taktomguru.com

संभावित खतरनाक मानव जाति

कुत्ताआज मैं एक संदेश है कि वह मुझे भेजा सुरक्षात्मक कॉर्डोबा, स्पेन के "नोआ आर्क" है, जो आप vilest क्रूरताओं मानव को willies डाल देंगे से एक अंश पढ़ने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं।

"जब हम समाचार पत्रों में पढ़ते हैं या समाचार पर देखते हैं तो हर कोई दिल ठंडा हो जाता है कुत्ता एक व्यक्ति के संभावित रूप से खतरनाक हमलों के रूप में माना जाता है। ज्यादातर मामलों में ये हमले बच्चों के लिए होते हैं, जो दुर्भाग्यवश कुत्ते के मालिक के साथ पथ पार करते हैं, जो उसे नहीं शिक्षित करते हैं, जिनके पास उसमें भाग लेने का समय नहीं है या जो उसे कुत्ते के रूप में दिखाना चाहते हैं आपके दोस्त समय के आधार पर ये समाचार काफी बार होते हैं।

लेकिन क्या किसी ने कुत्ते पर किसी व्यक्ति के हमले के बारे में मीडिया में कोई खबर देखी है? ऐसा हो सकता है कि इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, कि यह ध्यान आकर्षित नहीं करता है या यह खबर नहीं है।

दुर्भाग्यवश पशु सुरक्षा संघ हर दिन इस समाचार से अवगत हैं। हम जानवरों के खिलाफ इस तरह की कई बाधाओं को देखते हैं कि हमारे पास दृढ़ विश्वास है कि मनुष्य भी उनके लिए संभावित रूप से खतरनाक हैं।

डार्को का मामला क्रूरता, बुराई और बीमारी की झलक से भरा है जिसने इस अत्याचार को किया है। Darko, बस एक पिल्ला है अभी भी उनके दांत बढ़ रहा है, लेकिन यह न रोका एग्विलार de la Frontera के cordovan शहर के एक पड़ोसी, पीटा किया गया है वह गोंद के साथ उसके मुंह को प्रभावित किया है और पेट्रोल के साथ doused गया है। हम कह सकते हैं कि वह भाग्यशाली रहा है, कोई आग पर सेट होने से पहले समय पर पहुंचा।

वह व्यक्ति जो जानवरों के खिलाफ इन कृत्यों को करता है वह वास्तव में खतरनाक है, उनके लिए और अन्य लोगों के लिए। लेकिन यह भी खतरनाक और बीमार समाज है कि अनुमति देता है इन कृत्यों, समाज दूसरी तरह के और इस प्रकार के मनुष्यों के लिए कोई उपाय फिर से किसी अन्य जानवर के बारे में कोई बुराई वचनबद्ध नहीं होते दिखता है।




वास्तव में इंसान, उच्चतम कलात्मक अभिव्यक्ति तक पहुँचने में सक्षम है, वास्तु मूर्तिकला या सचित्र कला का असली काम करता है जो इससे पहले कि हम सब TODDLERS- महसूस लेकिन यह भी की तह तक पहुंचने के लिए सक्षम है बनाने के लिए अपने हालत, सबसे पूर्ण क्रूरता और विनाश के लिए, इससे पहले कि हमें डर लगाना चाहिए।

Darko पशु चिकित्सकों द्वारा इलाज किया जा रहा है, सिर आघात है और अच्छी तरह से समन्वय नहीं है (यदि की वजह से चल रही है पता नहीं है या गोंद या पेट्रोल साथ नशे में धुत्त कर दिया गया है)। हालांकि राज्य डार्को है कि वास्तव में चिंता है, हम आशा है कि शारीरिक रूप से चंगा, इलाज और देखभाल कि जो व्यक्ति यह पाया प्रदान करेगा करने के लिए धन्यवाद। लेकिन हम नहीं जानते कि क्रूर बीटिंग के बाद उसे किस नुकसान और अनुक्रमों को छोड़ा जा सकता है जो उसे मौत के द्वार पर ले गया है। हमें उम्मीद है कि वह मनोवैज्ञानिक रूप से ठीक हो जाएगा क्योंकि वह अभी भी बहुत छोटा है और उसके पास इंसान के प्यार को जानने का लंबा समय है।

आतंक देता है कि एक वयस्क पिल्ला को यह नुकसान पहुंचा सकता था, लेकिन यह डरता है कि एक बच्चा ऐसा कर सकता था, भले ही वह "खेल रहा"। जैसा कि मैंने हेनरी डेविड ओरेउ को अपने "नागरिक अवज्ञा" (1848) में कहा है, गिलहरी में आप जो गिलहरी मारते हैं, वास्तव में मर जाता है।

हमें क्या यकीन है कि जिस व्यक्ति ने उसे इस तरह से दुर्व्यवहार किया है, उसके पास कोई इलाज नहीं है, वह बीमार समाज में एक बीमार व्यक्ति है और मनुष्यों से भरा जानवरों के लिए संभावित रूप से खतरनाक है। "

Encantador de Perros से हम सभी को यह जानना चाहते हैं कि वे लोगों से बचाने के लिए पिल्ले या वयस्क कुत्तों को अपनाते हैं? डार्को की कहानी के रूप में थोड़ा विवेक और थोड़ा दिल के रूप में।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
खतरनाक कुत्तेखतरनाक कुत्ते
खतरनाक कुत्तेखतरनाक कुत्ते
नए अध्ययन की जांच है कि क्या कुत्ते का लार आपको एलर्जी से मदद कर सकता हैनए अध्ययन की जांच है कि क्या कुत्ते का लार आपको एलर्जी से मदद कर सकता है
युवा अमेरिकी आदमी ने अपने कुत्ते को काटने के लिए मुकदमा चलायायुवा अमेरिकी आदमी ने अपने कुत्ते को काटने के लिए मुकदमा चलाया
घरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवरघरेलू पालतू बनाम बनाम जंगली पालतू जानवर
मनुष्यों से मनुष्यों पर हमलों का डरमनुष्यों से मनुष्यों पर हमलों का डर
नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।नगर पालिका और स्वायत्त सेंसस।
शिकार के कुत्तों: क्या वे खतरनाक हैं?शिकार के कुत्तों: क्या वे खतरनाक हैं?
संभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों से विरोध प्रदर्शनसंभावित खतरनाक कुत्तों के मालिकों से विरोध प्रदर्शन
अपने आप को बचाओ!अपने आप को बचाओ!
» » संभावित खतरनाक मानव जाति
© 2021 taktomguru.com