taktomguru.com

एक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैं

यहां आपके पाठकों में से एक से एक नई कहानी है, आप पहले से ही जानते हैं कि आप हमें अपनी कहानियां भेज सकते हैं और हम उन्हें हमारी वेबसाइट पर प्रकाशित करेंगे, क्योंकि यह वेबसाइट न केवल आपके द्वारा देखी जा रही है, बल्कि इसमें भाग लेकर भी बनाई गई है। अपनी कहानी को प्रोत्साहित करें और लिखें।

इस कहानी को समझने के लिए, मुझे कुछ साल पहले याद रखना चाहिए। मेरे पास कभी पालतू जानवर नहीं थे, क्योंकि मैंने उन्हें कभी पसंद नहीं किया, मैं उन लोगों से दूर था जो जानवरों के लिए रहते थे। किसी कारण से एक दिन पहले एक दिन तक मैंने एक दोस्त के साथ दौरा किया था नगरपालिका केनेल, अपनाने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन चीज बदल गई और मैं 3 महीने पुरानी पिल्ला के साथ घर आ गया, निश्चित रूप से छोटी नस्ल के, अगर उन्होंने इसे अपनाया नहीं तो उन्होंने "नींद", इसके लिए क्या लायक है, और हम सभी घर पर बहुत अच्छी देखभाल करते हैं।

1

तो महीने तक चले गए, क्योंकि हमने उसे यार्ड में खाना दिया था, एक सफेद बिल्ली दिखाई दिया, अवशेष खाने के लिए, बहुत अच्छा है, लेकिन बहुत पतली, धीरे धीरे हम देखभाल और खिला रहे थे, जब तक अंत में हमारे साथ रहता है, हम कभी नहीं पता था कि जहां यह आया से कोई भी विज्ञापन हम उसकी तस्वीर डाल करने के लिए प्रतिक्रिया व्यक्त की, वह हमारे साथ रहने लगा और जैसा कि हम इस पालतू में "हरी" थे, वह गर्भवती थी और केवल दो बिल्लियों था, एक दोस्त महिला अपनाया और हम माँ और बच्चे, निश्चित रूप से अब निष्फल है के साथ छोड़ दिया जाता है।

2

पहले से ही हमारे पास घर पर 3 जानवर थे - फिर और 2011 के सितंबर या सितंबर में कहानी बदलने के लिए, मुझे अच्छी तरह याद नहीं है, एक बहुत डरावना और उल्लेखनीय पतला कुत्ता सड़क के नीचे चला गया, मैं केवल पानी और कुछ भोजन के साथ एक कटोरा छोड़ दिया, लेकिन के रूप में संपर्क नहीं किया, मैंने सोचा कि मैं का पालन करेगा कि वह आया था, मैं कभी नहीं कर सकता दृष्टिकोण है कि बाहर भाग गया और वे बहुत डर गए थे, तो मैं उसे हर दिन कुछ खाना देने शुरू कर दिया, क्योंकि मैं ऐसे जानवर को देखने के लिए खड़ा नहीं था ... बाद में मैंने पाया कि वह एक त्याग किए घर में रह रहा था ... फिर थोड़ा सा मुझे उसे भोजन और पानी देने का विश्वास था ...

ये आने पर कुछ छवियां हैं

34

समय आत्मविश्वास प्राप्त कर रहा है और मैं शाम में इंतज़ार कर रहा था जब यह मुझ पर फेंक दिया गया था आया ... और वहाँ वजन पर डाल करने के लिए शुरू किया खर्च, हम उसे डॉक्टर के पास ले और सभी "बग" कि लाया दूर करने के लिए एक worming उपचार बनाया ...

5




हम उसे निर्जलित करने जा रहे थे, लेकिन वह गर्मी में गई और हालांकि उसे बंद कर दिया गया, वह अभी भी गर्भवती थी और एक गुब्बारे की तरह लग रही थी।

67

अब उसे और अधिक देखभाल की ज़रूरत है, इसलिए वह हमारे साथ रहती है और जब तक वह कर सकती है, उसने एक हफ्ते पहले 5 पिल्लों को जन्म दिया ... उन सभी को बहुत अच्छा और स्वस्थ।

89

कुत्ते के अलावा, मैं एक पिल्ला के साथ रहूंगा, और पड़ोसियों के बीच हम देखेंगे कि कौन और लक्षित है, जिस तरह से पड़ोस में पहले से ही जाना जाता है और सभी भोजन देने में योगदान देते हैं और इसे देखते हैं

जब पशुचिकित्सक इसे मंजूरी देता है, तो हम इसे निर्जलित करेंगे ... मुझे लगता है "अकर्मण्य"यह उन सैकड़ों कुत्तों का प्रतिनिधित्व करता है जो खेतों में, पहाड़ों में, गैस स्टेशनों पर छोड़ दिए जाते हैं, या बस अपने मालिकों को" बोर "करते हैं।

मुझे आशा है कि आपको मेरी कहानी पसंद आएगी, सिर्फ एक साल में, मैंने एक कुत्ते, एक बिल्ली और उसके बेटे को अपनाया, और अब इस समय एक कुतिया और 5 पिल्ले अपनाए। अब, मुझे लगता है कि पहली बार मैं इन जानवरों को जो प्यार दे सकता हूं उसे समझ सकता हूं, मैंने कभी सोचा नहीं था कि यह मामला था और मैंने कभी नहीं समझा कि कैसे "पशु चिकित्सक" उनकी रक्षा करने में इतना समय व्यतीत कर सकते हैं। मुझे लगता है कि- "लुकास, मिशिफस, मोनोलिटो, मंडारीना और उनके पिल्ले", उन सभी के जीवन को बदलने के लिए आए हैं जिनके पास उनसे मिलने के लिए अच्छा भाग्य है।

एक ग्रीटिंग

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
दौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचेंदौड़ के कुत्तों की चोरी से कैसे बचें
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज `शिरो`
एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएंएक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता हैमेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है
टर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहासटर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहास
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
जेना, एक राजकुमारी अब योद्धा नहीं हैजेना, एक राजकुमारी अब योद्धा नहीं है
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती हैसमुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है
» » एक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैं
© 2021 taktomguru.com