taktomguru.com

सामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता है

सामग्री

यह के रूप में मैं नीचे प्रकाशित है, जिसमें यह दिखाया गया है कि इस समाज जानवरों सम्मान नहीं करता है और केवल सख्ती से आर्थिक हितों, कुत्तों और बिल्लियों और हमारे पालतू जानवरों पर आम तौर पर एक बेहतर सौदे के वे हकदार आधारित दैनिक समाचार पढ़ने के लिए दुख की बात है।

घरों में पालतू जानवरों की अनुमति नहीं हैबंधक या किराए का भुगतान करने की असंभवता के कारण कई विजाका परिवारों को अपने पशुओं को छोड़ने के लिए मजबूर किया गया है। सामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता है

संकट कई कटौती को मजबूर कर रहा है न सिर्फ सरकारों। हाल के वर्षों में, हजारों परिवारों ने बेरोजगारी में लंबवत वृद्धि के लिए सीधे आनुपातिक तरीके से अपनी आय को कम किया है, जो स्थिति में बदलाव है जो पालतू जानवरों को पूरी तरह हिट करता है। "के साथ संकट बहुत से लोग बेघर हो गए हैं और किराए का सहारा या परिवार के घर, जहां वे जाते स्वीकार नहीं करते पर लौटने के लिए पड़ा है" जानवर आश्रयों और kennels नगरपालिका Bizkaia के निदान में सहमत हैं।

पिछले साल की तुलना में 4.5% की वृद्धि का प्रतिनिधित्व करते हुए, पिछले साल, बास्क देश में 7,700 से अधिक कुत्तों और बिल्लियों को छोड़ दिया गया था, जो एफ़िनिटी फाउंडेशन की नवीनतम रिपोर्ट के मुताबिक है। रिसेप्शन और पशुवादी संगठनों के अधिकांश केंद्रों का दिन इस प्रवृत्ति की पुष्टि करता है। "जब से इस वर्ष की शुरुआत हम आदानों की एक मामूली वृद्धि दर्ज की गई है, विशेष रूप से, क्योंकि मालिकों को अपने घरों को खो दिया है और क्या जानवरों के साथ क्या करना नहीं जानता," एस्टेबन मार्टिनेज, पशुचिकित्सा CAPEGABI (शेल्टर और दत्तक ग्रहण कुत्ते और बिल्लियों कहा बिज़काया का)।




सामाजिक किराये के फर्श पर पालतू जानवरों पर प्रतिबंध लगा दिया गया
आर्थिक संसाधनों के बिना बंधक या मुक्त बाजार में किराए का सामना करने के लिए, इनमें से कई लोग किराए के सामाजिक मंजिलों में शरण की तलाश करते हैं। समस्या यह है कि ये घर जानवरों को स्वीकार नहीं करते हैं, इसलिए उस जानवर से छुटकारा पाने के लिए कोई दूसरा रास्ता नहीं है जो वर्षों से परिवार का हिस्सा रहा था। मालिकों का विशाल बहुमत उम्मीद में केनेल या पशु आश्रयों को अपनी देखभाल सौंपने का विकल्प चुनता है कि उन्हें जल्द ही दूसरे घर में एक छेद मिलेगा। "सौभाग्य से मालिकों तेजी से अवगत हैं और, Gran Bilbao में, यह सड़क पर एक परित्यक्त पालतू खोजने के लिए असामान्य है" बाराकाल्डो के पाउंड से बिंदु।

लेकिन सब कुछ जागरूकता का नतीजा नहीं है। `चिप` के साथ पहचाने गए जानवरों के त्याग में कई सौ यूरो का जुर्माना होता है, जो कि सबसे अधिक दिलहीन होने के लिए पर्याप्त है। क्यों नहीं अजीब महान बिलबाओ, जहां कुत्तों में चिप की शुरूआत "लगभग पूरा हो गया" है और लास Encartaciones, "जहां कुत्तों की 70 और 80% के बीच नहीं हैं जैसे क्षेत्रों के बीच" जबरदस्त मतभेद "उछाल पहचानें ", पशु संरक्षण एसओएस बिलबाओ के अध्यक्ष कोल्डो गोइआगागा बताते हैं। इन आंकड़ों के हाथ में, चिप के विस्तार को ड्रॉपआउट को कम करने के लिए "सबसे प्रभावी" उपाय के रूप में प्रकट किया गया है।

स्रोत: que.es

द्वारा पोस्ट किया गया cuidatusmascotas.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर एक पालतू जानवरघर पर एक पालतू जानवर
कुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटलकुत्ते और बिल्लियों को स्वीकार करने वाले होटल
कुत्तों और बिल्लियों की तरहकुत्तों और बिल्लियों की तरह
10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है
मुझे अपने कुत्ते को न्यूरेटर या न्यूरर कब करना चाहिए?मुझे अपने कुत्ते को न्यूरेटर या न्यूरर कब करना चाहिए?
मेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूटमेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूट
बड़े शहरों में छोड़े गए पालतू जानवरबड़े शहरों में छोड़े गए पालतू जानवर
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
पालतू जानवर के साथ रहने के लिए लगभग एक हजार नए स्थानपालतू जानवर के साथ रहने के लिए लगभग एक हजार नए स्थान
एपीडीडीए के डेप्युटी पशु चिकित्सा सेवाओं के वाट को कम करने के लिए 21% से 10% तक बढ़ाते हैंएपीडीडीए के डेप्युटी पशु चिकित्सा सेवाओं के वाट को कम करने के लिए 21% से 10% तक बढ़ाते हैं
» » सामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता है
© 2021 taktomguru.com