taktomguru.com

सुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियान

जैसा कि आप सभी जानते हैं, गर्मी महिलाओं के संरक्षकों के लिए एक काला उम्र है। कई कुत्तों को त्याग दिया जाता है और कुछ को इन तिथियों पर गोद लेने लगता है।

डोग हॉर्स सिटी एनिमल प्रोटेक्शन एसोसिएशन की मदद से जनरल ने इस समस्या के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए सुपरडॉग अभियान शुरू किया है और संरक्षक के कुछ कुत्तों को परिवार खोजने में मदद की है।

superdogs

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

इस अभियान का नारा "ऐसे घर हैं जिनके लिए एक कुत्ते और कुत्तों की आवश्यकता होती है जिन्हें घर की आवश्यकता होती है"। यह हमें स्पेन में त्याग की समस्या के बारे में बताता है, जहां हर साल 120,000 कुत्तों का औसत छोड़ दिया जाता है और गर्मी में इस राशि का केवल 35% ही छोड़ दिया जाता है।

इसके अलावा, यह हमारे बालों को साबित कर दिया गया है, हर रोज आनंद के अलावा हमें कम घटनाएं करने में मदद मिलती है, क्योंकि घर जहां एक कुत्ता रहता है वह सुरक्षित है।

गोद लेने के लिए, डॉग हॉर्स सिटी एसोसिएशन और जनरल उन्होंने कई कुत्तों को प्रशिक्षित किया है जो निर्देशक कुत्तों के लिए गोद लेने के लिए धन्यवाद हैं आग का पता लगाने, घुसपैठ या प्राथमिक चिकित्सा की चेतावनी जैसे विशेष कौशल में।




यह क्रिया दो तरीकों से की जाएगी:

  • प्रशिक्षित कुत्तों को घर की तलाश होगी
  • ऐसे लोग होंगे जो एक कुत्ते को अपनाना चाहते हैं और, संरक्षक के स्वयंसेवकों की जांच करने के बाद जो उनके चरित्र के अनुसार अपने जीवन के अनुकूल तरीके से अनुकूलित होते हैं। आपको वह कौशल सिखाया जाएगा जो आपको सबसे ज्यादा चाहिए (उदाहरण के लिए, यदि परिवार में कोई बीमार व्यक्ति है, तो उन्हें बताएं कि उनके साथ कुछ भी होता है)।

गोद लेने के साथ अनुबंध, पिछले प्रश्नावली और बाद में अनुवर्ती अनुपालन के माध्यम से किया जाएगा।

एक सुपरडॉग अपनाने!

यदि आप सुपरडॉग को अपनाना चाहते हैं तो आप इसे अभियान पृष्ठ के माध्यम से कर सकते हैं और यदि आप अधिक जानकारी चाहते हैं तो आप ईमेल [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं या हमारे कार्यालय के संपर्क में रहें।

यहां हम आपको सुपरडॉग दिखाते हैं जो वर्तमान में गोद लेने में हैं।

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

यह स्पष्ट है कि हमारे कुत्ते कई मौकों पर हमारी मदद करते हैं और हर बार जब हम घर जाते हैं तो हमें खुश करते हैं, इसी कारण से हम स्पष्ट हैं कि वे सभी सुपरडॉग हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरियल ने ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के मालिकों के लिए एक नया जागरूकता अभियान शुरू कियामेरियल ने ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के मालिकों के लिए एक नया जागरूकता अभियान शुरू किया
पशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगापशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगा
बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैंबार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
यूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर हैयूरोप छोड़ दिया कुत्तों की संख्या में यूरोप के सिर पर है
झुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियानझुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियान
हमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण हैहमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण है
एक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहलएक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहल
अभियान रोकें त्यागेंअभियान रोकें त्यागें
अभियान मुझे लगता है कि मैं पर्स के साथ सोचता हूंअभियान मुझे लगता है कि मैं पर्स के साथ सोचता हूं
क्रिसमस उपहार एकजुटताक्रिसमस उपहार एकजुटता
» » सुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियान
© 2021 taktomguru.com