taktomguru.com

मेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूट

आज हम आपको लॉब्रेगेट्स से एक पहल लाते हैं, जिसमें से कुछ दिन पहले हमने बात की थी, जिसने हमारा ध्यान खींचा है।

इस बार यह लगभग है आश्रयों में जानवरों की देखभाल करने के बदले में छूट के मूल्य पर अपार्टमेंट का किराया. विशेष रूप से, यह स्थिति बार्सिलोना के पास एक शहर में हुई है जहां एक पड़ोसी के पास लोब्रेगेट्स, फ्लोरा और नेग्री द्वारा प्रबंधित एक कॉलोनी में दो बिल्लियों थीं।

एक अग्रणी किराये अनुबंध

अपार्टमेंट के मालिक, जो जानवरों से प्यार करते हैं और 4 बिल्लियों के साथ रहते थे, ने अपने फ्लैटों के ब्लॉक के पीछे स्थित कॉलोनी से दो बिल्लियों का स्वागत करने का फैसला किया। कुछ समय बाद, उसे परिवार के मामलों के लिए गैलिसिया जाना पड़ा।

जैसे ही रहने का समय बढ़ रहा था और अपार्टमेंट किराए पर लेना आवश्यक था, उसने लॉब्रेगेट्स के साथ एक साथ फैसला किया कि एक अच्छा विकल्प था किरायेदारों की देखभाल करें जो पालक देखभाल में बिल्लियों की देखभाल करने के इच्छुक थे।

लोब्रेगेट्स की देखरेख में उनकी देखभाल करने के लिए (उन्हें कोई कीमत नहीं), इसके अलावा, उन्हें पानी, फ़ीड और रेत के साथ आपूर्ति होगी, उन्हें किराए पर छूट से लाभ होगा।

इन खंडों सहित एक किराए पर समझौता किया गया था इसके अनुपालन को सुनिश्चित करने के लिए, प्रबंधक के लिखित प्रभारी ने इससे पहले आश्चर्यचकित किया क्योंकि उन्होंने कभी अनुबंध में ऐसा कुछ शामिल नहीं किया था।

वनस्पति
नेग्री

किराए पर लेने का एक नया तरीका?




अधिक से अधिक मालिक हमें किराए पर फ्लैटों में अपने पालतू जानवरों के साथ रहने की इजाजत दे रहे हैं, लेकिन हमारे पास अभी भी बहुत कुछ है। यदि आपको अपने कुत्ते या बिल्ली के साथ स्थानांतरित करने की आवश्यकता है, तो आपको एक मंजिल ढूंढना मुश्किल हो सकता है जहां जानवरों की अनुमति है।

लोब्रेगेट्स द्वारा बनाए गए पूर्ववर्ती और अपने अपार्टमेंट किराए पर लेने वाले स्वयंसेवक को देखने के बाद, यह ध्यान में आता है कि शायद अन्य विकल्प जानवरों के रिसेप्शन या गोद लेने के समर्थन के लिए बनाए जा सकते हैं।

उन लोगों के लिए छूट जो एक गोद लेने वाले जानवर के साथ रहते हैं? या, इस मामले में, उन लोगों के लिए छूट जो कुत्ते या कुछ संरक्षक की बिल्लियों को होस्ट करने के लिए स्वयंसेवक हैं?

यह स्पष्ट है कि, सब कुछ की तरह, कुछ नियंत्रण की आवश्यकता होगी। ठेके में शामिल होना चाहिए, जैसा कि हमने देखा है, पालक देखभाल में जानवरों के स्पष्ट खंड और नियंत्रण। दुर्भाग्य से, हम उन बर्बरताओं को देख रहे थे जो लोग करने में सक्षम हैं ...

लोब्रेगेट्स से वे हमें बताते हैं कि, अगर कोई इस प्रकार का अनुबंध करने में रूचि रखता है, तो आप उनसे संपर्क कर सकते हैं इसलिए वे उसकी मदद कर सकते हैं

और आप के लिए, इस पहल के बारे में आप क्या सोचते हैं?

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चलने के लिए कुत्तों को किराए पर लेंचलने के लिए कुत्तों को किराए पर लें
पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"
टर्मिनल जहाजटर्मिनल जहाज
छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?छुट्टी पर अपनी बिल्ली के साथ क्या करना है?
कट कानकट कान
सामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता हैसामाजिक आवास कुत्ते या बिल्लियों की अनुमति नहीं देता है
एक घरेलू खरगोश की जरूरी देखभालएक घरेलू खरगोश की जरूरी देखभाल
सर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभालसर्दियों में घरेलू बिल्ली की देखभाल
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
गर्मी आ रही है, छुट्टियां और पालतू जानवरों के साथ हम क्या करते हैं?गर्मी आ रही है, छुट्टियां और पालतू जानवरों के साथ हम क्या करते हैं?
» » मेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूट
© 2021 taktomguru.com