taktomguru.com

21Hogares

गोद लेने और पालतू जानवरों के जिम्मेदार स्वामित्व को बढ़ावा देने के लिए और अधिक पहल हैं, लेकिन स्पेन में स्थिति के बारे में जागरूकता बढ़ाने के मामले में अभी भी हमारे पास लंबा सफर तय है।

आज हम आपको 21 घर पेश करते हैं, एक ऐसी टीम द्वारा बनाई गई एक परियोजना जो जानवरों से प्यार करती है जो अदृश्य कुत्तों को दृश्यता प्रदान करना चाहते हैं।

एक अदृश्य कुत्ता क्या है?

जब हम एक जानवर को बचाते हैं तो हम पहले से ही यह समझते हैं कि इसकी गोद लेने की प्रक्रिया कैसे जाएगी। पिल्ले बाहर बहुत तेजी से सुरक्षात्मक के साथ-साथ शुद्ध नस्ल कुत्तों आने लेकिन, फिर भी, बड़े कुत्तों, काले कुत्ते, संभावित खतरनाक कहा जाता है या किसी बीमारी या स्वास्थ्य समस्या के साथ उन लोगों में लंबे समय के मौसम और घरों में भी साल खर्च ।

ऐसे लोग भी हैं जो उन्हें देखते हैं और उनके साथ प्यार में पड़ते हैं, जो अपने निश्चित घर को नहीं ढूंढ सकते हैं, भले ही आप पूछें कि यह कैसे संभव है कि कोई भी उसे नोटिस न करे।

21 घर उन सभी को दृश्यता देने की कोशिश करता है। हालांकि परियोजना केंद्र डी Acollida Companyia डी पशु डे बार्सिलोना में 21 कुत्तों कि सक्रिय रूप से उनके साथ काम करने पर केंद्रित है, वह सभी जानवरों को जो वर्ष बिताए हैं एक गोद लेने के लिए खोज की मदद सामान्य रूप में इस स्थिति के प्रति जागरूकता बढ़ाने का प्रयास है।

गोद लेने से पहले हमें क्या विचार करना चाहिए?

यह ऐसा कुछ है जिसे हमने ब्लॉग में पहले के बारे में बात की थी और जो मैं आमतौर पर बहुत जोर देता हूं। एक कुत्ता हमारे साथ औसतन 10 साल व्यतीत करेगा, जिसके दौरान हमें अपनी ज़िम्मेदारी पूरी करनी होगी क्योंकि मालिक उन्हें शिक्षा दे रहे हैं, समय और पशु चिकित्सा देखभाल समर्पित कर रहे हैं और उन्हें अपने परिवार के हिस्से के रूप में स्वीकार कर रहे हैं।




यह विभिन्न पहलुओं में हमारे जीवन के तरीके को प्रभावित करेगा जिसे हमें निर्णय लेने से पहले विचार करना चाहिए और जो लोग इस लिंक में 21 होगेर्स के पृष्ठ पर हमसे बात करते हैं।

21 घरों की टीम

यह परियोजना जानवरों के अपने प्यार और एक विशेष रूप से, एक अदृश्य कुत्ते द्वारा एकजुट विभिन्न क्षेत्रों के पेशेवरों द्वारा बनाई गई है। उनके पास उनके पीछे एक इतिहास है जिसने उन्हें इस पहल का समर्थन किया है और इसका हिस्सा बन गया है।

  • बेलेन गार्सिया मैथ्यू SentitCaní.com का एक जीवविज्ञानी, कुत्ते शिक्षक, एंथ्रोजोलोगिस्ट और परियोजना समन्वयक है।
  • यह प्यार के बारे में हैफोटोग्राफर, अपनी तस्वीरों के माध्यम से प्रत्येक प्यारे की आत्मा दिखाने के लिए जिम्मेदार है।
  • मिकेल मोंटेनेरा antrozoólogo, पशु चिकित्सा सहायक, कुत्ते शिक्षक और तथाकथित संभावित खतरनाक कुत्तों की अथक वकील Associació प्रति Protecció के माध्यम से GPP के dels है
  • बेलेन रिबेरो, इवान और रूबेन गोंज़ालेज एगुइलीर रसद और शैक्षिक उपकरण के लिए जिम्मेदार है।
  • Frain संविधान में सहायक और परियोजना के निर्माण।
  • मार्टा कैल्केराडा, जीवविज्ञानी और एंथ्रोजोलोगिस्ट अदृश्य कुत्तों और उन लोगों को अपनाने वाले लोगों में विशिष्ट हैं।
  • एरियाना पुइग, मारिया सांताोलल्ला और अन्ना सेरा विपणन विशेषज्ञों
  • एम्मा इंफैंट एनिमल लॉ में एक मास्टर है, एक एंथ्रोजोलोगिस्ट।

इन फरी के लिए 21 हाउसहाउस

21 होगारेस प्रोजेक्ट से, उन्होंने 21 कुत्तों को चुना है जिन्हें कंपनी डी डी बार्सिलोना के सेंटर डी एकोलिडा डी जानवरों में अधिक तत्काल गोद लेने की आवश्यकता है। आज हम आपको इनमें से कुछ प्यारे दिखाते हैं क्या आप अपनाने की हिम्मत करते हैं?

फ्रेंकी एक 13 वर्षीय अमेरिकी पिटबुल टेरियर पुरुष है जो 3 साल पहले शरण में आया था। यह बहुत ही शांत और मीठा है, अन्य जानवरों के साथ मिलनसार है। उसे पिंजरे में बहुत चिंता होती है और ठंड की वजह से सर्दियों में बहुत बुरा समय होता है, लेकिन वह हमें देखकर बहुत खुश होता है और उसे चलने के लिए जाना पसंद है। पट्टा खींचो मत, वह शांत के साथ चला जाता है। वह एक आकर्षक बूढ़ा आदमी है और उसे तुरंत घर की जरूरत है। आप घर छोड़ सकते हैं और लाइसेंस की आवश्यकता है।
ब्रूटस 8 साल की एक बहुत स्नेही और चंचल पिटबुल है। उसके पास एक जटिल जीवन है। उन्हें एक अलग क्षेत्र में छोड़ दिया गया और इससे उन्हें बहुत सारी दृष्टि खो दी गई। सबकुछ के बावजूद, यह सबसे कुटिलता का कुत्ता है और यह आपके दिल को जल्दी से चुरा लेता है। उसे तत्काल घर की जरूरत है। अपने अनुभव के लिए बेहतर घर पर एकमात्र कुत्ता कहां है। वह बहुत शांत और प्यार करता है। वह उन वर्षों को बिताने का हकदार है जो उन्होंने आगे दिया है और वह प्यार जो उसने छोड़ा है उसे प्राप्त करने के लिए
एडगर एक 8 वर्षीय अमेरिकी पिट बुल टेरियर है, जो चार साल पहले सीएएसी में प्रवेश कर चुका था। वह शुरुआत में लोगों के साथ थोड़ा शर्मीला है, लेकिन एक बार वह आपको मिलने के बाद वह एक प्रेमी है। वह जानता है कि बहुत सारी चालें कैसे करें, बिना संदेह के, आपको पिघलाएंगे! आपको उसे अन्य पुरुषों के साथ थोड़ा सा देखना है, क्योंकि इंसानों की तरह, हर कोई उसे पसंद नहीं करता है। वास्तव में यह एक के साथ सह-अस्तित्व में है। वह चलने और नई चीजों को खोजने के लिए प्यार करता है। आह! और यह मॉडल रहा है जिसने तस्वीरों को तेज़ी से बनाया है! उसने हमारे लिए यह बहुत आसान बना दिया। आपको एक पीपीपी लाइसेंस चाहिए।
2014 से रॉकी सीएएसी में रही है। वह 9 साल की है और उसके पास एक हर्निएटेड डिस्क थी, जिसमें से वह बरामद हुई है और उसके पास बहुत खास चलना है। उनका चरित्र थोड़ा खास है, चीजें जो उम्र देती हैं  वह अजनबियों से थोड़ा भरोसेमंद है, लेकिन एक बार वह आपको जानता है और आपको भरोसा करता है, तो आप छोटे बच्चों से प्यार करते हैं।
राडू हमारा दूसरा सबसे अनुभवी अदृश्य है। यह 11 वर्षीय पिटबुल क्रॉसिंग है और यह 8 साल पहले ट्रो की तरह आया था !! उसने अपने सभी युवाओं को पिंजरे में बिताया है। इसी कारण से उसे किसी और से घर की जरूरत है और आगे के वर्षों का आनंद लें। राडू लोगों के साथ मिलनसार है, लेकिन वह चुनिंदा है, वह चुनता है कि वह उस व्यक्ति को पसंद करता है या नहीं। आपको उचित प्रस्तुतियां और अपने निर्णय का सम्मान करना होगा। जब आप कम से कम इसकी उम्मीद करते हैं, तो licks प्रदान करते हैं। चलने के समय का आनंद लें। कुछ कुत्तों की उपस्थिति को टोलरेट करता है, चलने पर उन्हें गुजरता है, लेकिन कुछ बदल जाते हैं। इसलिए, यह एक शांत एडॉप्टर, अनुभव और कोई अन्य जानवरों होगा आप तनाव के स्तर को कम करने और समझते हैं कि घर में एक, आभारी आज्ञाकारी, स्नेही और चंचल कुत्ते लेता करने के लिए समय दे।
ट्रू हमारे सबसे अनुभवी अदृश्य है। वह कैनरी शिकार का एक mestizo है। वह 13 साल की है और 200 9 से सीएएसी के साथ रही है। वह रोटी का एक टुकड़ा है, बहुत स्नेही है, जब वह सहवास करती है तो वह पिघल जाती है। यह एक शांत कुत्ता है, खींचने के बिना आपकी तरफ से चलता है। वह अन्य कुत्तों के साथ मिलनसार है, लेकिन वह उनमें से बहुत से खर्च करता है। ज्यादातर लोगों की तरह, वह अपने मुंह से चीजों को हटा नहीं लेना पसंद करता है, हालांकि वह हमेशा कुछ बार्टर पर बातचीत करने के लिए तैयार रहता है। वह हमेशा मानव संपर्क की तलाश में है, वह चुंबन देने वाले दिन बिताएगा! चूंकि किसी भी अनुभवी कुत्ते को शांति की आवश्यकता होती है और वे अपनी जगह और भोजन का सम्मान करते हैं। ट्रॉय एक पिंजरे में 8 साल तक इंतजार कर रहा है ताकि वह आपको वह सब प्यार दे सके जो उसने बचाया है। ट्रो अनिश्चित काल तक छोड़ सकता है, यानी आश्रय पशु चिकित्सा खर्चों का ख्याल रखता है। यह एक कुत्ता पीपीपी माना जाता है और एक लाइसेंस की जरूरत है।
आइसिस को आश्रय में ट्रोका के रूप में भी जाना जाता है और यह वास्तव में शानदार, मिलनसार, आज्ञाकारी, स्नेही और शांत कुतिया है। वह 7 साल की है और 4 साल पहले पहुंची थी। वह केंद्र में हमारे पास अदृश्य है और हम समझ में नहीं आ रहे हैं क्यों। वह लोगों, अन्य कुत्तों और जानवरों के साथ बहुत मिलनसार है। वह चलना पसंद करता है। यह कॉल काम करता है और यह तुरंत आता है। वह अपने कंबल में घुमावदार पसंद करता है। उसे जल्द ही घर की जरूरत है, वह इंतजार कर रहा है कि किसके लिए बिना शर्त प्यार देना है। आपको एक पीपीपी लाइसेंस चाहिए।
ओलिविया एक सक्रिय, हंसमुख कुत्ता है, जो खुद का बहुत अधिक है, लोगों के साथ बहुत स्नेही है और शिक्षित है। जब तक वह उन्हें घर के बाहर जानता है तब तक वह कुत्तों के साथ अच्छी तरह से हो जाता है। वह हमें दिखाता है कि वह क्या जानता है कि पुरस्कारों के बदले में क्या करना है। वह 7 साल की है और 6 साल पहले पहुंची थी। बहुत शांत और आप के लंबित रहें। आपको एक पीपीपी लाइसेंस चाहिए।

यदि आप बार्सिलोना से बहुत दूर हैं और एक अदृश्य कुत्ते को अपनाना चाहते हैं, तो आपको बस पास के संरक्षक के पास जाना होगा और सुनिश्चित करें कि उनके पास इस प्रकार का कुछ मामला भी है। इसके अलावा, वे आपको सलाह देंगे कि आपके चरित्र और जरूरतों के आधार पर आपके परिवार के लिए सबसे उपयुक्त कौन सा अनुकूल है।

और यदि आप पहले से ही अदृश्य हो चुके हैं और अपनी कहानी बताना चाहते हैं, तो आप "हमारा इतिहास" विषय के साथ [email protected] पर एक ईमेल भेज सकते हैं और वे इसे साझा करेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पीला कुत्ता परियोजनापीला कुत्ता परियोजना
स्पेन में जानवरों के संरक्षकस्पेन में जानवरों के संरक्षक
Mundoanimalia.com ने छोड़े गए जानवरों को अपनाने के लिए समर्पित एक नया खंड लॉन्च कियाMundoanimalia.com ने छोड़े गए जानवरों को अपनाने के लिए समर्पित एक नया खंड लॉन्च किया
क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…क्रोकेट्स विजेता® गुआडालाजारा में कुत्ते के त्याग की समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए…
मेलोडी, अदृश्य कुत्तामेलोडी, अदृश्य कुत्ता
पशु संरक्षण के लिए ऑनलाइन मंच मिविकी, यूरोपीय विश्वविद्यालय से जेएस पुरस्कारों में से एक प्राप्त…पशु संरक्षण के लिए ऑनलाइन मंच मिविकी, यूरोपीय विश्वविद्यालय से जेएस पुरस्कारों में से एक प्राप्त…
साथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंधसाथी जानवरों के कल्याण के लिए एक साथ, दानी रोविरा और नींव संबंध
Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।Naturalia: सबसे वंचित कुत्तों की मदद करने के लिए एक संघ।
यह दिखाने के लिए हस्ताक्षर कि पालतू जानवर के साथ जीवन बेहतर हैयह दिखाने के लिए हस्ताक्षर कि पालतू जानवर के साथ जीवन बेहतर है
स्पेन 2014 में पालतू जानवरों के त्याग और गोद लेने पर नींव संबंध अध्ययन प्रस्तुत किया गया हैस्पेन 2014 में पालतू जानवरों के त्याग और गोद लेने पर नींव संबंध अध्ययन प्रस्तुत किया गया है
© 2021 taktomguru.com