taktomguru.com

2 × 1 "पशु समाचार" में।

बंदर माँ:
जैसा कि पिछले लेख (मातृत्व देखभाल, मातृ प्रेम, दूसरों के बीच) मातृ वृत्ति जानवरों कि उनके वंश के बारे में न केवल परवाह में इतना मजबूत है में देखा, लेकिन यह भी है कि मातृ (या पैतृक) का विस्तार कर सकते वंश प्यार अन्य और यहां तक ​​कि अन्य प्रजातियों के बच्चे भी। ऐसे कई मामले हैं जो इस पर गवाही देते हैं, जैसे कि मामले एक अनाथ बिल्ली का बच्चा अपनाया जंगली बंदर में इंडोनेशिया। जाहिर है, बंदर को जंगल के बीच में छोटी और रक्षाहीन बिल्ली का बच्चा मिला और उसे अपनी देखभाल में डाल दिया।

तथ्य एक द्वारा दर्ज किया गया था एन यंग नामक अंग्रेजी फोटोग्राफर, उस समय वह जगह पर छुट्टी पर था। उनकी तस्वीरें टैबब्लॉइड में प्रकाशित हुई थीं ब्रिटिश सूर्य
प्राइमेट द्वारा स्नेह के इस तरह के प्रदर्शन को न केवल फोटोग्राफर द्वारा देखा गया था, लेकिन उनकी टिप्पणियों के मुताबिक, इस तरह के एक सुखद दृश्य को देखकर अधिक पर्यटक थे। इस तथ्य को देखते हुए भीड़ ने छोटे बिल्ली के बच्चे के बारे में और भी चिंता की, इसलिए उसने इसे एक पौधे के पत्ते के पीछे रखने की कोशिश की। लेकिन यह भी hairpiece पिता चिंतित, न केवल एक संभावित खतरा मनुष्य द्वारा कथित, लेकिन यह भी अपनी ही प्रजाति के अन्य लोगों के अलग-थलग, रोक, किसी भी समय बिना, असहाय छोटे से स्नेह प्रदान करने के लिए।


टिममिड टिम्मी: शर्मीली कछुए टिम्मी।
कुछ बहुत ही असाधारण हुआ कछुए आरक्षित कछुए गार्डन (इंग्लैंड के दक्षिण में)। इस रिजर्व में 400 से अधिक कछुए बहुत आरामदायक रहते हैं, लेकिन सभी एक: Timmy। कहा कछुए खारिज कर दिया गया था और अपने साथियों से घृणा। उदास और अकेला कछुए देखकर, जॉय ब्लूर्स (जगह के मालिक) ने अपनी स्थिति पर दया की और उसे प्लास्टिक के कछुए के साथ महसूस करने के लिए दिया। इस तरह का इशारा सबसे अच्छा उपस्थिति था कि टिम्मी को उस क्षण से प्राप्त हो सकता था और उस समय से टिम्मी और तान्या (जैसे खिलौना कछुए का बपतिस्मा लिया गया था) वे अविभाज्य थे। शर्मीली कछुए सब कुछ संभव करता है ताकि उसका नया साथी अच्छी तरह से हो: वह सोने और सोने से पहले रात में भोजन लेती है, वह उसे अपने घर में पेश करती है। फोटो: बीपी
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मातृ देखभाल: जानवरों।मातृ देखभाल: जानवरों।
दुनिया में अजीब जानवरोंदुनिया में अजीब जानवरों
यौन व्यवहारयौन व्यवहार
क्या आप एक पाग रखना चाहते हैं? इन 5 कारकों पर विचार करेंक्या आप एक पाग रखना चाहते हैं? इन 5 कारकों पर विचार करें
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
कुत्ते और बिल्ली के बीच सहअस्तित्वकुत्ते और बिल्ली के बीच सहअस्तित्व
कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।कुत्तों, बिल्लियों और बंदरों, प्राचीन मिस्र के लोगों द्वारा चुने गए घरेलू पालतू जानवर।
पग के बारे में उत्सुक तथ्यपग के बारे में उत्सुक तथ्य
बिल्ली के बच्चे को उठाने के लिए युक्तियाँबिल्ली के बच्चे को उठाने के लिए युक्तियाँ
अपने पग के लिए दंत चिकित्सा देखभाल का महत्वअपने पग के लिए दंत चिकित्सा देखभाल का महत्व
» » 2 × 1 "पशु समाचार" में।
© 2021 taktomguru.com