taktomguru.com

लियोना लुईस का कहना है कि जानवरों का मामला: डब्लूएसपीए का नया वीडियो

यूनाइटेड किंगडम में सोनी बीएमजी कार्यालयों में एक फिल्मांकन और फोटो शूट में, लियोना ने पशु कल्याण (डीयूबीए) पर सार्वभौमिक घोषणा के लिए डब्लूएसपीए अभियान को अपना समर्थन दिया। गायक के साथ मिस्टी, उसके परिवार का कुत्ता था।

जानवरों के डिफेंडर
वर्ल्ड सोसाइटी फॉर एनिमल प्रोटेक्शन के लिए उनके समर्थन के बारे में बोलते हुए, लियोना ने कहा: "मैं वर्ल्ड सोसाइटी फॉर एनिमल प्रोटेक्शन के साथ शामिल होना चाहता था क्योंकि मुझे लगता है कि यह कुछ महान अभियान कर रहा है। मैं हमेशा उन समूहों के प्रमोटर रहा हूं जो जानवरों की रक्षा करने की कोशिश करते हैं और डब्लूएसपीए पशु कल्याण के लाभ के लिए चीजों को बदलने की कोशिश कर कानूनों को बदलने की कोशिश कर रहा है। मुझे लगता है कि यह अद्भुत है। "

"मैं वर्ल्ड सोसाइटी फॉर एनिमल प्रोटेक्शन - डब्लूएसपीए का समर्थन करता हूं - क्योंकि यह दुनिया में जानवरों को क्रूरता के सबसे भयानक कृत्यों को खत्म करने की कोशिश कर रहा है।"




और उन्होंने दुबई अभियान में अपने आत्मविश्वास को संक्षेप में कहा, "जानवरों को क्रूरता के लिए इतने कमजोर क्यों हैं कि एक सार्वभौमिक मान्यता है कि जानवरों को दर्द हो सकता है और दर्द महसूस हो सकता है ... के लिए अभियान पशु कल्याण पर एक सार्वभौमिक घोषणा दुनिया के पशुओं को क्रूरता के अंत की शुरुआत हो सकती है। "

"यह आपके हाथों में जानवरों को आवाज देने की संभावना है और अब क्रूरता और त्याग को रोकता है।"

लियोना में शामिल हों: जानवरों को आवाज दें
लियोना ने अपने अनुयायियों से अभियान मैटर को अभियान में शामिल होने का आग्रह किया। losanimalesmeimportan.org पर जाएं और अपना समर्थन व्यक्त करें।

यूट्यूब पर डब्लूएसपीए चैनल पर, गायक के प्रशंसकों को डब्लूएसपीए के लिए वीडियो फिल्माने के "दृश्यों के पीछे" भी देख सकते हैं और अपने नए एल्बम, उनके करियर और उनकी जीवनशैली के बारे में खबरों के बारे में जान सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगापशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगा
# एनीमलसेनोसोस्कोस को न्याय मंत्री राफेल कैटाला का समर्थन प्राप्त होता है# एनीमलसेनोसोस्कोस को न्याय मंत्री राफेल कैटाला का समर्थन प्राप्त होता है
दक्षिण अफ्रीका में कुत्तों की भारी चोरीदक्षिण अफ्रीका में कुत्तों की भारी चोरी
सुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियानसुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियान
झुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियानझुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियान
300,000 लोग अभियान #animalesnosoncosas को अपना समर्थन देते हैं300,000 लोग अभियान #animalesnosoncosas को अपना समर्थन देते हैं
हमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण हैहमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण है
डॉल्फ़िन की कैद के खिलाफ संदेश डोमिनिकन गणराज्य में आता हैडॉल्फ़िन की कैद के खिलाफ संदेश डोमिनिकन गणराज्य में आता है
कातालान संसद bullfighting के निषेध की ओर बढ़ता हैकातालान संसद bullfighting के निषेध की ओर बढ़ता है
4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस4 अक्टूबर विश्व पशु दिवस
» » लियोना लुईस का कहना है कि जानवरों का मामला: डब्लूएसपीए का नया वीडियो
© 2021 taktomguru.com