taktomguru.com

टोररेमोलिनोस के संरक्षक द्वारा प्रभावित अपराधियों ने मुकदमा दायर करने के लिए एकजुट होकर

छह साल बाद, नालू मर्सिडीज गार्सिया परिवार का सदस्य था। लेकिन संकट ने अपना रास्ता पार कर लिया। आगे बढ़ने के लिए, मर्सिडीज को अपना घर किराए पर लेना पड़ा और अपनी मां को घर लौटना पड़ा। मैं उसके पालतू कॉकर काले और सफेद फर से छुटकारा पाने के लिए किया था, तो थोड़ी देर के लिए उसे मालिक और असमर्थ के लिए देखने के बाद एक कुत्ते निवास के मासिक शुल्क से निपटने के लिए, फरवरी में छात्रावास के लिए इसे लेने का फैसला किया टोररेमोलिनोस के जानवरों के पशु पार्क के रक्षा और संरक्षण के लिए एसोसिएशन गारंटी के साथ कि एक संरक्षक होने से उसे मारना नहीं होगा।

उन्होंने चिप बदलने के लिए उन्हें 60 यूरो चार्ज किया और उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि वे उन्हें एक नया घर पाएंगे। इस लड़की का मानना ​​था कि एक दिन तक उसे सिविल गार्ड की नेचर प्रोटेक्शन सर्विस (सेपरोना) से फोन आया, जिससे उसे सूचित किया गया कि नालु को 4 मार्च को बलिदान दिया गया था। "मैं मर गया था," वह मानता है।

अब, गिरफ्तारी पिछले 11 नवंबर केंद्र (निदेशक और प्रबंधक) 2,230 कुत्तों और बिल्लियों के कथित अवैध वध के लिए एक पशु चिकित्सक के अलावा के दो शीर्ष नेताओं घातक दवा लागत बचाने के लिए की कम खुराक लगाने से निम्नलिखित , मर्सिडीज और अन्य प्रभावित लोगों ने एक मंच स्थापित करने और आश्रय के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ मुकदमा दायर करने का फैसला किया है। अधिकतम संख्या में लोग एकजुट हो जाएं और ज्ञात हो दुनिया है कि फेसबुक, जहां प्रोफ़ाइल `पशु के लिए न्याय पशु पार्क` पहले से ही, अधिक से अधिक 1,700 अनुसरणकर्ता हैं उन के बीच में जैसे सामाजिक नेटवर्क की पेशकश करने के लिए उन्हें खिड़की का लाभ उठा रहे करने के लिए उन्हें कई लोग मिलते हैं जिन्होंने इस केंद्र में अपने पालतू जानवरों को छोड़ दिया था और यहां तक ​​कि इकाई के सदस्य भी थे, जो रखरखाव और देखभाल सुनिश्चित करने के लिए दस यूरो का मासिक शुल्क सालाना भुगतान करने के बाद धोखा महसूस करते हैं। उनका कहना है, "हमारा लक्ष्य 2,230 तक पहुंचना है, प्रत्येक जानवर के लिए वध किया गया है।"

अजीब कामकाज




समूह सुरक्षात्मक सर्विस चार्ज संग्रह और गार्ड जब तक नवम्बर 19 जानवरों नगर पालिका में परित्यक्त में गुमनामी आरोप लगाया अनियमितताओं में गिर करने के लिए तैयार नहीं है। इसके लिए, वे साल के अंत से पहले एक प्रदर्शन आयोजित करने की योजना बना रहे हैं।

जांच के परिणामस्वरूप, पर्यावरण अभियोजक के कार्यालय द्वारा समन्वित और निर्देशित, कहानियां ज्ञात हैं कि आश्रय के संचालन का अच्छा नमूना दें। उनमें से एक Adrián Taciulescu अभिनीत है। जून में उन्हें मैदान में दो पॉडेनको पिल्ले मिले और चूंकि उनके पास घर पर तीन कुत्तों और तीन बिल्लियों हैं, इसलिए उन्होंने उन्हें पशु पार्क में लेने का फैसला किया। कुछ घंटों बाद, वह एक पड़ोसी में भाग गया जो उसके मालिक बन गया, इसलिए उसने उन्हें पुनः प्राप्त करने के लिए आश्रय से संपर्क किया। लेकिन कोई रास्ता नहीं था।

"वे मुझे बताया अगले दिन उन्हें लेने के लिए, और जब उस दिन आया था, वे मुझे मुझे बता कि कुछ जर्मनों उसे ले गया था, भले ही कानून किसी भी प्रबंधन गोद लेने शुरू करने से पहले दस दिनों तक प्रतीक्षा करने के लिए उन्हें आवश्यकता है कहा जाता है। इतना, यहां तक ​​कि burofax और शिकायत रूपों, जोर देकर कहा के रूप में उन्होंने कहा कि क्योंकि उन्हें देश यह आवश्यक है टीका और कागजी कार्रवाई है कि कुछ ही घंटों के `बयान में हल नहीं होती है से बाहर निकलना वे जर्मनी, जो असंभव है करने के लिए उन्हें ले गया था इसका समाधान निकाल लिया जर्मन तट पर कुछ दिनों बाद, सेपरोना के एक एजेंट ने उसे फोन करने के लिए फोन किया ताकि वे अपने दावे की जांच कर रहे हों।

स्रोत: डिजिटल अलर्ट

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"
मेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूटमेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूट
कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।
सामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता हैसामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता है
ला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता हैला रियोजा का पशु स्वागत केंद्र कई दिनों तक पशु चिकित्सकों के बिना रहता है
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
आप पालतू जानवरों के साथ छात्रावास में रह सकते हैंआप पालतू जानवरों के साथ छात्रावास में रह सकते हैं
मेरियल संरक्षक को समर्थन का अपना काम जारी रखता हैमेरियल संरक्षक को समर्थन का अपना काम जारी रखता है
सैन एंटोन अकेले काम नहीं करता है, जानवरों की रक्षा करने वाले अधिक लोग हैंसैन एंटोन अकेले काम नहीं करता है, जानवरों की रक्षा करने वाले अधिक लोग हैं
मालागा में प्रांतीय सुनवाई पशु पार्क, कारमेन मार्न, 3 साल और 9 महीने की जेल की बर्बादी की निंदा…मालागा में प्रांतीय सुनवाई पशु पार्क, कारमेन मार्न, 3 साल और 9 महीने की जेल की बर्बादी की निंदा…
» » टोररेमोलिनोस के संरक्षक द्वारा प्रभावित अपराधियों ने मुकदमा दायर करने के लिए एकजुट होकर
© 2021 taktomguru.com