taktomguru.com

क्या कुत्तों में खाना फेंकना बंद कर सकता है

pug1अपने कुत्ते की आँखों को भरने, तो आँसू है कि उसे जंग के दाग की तरह छोड़ के साथ मतलब यह नहीं है तुम उदास फिल्म देखते किया गया है, एक संकेत है कि कुछ आपके शरीर में गलत हो रहा हो सकता है। अत्यधिक फाड़ना खाद्य एलर्जी या आंख की बीमारी का संकेत हो सकता है।

फाड़ने के कारण. फाड़ने की समस्या को समझने के लिए, किसी को उन कारणों को समझना चाहिए जो आमतौर पर तरल पदार्थ के अधिक उत्पादन का कारण बनते हैं। बाइबल के अनुसार बोल, नूह अपने जहाज दो Bichons में नहीं लाए दो doberman और दो चिहुआहुआ, इन नस्लों वुल्फ जन्म लिया है और पिछले कुछ वर्षों में संकरण बनाया गया एक संक्षिप्त snouts और उभरी हुई आंखें, कई एलर्जी और अन्य शर्तों कि provocanlos साथ किस्मों पानी की आंखें

भोजन पर ध्यान दें. अपने मानवीय समकक्षों की तरह, कुत्तों को एलर्जी विकसित कर सकते हैं और उन्हें किसी भी समय प्रकट कर सकते हैं। इस तरह के बन्दर, बुलडॉग और बोस्टन टेरियर के रूप में नस्लों दूसरों की तुलना में एलर्जी के लिए और अधिक संभावना है और उनके उभड़ा आँखें और कम marices के संयोजन, इन कारणों में लगातार फाड़ जो उन्हें अधिक पानी आंखों के लिए प्रवण बनाती है। समस्या से जुड़े सबसे अधिक दौड़ या चिकित्सा स्थितियों के बावजूद खाद्य एलर्जी भी इस स्थिति के लिए ज़िम्मेदार हो सकती है। अपने कुत्ते, जबकि कुत्ता सड़क है, जो सभी खातों के द्वारा तुम्हारा भाई हो सकता है भर में है गेहूं के लिए एक एलर्जी विकसित हो सकता है, वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं और इस भोजन के लिए प्रतिरक्षा है।




उन्मूलन प्रक्रिया. निर्धारित करें कि आप एलर्जी हो अपने कुत्ते को होगा और दिल, समय की कमजोर के लिए एक कार्य, प्रयास की जरूरत है नहीं है और अक्सर आप को शामिल अपने पशु चिकित्सक सबसे अच्छा व्यक्ति है कि के लिए संभव उम्मीदवारों के उन्मूलन की एक प्रक्रिया है जिसे करने के लिए आप अपनी चिंताओं को संबोधित कर सकते हैं। आपके पालतू जानवरों के लक्षण ऐसे लक्षण हो सकते हैं जो गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल परेशानियों जैसे खाद्य एलर्जी का कारण बनते हैं और ये अन्य स्थितियों से संबंधित हो सकते हैं। पशुचिकित्सा पुरानी रोने के लिए जिम्मेदार एलर्जी निर्धारित करने के लिए अपने कुत्ते के आहार से कुछ खाद्य पदार्थों को खत्म करने की सिफारिश कर सकता है।

आँसू खेल. ऐसे कई कारण हैं जो आपके कुत्ते की आंखों में रोने और भोजन के लिए एलर्जी पैदा कर सकते हैं। लगातार लापरवाही न केवल अस्पष्ट है, यह एक संकेतक है कि आपके पालतू जानवर के साथ कुछ गलत है। सबसे कुत्तों की तरह, अपने दोस्त शायद कुछ है कि पहुंच के भीतर था, लेकिन निर्धारित करने के लिए क्या समस्या क्या सबसे अच्छा पेशेवरों के लिए छोड़ दिया जाता है द्वारा जटिल है अपने काम खा लिया।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते में खुजलीकुत्ते में खुजली
गेहूं के टेरियर में त्वचा विकारगेहूं के टेरियर में त्वचा विकार
कुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोमकुत्तों में एपिफोरा सिंड्रोम
कुत्तों में खाद्य एलर्जी, कौन से खाद्य पदार्थ उन्हें उत्पन्न करते हैं?कुत्तों में खाद्य एलर्जी, कौन से खाद्य पदार्थ उन्हें उत्पन्न करते हैं?
खाद्य पदार्थ जो कुत्तों में अधिकांश एलर्जी का कारण बनते हैंखाद्य पदार्थ जो कुत्तों में अधिकांश एलर्जी का कारण बनते हैं
एलर्जी से पीड़ित लोगों के लिए सबसे खराब कुत्तेएलर्जी से पीड़ित लोगों के लिए सबसे खराब कुत्ते
मुझे कैसे पता चलेगा कि मैं कुत्तों के लिए एलर्जी हूं?मुझे कैसे पता चलेगा कि मैं कुत्तों के लिए एलर्जी हूं?
बिल्लियों में खाद्य एलर्जीबिल्लियों में खाद्य एलर्जी
बिल्लियों में एलर्जी के लक्षण क्या हैंबिल्लियों में एलर्जी के लक्षण क्या हैं
खाद्य एलर्जीखाद्य एलर्जी
» » क्या कुत्तों में खाना फेंकना बंद कर सकता है
© 2021 taktomguru.com