taktomguru.com

उसकी चीजों और एक पत्र के साथ एक कुतिया छोड़ दो

एक कुतिया, एक पत्र परित्याग का कारण समझा साथ एक गीला कंबल पर अपने सभी सामान से घिरा हुआ: वीरानी छवि वह एलन वेबस्टर, ब्रिटेन में दक्षिण यॉर्कशायर के एक स्वयंसेवक पशु बचानेवाला, पाया एक क्षेत्र में कुछ झाड़ियों के पीछे था : "मुझे कुत्ते की जरूरत नहीं है"।

पशु त्याग

टेस्सा हिल रहा था। ठंड और आर्द्रता के साथ गीले एक कंबल पर बैठकर, यह पानी और भोजन के साथ कुछ कटोरे के बगल में रहता है, और भोजन के साथ बैग और एक पत्र जिसमें इसे पढ़ना संभव था:पशु त्याग

"कुत्ता (टेस्सा) 12 साल का है। (टेस्सा) मेरा कुत्ता नहीं है। मेरे पड़ोसी ने मुझे बताया कि टेस्सा के पास चिप था और मुझसे पूछा कि क्या मैं टेस्सा का ख्याल रखूंगा। जैसे ही मेरा पड़ोसी कनाडा में एक नया जीवन शुरू करने जा रहा था, मैंने हाँ कहा, लेकिन मुझे नहीं पता था कि मैं टेस्सा का ख्याल नहीं रख सका।

टेस्सा दूध से धोने वाली कॉफी पसंद करती है, उसने सुबह 11.30 बजे नाश्ता किया है।

मेरा पड़ोसी अब कनाडा में है और यह सोचकर खुश है कि टेस्सा अच्छे हाथों में है।




मुझे खेद है, लेकिन मुझे कुत्ते की जरूरत नहीं है। "

यह टेस्सा की आंखों को देखने के लिए हमारे दिल को तोड़ देता है। मैं यह भी नहीं जानता कि मैं कितनी देर तक वहां गया हूं। रात से पहले? शायद एक दिन से अधिक? यह सब कुछ अकेले और गीले कंबल पर कैसा लगता है?

एलन वेबस्टर एक बार सामाजिक नेटवर्क में मामला है, कारण यह है कि वजह से उनके मामले में दुनिया भर में विस्तार करने के लिए और सैकड़ों लोगों के एलन के साथ संपर्क में रखा गया था को अपनाने के लिए और बचाव केंद्र के लिए दान के रूप में शानदार काम देने के लिए प्रकाशित वे करते हैं

पशु चिकित्सा परीक्षा के बाद, टेसा एक जानवर गोद लेने के लिए एक परिवार है जो अपने आप को जानता है उसे प्यार करने के लिए और हाल के वर्षों में जीवन के लिए छोड़ दिया में बेहतरीन क्षणों की पेशकश कर सकते लगता है इंतज़ार कर रहे केंद्र के हाथों में पारित किया है।

#Adoptanocompres

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या यह सच है कि एक ही गर्मी के दौरान कई कुत्तों द्वारा एक कुत्ता गर्भवती हो सकता है?क्या यह सच है कि एक ही गर्मी के दौरान कई कुत्तों द्वारा एक कुत्ता गर्भवती हो सकता है?
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
कुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएंकुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएं
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
वन्यजीवन वसूली केंद्रवन्यजीवन वसूली केंद्र
मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता हैमेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?चलो बात करते हैं: क्या आप अपने कुत्ते को गंदे व्यंजन चाटना चाहते हैं?
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
» » उसकी चीजों और एक पत्र के साथ एक कुतिया छोड़ दो
© 2021 taktomguru.com