taktomguru.com

ओरिएंटल जड़ों के शिह tzu कुत्ता

ओरिएंटल जड़ों के साथ शिह Tzu कुत्ता

ओरिएंटल जड़ों के साथ शिह Tzu कुत्ता

शिह त्सू: कैनिस परिचित

परिवार: canids

आदेश: मांसाहारी

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: मनोहर, प्रशंसा की, उबा हवा और इशारा `नटखट`, इस कुत्ते, ओरिएंटल जड़ों के साथ, 26.7 सेमी पार की अधिकतम ऊंचाई होना आवश्यक है और एक आदर्श वजन 4.53 और 7 के बीच होने चाहिए , 24 किग्रा, अधिकतम 8.15 किलो के साथ। सिर व्यापक, गोलाकार है, बालों में प्रचुर मात्रा में बालों के साथ, आंखों पर गिर रहा है, जबकि स्नाउट, वर्ग और छोटा, काला ट्रफलों में बहुत दिखाई देता है। कैंची बंद होने के साथ, पूरी तरह से आकार वाले दांत, थोड़ा सा ज्ञानवाद के कारण, निचले जबड़े के दांत दिखाते हैं।

सिर के बाल दाढ़ी और ध्यान से लंबे और मोटी mustaches है। अच्छी आकृति, गोलाकार और अंधेरे की आंखों को कभी भी `उभरा` नहीं दिखाना चाहिए और आमतौर पर प्रचुर मात्रा में मंडल से छुपाया जाता है। कान, औसत प्रविष्टि, बड़े, लटकता हुआ, लंबे किस्में गलत गर्दन बाल, बहुत ईमानदार और बहुत लंबा नहीं है, कि एक कॉम्पैक्ट ट्रंक को बांधता सीधे वापस लंबाई और छाती चौड़ाई के रूप में लेपित किया जा रहा है कर रहे हैं अच्छी गहराई का।

चरम सीमाएं, ठोस हड्डी की छोटी, पूरी तरह से पेशीदार, पिछली सीधी और सीधे जांघों के साथ हैं। पैर बहुत प्रतिरोधी पैर पैड के साथ ठोस, कॉम्पैक्ट हैं। पूंछ ऊंची पैदा होती है और पीठ पर प्रचुर मात्रा में फ्रिंज के साथ पहना जाता है।

विरासत एक, घने चिकनी या धीरे लंबे बाल रोलिंग, एक रोवेंदार की रक्षा करने, तंग और मोटी अस्तर से बना है। सभी रंगों की अनुमति है, हालांकि ब्राउन, ग्रे, संतरे और काले रंग के कुछ संयोजन विशेष रूप से सराहना करते हैं। यह रईसों और चीनी दिग्गज के संरक्षण के साथ तिब्बती कुत्तों और अधिक विशेष रूप से ल्हासा-अप्सू के प्रत्यक्ष मूल स्वीकार कर लिया लगता है, फिक्सिंग, तीस के दशक में यूरोप में शुरू दौड़ के लिए चुनता है।

लंबी उम्र: आम तौर पर मजबूत और स्वस्थ, उनके जीवन को सामान्य रूप से चौदह या पंद्रह वर्ष तक और अधिक तक बढ़ाया जा सकता है।




आवास: पूरी तरह से `पशु रहने` के रूप में उनकी भूमिका के लिए उपयुक्त है, पिंडली-जू अक्सर घर के बाहर सैर करने के लिए की जरूरत है एक स्वच्छ और हँसमुख कोने आप अपने घर पर विचार कर सकते होना चाहिए, लेकिन यह भी, तो यह एक आवास में महान है बगीचे के साथ एकल परिवार या एक छोटे से अपार्टमेंट में जिसमें छत या अच्छी बालकनी है।

खिलाअत्यधिक चर, कुत्ते के वजन के आधार पर, 500 और 700 किलो कैलोरी के बीच रखरखाव राशन दैनिक, रॉक कर सकते हैं जो दुबला मांस के आधार पर उपलब्ध कराया जाएगा, आलू और सब्जियों, यौगिक फ़ीड और बासी रोटी के पारंपरिक परत के साथ उबला हुआ चावल।

चरित्र और व्यवहार: यद्यपि अधिकांश सांकेतिक ग्रंथों एक, मिठाई cuddly और `lapdog` ठेठ पशु के रूप में उसे प्रस्तुत दौड़ के लिए, इस कुत्ते जटिल है, आरामदायक वाला, लेकिन बेदर्द चरित्र और अजनबियों और अन्य जानवरों के साथ भी भयंकर।

दैनिक देखभाल: इसे बाहरी परजीवी के संबंध में मंडल के सावधानीपूर्वक उपयोग के साथ-साथ एक सावधानीपूर्वक प्रोफेलेक्सिस की आवश्यकता होती है।

प्रजनन: यह प्रजातियों के लिए वैध मानदंडों की सामान्यता का अनुपालन करता है, हालांकि सामान्य देखभाल की कमी वाले उत्पादकों की पसंद को विशेष देखभाल दी जानी चाहिए।

रोगों: खराब स्वच्छता या अपर्याप्त पोषण के कारण, आंशिक बालों के झड़ने और यहां तक ​​कि एक्जिमा जो इलाज करना मुश्किल है, आमतौर पर मौजूद होता है।

नीपोलिटन मास्टिफ़ मीठे और प्यारे कुत्ते

शिह त्ज़ू नस्ल के प्रजनकों

नाम: लुना
नस्लों: SHITZU
देश: कोलंबिया
स्थान: बर्रंकुइला
टेलीफोन: 3205114210
ईमेल: [ईमेल संरक्षित]

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
शिह-टीज़ू कुत्ते नस्लशिह-टीज़ू कुत्ते नस्ल
Bernese bouvier कुत्ता लंबे बालों वाली नस्लBernese bouvier कुत्ता लंबे बालों वाली नस्ल
पुली कुत्ते की उपस्थितिपुली कुत्ते की उपस्थिति
करेलियन भालू कुत्ताकरेलियन भालू कुत्ता
फिनिश स्पिट्ज कुत्ते - विशेषताओंफिनिश स्पिट्ज कुत्ते - विशेषताओं
नस्ल बेडिंगटन टेरियर या भेड़ कुत्तानस्ल बेडिंगटन टेरियर या भेड़ कुत्ता
SphynxSphynx
Pyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएंPyrenees मास्टिफ़ की विशेषताएं
मेन कूनमेन कून
अंग्रेजी बुलडॉग का नस्लीय मानक - वर्तमानअंग्रेजी बुलडॉग का नस्लीय मानक - वर्तमान
» » ओरिएंटल जड़ों के शिह tzu कुत्ता
© 2021 taktomguru.com