taktomguru.com

कुत्ता और "जुड़ा हुआ" समाज

कुत्ता और
पिछली सदी है, जो बीसवीं सदी है के साथ, हमें निकट भविष्य में कुत्ते की सामाजिक भूमिका serнa cuбl के बारे में भविष्यवाणी की कोई कमी नहीं भूल करते हैं। शहरों में poblaciуn की concentraciуn और व्यापक ganaderнa और कृषि smallholdings, habнan की गिरावट चराई, गार्ड संपत्ति मोड़ दिया और यहां तक ​​कि हर रोज dнa mбs गतिविधियों के लिए dнa की etnogrбficos संग्रहालयों में से खुद में शिकार। और वही भाग्य इन गतिविधियों से जुड़े कुत्ते नस्लों को चलाने लग रहा था।

लेकिन आज वह भविष्य यहाँ है। और के रूप में कई preveнamos, हमारे समाज में महान कार्यक्षमता कुत्ता उनके साथ habнa हमेशा उसका मुनाफा के बाकी हिस्सों में भेजा, complementбndose और अक्सर उन दोनों के बीच उभरते के समान है। हम "कंपनी" का उल्लेख करते हैं। हां, मुझे पता है कि आधिकारिक सिनेफिलिया दौड़ के एक सटीक समूह के लिए इस संप्रदाय को सुरक्षित रखता है, विशेष रूप से समूह नौ। लेकिन किसी को भी जो कभी एक कुत्ता, जाति या नहीं स्वामित्व है, जिसमें cuбnto एक शिकारी, एक चरवाहा, एक किसान या एक इनुइट एस्किमो स्लेज मूल्य पर आ सकते हैं -subido एक stick- कि सरल "compaснa" उसके दोस्त चार पंजे।

कुत्तों हमारे dнa में तेजी से mбs एकीकृत कर रहे हैं और प्राकृतिक mбs इन domйsticos जानवरों के लिए dнa वृद्धि सम्मान के रूप में और अपने अधिकारों की йl, dueсos कुछ शहरों में pъblico परिवहन में उन लोगों के साथ यात्रा करते हैं या कुछ प्रतिष्ठानों में प्रवेश की इजाजत दी। सालों पहले यह अचूक था और आज, पालतू जानवरों के पक्ष में इस विकास के लिए धन्यवाद, यह एक वास्तविकता है।

इन सभी चीजों पर प्रतिबिंबित करना ये था कि जब वे पालतू जानवरों का स्वागत करते हैं, तो उन्हें इन पंक्तियों को लिखते हैं जो इसे और अधिक वास्तविक विचार देते हैं कि पालतू जानवरों के साथ यात्रा करना संभव है। इसके उपयोगकर्ताओं के पास कुत्ते के साथ या अन्य पालतू जानवरों के साथ अपने जीवन को साझा करने की आम विशेषता है। इस साइट में उन्हें ख़ाली समय, यानी में अपने कुत्ते को compaснa tambiйn जीने के लिए, अपने compaсero खरीदारी के साथ जाने के लिए, एक सीएएफ या रात के खाने और यहां तक ​​कि йl छुट्टी के साथ बाहर ले अवसर देता है।




जब वेब पर दर्ज की, йsta एक हाथ पर संगम अंतरिक्ष officiates, जो लोग अपने कुत्ते और, दूसरी बात, रेस्तरां, व्यापारियों और पेशेवरों, जो उन्हें स्वीकार करते हैं के साथ जीवन के उस तरह लाना चाहते हैं। इस प्रकार, कोई एक होटल, रेस्तरां, कैफे या उस क्षेत्र में पूरी तरह भू-स्थित दुकान ढूंढ सकता है जो उसे रूचि देता है।

इस तरह के एक आवेदन के साथ, तकनीकी विकास ने कुत्ते के कार्य को मानव की एक कंपनी के रूप में पवित्र करने के लिए नई सीमाएं खोली हैं। आखिरकार, कुछ भी मानव कुत्ते के लिए विदेशी नहीं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कार्यकारी समूह के कुत्ते क्या हैं?कार्यकारी समूह के कुत्ते क्या हैं?
एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?एक पक्षी शिकारी क्या बनाता है?
जैक रसेल टेरियरजैक रसेल टेरियर
सेविल्लियन उद्धारकर्ता कैबरेरा का स्पेनिश जल कुत्ता, क्रूफ के विजेताओं के बीच, दुनिया में सबसे बड़ी…सेविल्लियन उद्धारकर्ता कैबरेरा का स्पेनिश जल कुत्ता, क्रूफ के विजेताओं के बीच, दुनिया में सबसे बड़ी…
रूस iiरूस ii
कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।कोटेक्निका मैक्सिमा, सिविल गार्ड के आधिकारिक आपूर्तिकर्ता लगातार 5 बार।
कुत्तों के साथ चराईकुत्तों के साथ चराई
असली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता हैअसली कुत्ते समाज कैटवॉक `मैड्रिड, पालतू जानवरों का एक शहर मित्र` में भाग लेता है
चराई कुत्तों के व्यक्तित्व की विशेषताएंचराई कुत्तों के व्यक्तित्व की विशेषताएं
कुत्ता और आदमीकुत्ता और आदमी
» » कुत्ता और "जुड़ा हुआ" समाज
© 2021 taktomguru.com