taktomguru.com

पालतू जानवरों के लिए एकजुटता आंदोलन #dejatesalvar में शामिल हों

क्या आपके पास कुत्ता, बिल्ली या कोई पालतू जानवर है? हम में से कई पशु प्रेमियों के लिए हम बहुत सी बातें करना होगा हमारे प्यारे चार पैरों वाला, तथापि, वहाँ एक और समानांतर वास्तविकता है:, कुत्तों, बिल्लियों, पक्षियों के सैकड़ों और एक अवसर के लिए इंतज़ार कर सरीसृप, जो ज्यादातर मामलों में नहीं आता है और जिसका अंत खराब है: अकेलापन, मृत्यु, अकाल ... सुरक्षात्मक और धार्मिक स्थलों के ढह रहे हैं और स्पेन उच्चतम दर पशु परित्याग के साथ यूरोपीय देश है। वह कितना शर्म की बात है और वह हमारे बारे में कितना कहता है ...

इसलिए, पहल पैदा हुई है #dejatesalvar पांच कुत्ते ब्लॉगर्स द्वारा: उमा का ब्लॉग, इतिहास के साथ कुत्तों, रोमियो गारा, लुका लोका और चार फुटप्रिंट्स जो एक स्पष्ट संदेश भेजने के लिए एक साथ शामिल हो गए हैं: कोई परित्याग और जानवरों के साथ दुर्व्यवहार, क्योंकि छुट्टियों के करीब पहुंच रहे हैं और यह बहुत दूर जाते देने के लिए आम है, दुर्भाग्य से, तो एडॉप्टर की अपेक्षाओं को पूरा करने में नाकाम रहने द्वारा छोड़ रहे हैं।

अपने आप को बचाओ
@blogdeuma



अभियान एक मानव बचाओ यह बारे में जागरूकता बढ़ाने और क्या यह एक पालतू जानवर गोद लेने का मतलब है के बारे में सूचित करने के लिए बनाया गया था, और सब से ऊपर, अभयारण्यों और सुरक्षात्मक त्वचा है कि जीवन जानवरों है कि हमारे पालतू जानवर के रूप में एक ही हाल हुआ नहीं किया है के लिए बेहतर बनाने के लिए छोड़ दिया जाता है के लिए धन जुटाने के लिए। यही कारण है कि, हम आपको रेत के अनाज का योगदान करने के लिए आमंत्रित करते हैं। कैसे?

  1. नि: शुल्क, अपने कुत्ते या बिल्ली की एक तस्वीर को एक हस्ताक्षर के साथ लटकाएं जो # ट्रेटेल्वर डालता है और इसे अपने उन सभी दोस्तों को लेबल करने वाले अपने सोशल नेटवर्क्स पर साझा करता है जिनके पास इस आंदोलन में शामिल होने के लिए पालतू जानवर हैं। Instagram पर अगर आप टैग और फॉलो भी करते हैं @salvaunhumano आप कुत्तों से संबंधित सहायक उपकरण के साप्ताहिक रैफल में भाग लेने में सक्षम होंगे: कंगन, आपके कुत्ते या बिल्ली के व्यक्तिगत चित्र, कुत्ते की शिक्षा किताबें इत्यादि।
  2. यदि आप अपनी एकजुटता दुकान के किसी भी उत्पाद को खरीदते हैं, तो संग्रह चयनित अभयारण्यों और संरक्षकों के पास जाएगा और आप उन सभी कुत्तों को सर्वश्रेष्ठ क्रिसमस उपहार प्रदान करेंगे। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह बैज, एक बांदा, कंगन या एक sweatshirt है। आप यहां सभी उत्पाद देख सकते हैं: सॉलिडेरिटी स्टोर एक मानव बचाओ. किसी भी छोटे योगदान को अच्छी तरह से प्राप्त किया जाएगा, क्योंकि रेत के एक दूसरे के साथ एक अनाज, अगर हम सभी सहयोग करते हैं तो पहाड़ बनाते हैं।

उन सभी कुत्तों, बिल्लियों और अन्य पालतू जानवरों के लिए जिनके पास एक आसान जीवन जीने में सक्षम होने का भाग्य नहीं है, हम एक स्पष्ट संदेश भेजते हैं: आइए हम उनके लिए बचत करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
1 अक्टूबर, 2004 तक1 अक्टूबर, 2004 तक
Travelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोजTravelguau पुरस्कार सबसे अच्छा dogfriendly पहलों की खोज
शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।
फंडासिऑन एफ़िनिटी ने जानवरों के त्याग के खिलाफ अभियान # नोसनोनमोडाडा लॉन्च कियाफंडासिऑन एफ़िनिटी ने जानवरों के त्याग के खिलाफ अभियान # नोसनोनमोडाडा लॉन्च किया
PerrygatosPerrygatos
हम अपने पालतू जानवरों को क्यों छोड़ देते हैं?हम अपने पालतू जानवरों को क्यों छोड़ देते हैं?
एकता पैरों के निशानएकता पैरों के निशान
शरण अपने ठोस कैलेंडर 2016 को "जीवित फोटोग्राफिक प्रदर्शनी" के साथ प्रस्तुत करता हैशरण अपने ठोस कैलेंडर 2016 को "जीवित फोटोग्राफिक प्रदर्शनी" के साथ प्रस्तुत करता है
एक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहलएक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहल
स्पेन में 2014 के दौरान 140,000 कुत्तों और बिल्लियों को छोड़ दिया गयास्पेन में 2014 के दौरान 140,000 कुत्तों और बिल्लियों को छोड़ दिया गया
» » पालतू जानवरों के लिए एकजुटता आंदोलन #dejatesalvar में शामिल हों
© 2021 taktomguru.com