taktomguru.com

कुत्तों का काम

फोटो: एम सर्जीओ लुपेज़ कोंडे।

पाठ: मैनुअल क्रूज़ कोनेजो

सभी घरेलू जानवरों में से, कुत्ता कुछ लोगों में से एक है, जो मनुष्य के साथ दोस्ती साझा करने के अलावा, सभी मान्यताओं के योग्य उपयोगी काम करता है।

हम आधिकारिक तौर पर दस समूहों में से प्रत्येक की एक विस्तृत समीक्षा करते हैं, प्रदर्शनी के प्रयोजनों के लिए, वर्गीकृत किया estбn सभी नस्लों फेडरेशन इंटरनेशनल Cinуlogica द्वारा अनुमोदित देखते हैं कि, कुछ अपवादों के साथ, सभी मामलों में कुत्ते टिप्पणी के लिए प्रशिक्षित किया गया था genйticamente आत्मरक्षा, localizaciуn दवा, bъsqueda लापता, चरवाहा, अपने विभिन्न रूपों, आदि में कुत्तों के शिकार: एक काम या आदमी और समाज के लिए काफी लाभदायक काम का विकास इन कार्यों को जर्मन शेफर्ड, बक्सर, मोस्टन, पॉइंटर जैसे कुछ दौड़ों द्वारा पूर्ण पूर्णता के साथ किया जाता है लेकिन कुछ। यहां तक ​​कि उन जो स्वभाव से भौतिक हस्ताक्षर या psнquicamente सुसज्जित नहीं estбn कार्यों पहले ही उल्लेख किया (कुत्तों compaснa) tambiйn desempeсan एक काम है कि, compaснa की परवाह किए बिना वे उनके मालिकों जिनके साथ वे छत और स्नेह का हिस्सा प्रदान करते हैं की किसी भी प्रदर्शन करने के लिए वे अवसाद की अकेलापन से दूर चले जाते हैं और उन्हें घर पर अजनबियों के आगमन की भौंकने के साथ चेतावनी देते हैं।

कुत्तों ने अन्य कार्यों या नौकरियों को पहले से ही उन लोगों से अलग किया है जिन्हें पहले से ही चर्चा नहीं की जानी चाहिए, क्योंकि उन्हें भी आधिकारिक मंजूरी मिलती है। इस तरह के कुछ कुत्ते शो के ढांचे में होने वाली चैंपियनशिप और कार्य परीक्षण या "चपलता" प्रतियोगिताओं का मामला है।

कुत्तों के विकास के लिए अन्य कार्य या नौकरियां ट्रफल्स की खोज है। ट्रफल एक आलू के समान एक ब्लैकिश मशरूम (पांच किस्में हैं) जो एक मजबूत गंध देता है। यह मांस, पेटी और ठीक सॉसेज के स्वाद को बेहतर बनाने के लिए गैस्ट्रोनोमी में प्रयोग किया जाता है। चूंकि पुरातनता को एफ़्रोडाइज़िक शक्तियों का श्रेय दिया जाता है। इसलिए ला पोम्पाडोर, फ्रांसिस मैं, लुई XVI और Napoleуn कि segъn है, ungifted था बड़ी मात्रा में consumнan और जाहिरा तौर पर परिणाम से संतुष्ट थे।




ट्रफल के "पिकिंग" का समय विविधता के अनुसार भिन्न होता है। स्पेन में यह दिसंबर और मार्च के बीच होता है। वे बीस सेंटीमीटर की गहराई तक भूमिगत हो जाते हैं। इसका स्थान आसान नहीं है। इस उद्देश्य के लिए, आमतौर पर गंध की अच्छी भावना वाले कुत्ते आमतौर पर आठ महीनों के बाद इन कार्यों के लिए प्रशिक्षण शुरू करने के लिए उपयोग किए जाते हैं।

कुत्ते नस्लों द्वारा किया गया अन्य काम फिल्म और टेलीविजन विज्ञापन अभिनेता है।

हम सभी बाइबिल की कहानी जानते हैं कि "मनुष्य अपनी पीड़ा के पसीने से रोटी जीत जाएगा"। लेकिन कुछ ने इसे अन्य पुरुषों या कुछ जानवरों के पसीने से जीतने में कामयाब रहा है, जिनमें से कुत्ता है। इसका नकारात्मक पक्ष यह है कि उत्तरार्द्ध के पास उनके "श्रम अधिकार" का दावा करने के लिए कोई संघ नहीं है। क्या आप पूंछ की एक सामान्य कुत्ते की हड़ताल की कल्पना कर सकते हैं? मुझे लगता है कि उन्हें अपमानजनक या अपमानजनक परिस्थितियों से बचाने के लिए हम प्रशंसकों हैं। क्या आप सहमत हैं? खैर, आगे!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों का इतिहासकुत्तों का इतिहास
असली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता हैअसली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता है
जर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करेंजर्मन चरवाहों के बचाव संगठनों के साथ संवाद कैसे करें
कुत्ता, स्वास्थ्य का स्रोतकुत्ता, स्वास्थ्य का स्रोत
सिविल कोड बदलने के पक्ष में 84% स्पेनियों, ताकि जानवरों को चीजें समाप्त हो जाएंसिविल कोड बदलने के पक्ष में 84% स्पेनियों, ताकि जानवरों को चीजें समाप्त हो जाएं
कैसे विभिन्न कुत्ते नस्लों की उत्पत्ति हुईकैसे विभिन्न कुत्ते नस्लों की उत्पत्ति हुई
सबसे वफादार कुत्तासबसे वफादार कुत्ता
भेड़ नस्लों क्या हैं?भेड़ नस्लों क्या हैं?
जर्मन चरवाहा नस्ल का चरित्रजर्मन चरवाहा नस्ल का चरित्र
उपयोगिताउपयोगिता
» » कुत्तों का काम
© 2021 taktomguru.com