taktomguru.com

कैसे पता चलेगा कि आपका पग दौड़ का है या नहीं

कुछ नस्लों के कुत्ते, कुछ लक्षण है कि बाकी की विशेषताएँ हो जाते हैं, हालांकि यह संभव है कि एक कुत्ते ये लक्षण कम या ज्यादा परिभाषित किया गया है, सब कुछ अपने माता-पिता, दादा-दादी, आदि की आनुवंशिकी की गुणवत्ता पर निर्भर इसका मतलब यह है कि वे शुद्ध नहीं हैं।

_pugviejo




आप में से कई इस बारे में पूछते हैं कि आपके एक्स या वाई विशेषता है या नहीं Pugs के यह इसे कम शुद्ध बनाता है। इस लेख में हम नस्ल में सामान्य लक्षणों और विभिन्न प्रकारों के बीच मौजूद भिन्नताओं पर टिप्पणी करते हैं बंदर.

  1. यदि आप अपनी शुद्धता के स्तर के बारे में बहुत चिंतित हैं बंदर उन्हें उन मान्यता प्राप्त हैचरियों में खरीदना चाहिए जो शुद्धता की गारंटी देते हैं।
  2. तथ्य यह है कि इसका एक कान या दूसरे में कान होता है, या कम घुमावदार पूंछ, या कम चपटा हुआ थूथन, इस तथ्य को नहीं बदलता है कि हमारा Pugs के अद्भुत प्राणी और प्यार से भरा हो, इसलिए उन विवरणों के साथ जुनून लायक नहीं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Schnoodle poodle की विशेषताएंSchnoodle poodle की विशेषताएं
वंशावली के प्रकारवंशावली के प्रकार
आपको एक पाग क्यों नहीं होना चाहिएआपको एक पाग क्यों नहीं होना चाहिए
पग के बारे में उत्सुक तथ्यपग के बारे में उत्सुक तथ्य
सियामी बिल्ली की शारीरिक विशेषताओंसियामी बिल्ली की शारीरिक विशेषताओं
क्या आप किसी को शुद्ध कुत्ते को बेचने के लिए मुकदमा कर सकते हैं जो वास्तव में नहीं है?क्या आप किसी को शुद्ध कुत्ते को बेचने के लिए मुकदमा कर सकते हैं जो वास्तव में नहीं है?
वंशावली और इसके खतरेवंशावली और इसके खतरे
अपने पग खुश करने के लिए 6 युक्तियाँअपने पग खुश करने के लिए 6 युक्तियाँ
पग के प्रकार: ब्रिंडलपग के प्रकार: ब्रिंडल
पग्स में श्वासपग्स में श्वास
» » कैसे पता चलेगा कि आपका पग दौड़ का है या नहीं
© 2021 taktomguru.com