taktomguru.com

बच्चों को कुल सुरक्षा के साथ कुत्तों के साथ बातचीत करने के लिए कैसे शिक्षित किया जाए

कुत्तोंआज मुझे उन घरों के लिए एक अनिवार्य मैनुअल पेश करने का आनंद है जिसमें वे रहते हैं कुत्तों और बच्चे.

यह एक मैनुअल है माता-पिता जिसमें, चरण-दर-चरण, पिता को जो कुछ भी उसे पढ़ाने के लिए ध्यान में रखना चाहिए वंशज साथ बातचीत करने के लिए कुत्तों, चाहे वे घर पर हों या अज्ञात कुत्तों:

- कुत्ते के सामाजिक व्यवहार का वर्णन करें ताकि हम समझ सकें कि कई व्यवहार क्यों हैं जो हमें आश्चर्यचकित कर सकते हैं।

- कुत्ते काटने का कारण बताएं, और घर पर रोकने के दिशानिर्देशों का विवरण दें, कुत्ता हमारे बच्चों को अपने व्यवहार के बारे में जागरूक कर सकता है।

- यह हमले की उम्मीद करने में सक्षम होने के लिए कुत्ते भाषा की व्याख्या कैसे करना है, यह जानने के महत्व के बारे में सूचित करता है।

- के बारे में बताएं कैसे एक व्यक्ति कार्य करना चाहिए, खासकर अगर एक बच्चे को एक कुत्ता है कि पता नहीं है और है कि खतरनाक हो सकता है के साथ गली में है: कैसे कार्य करने के लिए और क्या से बचने के लिए।




- चित्रों और चित्रों के साथ चित्र प्रदान करें ताकि बच्चे आसानी से सीख सकें कि उनके कुत्ते के साथ कैसे बातचीत करें, साथ ही अज्ञात कुत्तों के साथ बातचीत करें।

- Etcetera

एक स्पष्ट मैनुअल, बहुत ही सरल दिशा निर्देशों, विशेष रूप से इसलिए कुछ उदाहरण चिप्स सहित ताकि बच्चे अपने कमरे में फांसी और उन्हें ध्यान में रखना कर सकते हैं, तो एक कुत्ते ने एक बार हमला किया जा रहा से रोकता है माता पिता और विशेष रूप से बच्चों के लिए बनाया गया,।

यह मैनुअल कुत्तों के हमलों से बचने के विचार से पैदा हुआ है, क्योंकि कुत्तों के 80% हमलों को बच्चों के लिए बनाया जाता है, एक बहुत ही उच्च प्रतिशत! और सबसे आश्चर्यजनक बात यह है कि अधिकांश हमले बच्चों के कुत्ते या कुत्तों द्वारा किए जाते हैं जिन्हें बच्चा पहले ही जानता था।

यदि आप इस मैनुअल के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं तो अपनी वेबसाइट पर जाने में संकोच न करें: perrosyfamilia.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता कीहस्तक्षेप बार्सिलोना में संत जोआन डी डेयू अस्पताल में बाल चिकित्सा में कुत्तों के साथ सहायता की
कुत्ते का काटने | अधिक ज्ञान का मतलब कम जोखिम हैकुत्ते का काटने | अधिक ज्ञान का मतलब कम जोखिम है
तोतों और बच्चों के बीच संबंधतोतों और बच्चों के बीच संबंध
पालतू जानवर की देखभाल और सम्मान करने के लिए अपने बच्चे को कैसे सिखाया जाएपालतू जानवर की देखभाल और सम्मान करने के लिए अपने बच्चे को कैसे सिखाया जाए
घर पर पालतू जानवर होने के लाभघर पर पालतू जानवर होने के लाभ
बचपन में पालतू जानवर होने के फायदेबचपन में पालतू जानवर होने के फायदे
क्या मैं अपने बच्चों के साथ रहने के लिए बेल्जियम मालिंस पादरी पर भरोसा कर सकता हूं?क्या मैं अपने बच्चों के साथ रहने के लिए बेल्जियम मालिंस पादरी पर भरोसा कर सकता हूं?
मैं कौन सा पिल्ला चुनता हूं - टिप्समैं कौन सा पिल्ला चुनता हूं - टिप्स
5 लाभ जो पालतू जानवर आपके बच्चों को लाएंगे5 लाभ जो पालतू जानवर आपके बच्चों को लाएंगे
कुत्तों और बच्चोंकुत्तों और बच्चों
» » बच्चों को कुल सुरक्षा के साथ कुत्तों के साथ बातचीत करने के लिए कैसे शिक्षित किया जाए
© 2021 taktomguru.com