taktomguru.com

हम आपको बड़ी पूडल नस्ल दिखाते हैं

हम आपको बिग कैनिश नस्ल दिखाते हैं

हम आपको बिग कैनिश नस्ल दिखाते हैं

बिग पूडल:  कैनिस परिचित

परिवारकैनिड्स

आदेश: मांसाहारी।

वर्ग: स्तनधारियों

विवरण और उत्पत्ति: वे पूडलों में सबसे बड़े हैं और `दिग्गजों` का उपनाम भी प्राप्त करते हैं। 45 और 55 सेमी के बीच क्रॉस पर उनकी ऊंचाई होनी चाहिए। प्रमुख, उत्तल खोपड़ी, अच्छी तरह से आकार और मध्यम संकीर्ण मामूली विराम के साथ,, अंकन और आंखों के बीच विस्तृत सामने नाली, लम्बी थूथन, लंबाई खोपड़ी के लिए इसी, spandrels जबड़े सुसज्जित नौ दसवां के बराबर के साथ अच्छी दांत के कारण, वे परत के रंग के अनुसार, मध्यम मोटाई के सूखे होंठ, पूरी तरह से काले या `यकृत मांस` में वर्णित होते हैं।

अच्छे आकार का ट्रफल, बहुत प्रोफाइल, मैटल के उसी छाया की प्रतियों में भूरा है, और अन्य रंगों के कुत्तों में काला। आँखें, काफी बड़ी, काले या गहरे भूरे रंग के हैं, और यहां तक ​​कि कुछ जानवरों में एम्बर, कुछ हद तक तिरछे और नासोफ्रोंटल पायदान की ऊंचाई पर स्थित हैं। मध्यम कम जन्म के कान लंबे, सपाट और लटकते हैं, जो अंत में एक वक्र में समाप्त होते हैं और लंबे बालों वाले बालों से ढके होते हैं। मजबूत और मध्यम लंबाई की गर्दन, सिर के पीछे गहराई से मेहराब करती है, धीरे-धीरे ट्रंक में शामिल होने के लिए, उठाए गए, उच्च बाहरी से थोड़ी देर तक थोड़ा सा प्रकोप होता है।

अग्रभूमि में तिरछे, अच्छी तरह से पेश किए गए कंधे और सीधे अग्रसर होते हैं, मजबूत हड्डियों की, जबकि पिछली जांघों के साथ, जो पिछली जांघों के साथ मूर्तियां लगती हैं, के पास घुटने लगते हैं और पीछे से देखे जाते हैं, वे पूरी तरह से समानांतर होते हैं। उच्च प्रविष्टि की पूंछ, इसकी लंबाई या आधे हिस्से के तीसरे स्थान पर है, लेकिन इसे तारों वाले बालों के जानवरों में बरकरार रखा जा सकता है।

परत दो प्रकारों में आती है: घुंघराले, जो सबसे आम है, ऊन, लोचदार और roped बाल बहुत दुर्लभ के साथ। भर्ती किए गए रंग सफेद, काले, भूरा, भूरे और खुबानी में समान हैं। प्रदर्शनी के लिए आपको बाल कटवाने `डी लेओन` या `1 9 60` ​​के साथ एक विशेष व्यवस्था की आवश्यकता है। इस फ्रेंच नस्ल के लिए पानी के कुत्ते की सीधी उत्पत्ति भर्ती की जाती है।




जीवनकाल: तेरह चौदह साल

आवास: एक अपार्टमेंट या शहरी निवास में रहने के लिए बहुत उपयुक्त, हालांकि, एक छोटे से बगीचे के लिए लंबी पैदल यात्रा या अपने `हवा` में घूमना पसंद करते हैं।

खाद्य: रखरखाव राशन 900-1,000 किलो कैल के बीच हो सकता है। दैनिक, जो मांस, कड़ी रोटी, उबले हुए सब्जियों और चावल, साथ ही साथ कंपाउंड फ़ीड, चिकन गोले और कुत्ते के आहार के लिए अन्य आम सामग्रियों द्वारा आपूर्ति की जानी चाहिए।

चरित्र और व्यवहार: वर्तमान में एक साथी जानवर के रूप में माना जाता है, इसकी नसों में एक शिकारी का खून चलता है, जो अभी भी कई व्यवहारिक दृष्टिकोणों में प्रकट होता है। स्वच्छ, स्मार्ट, स्नेही उनके आकाओं empalago और परिवार के लिए, उन्हें सख्ती की रक्षा करने और अच्छा अभिभावक, इसके ठीक कान के लिए धन्यवाद दिखाया गया है, अजनबियों पर भौंकने कर सकते हैं।

दैनिक देखभाल: एक्सपोजर के लिए कोट और विशेष हेयर स्टाइल को ब्रश करना आपके कानों को हर आठ या दस दिनों में बादाम के तेल के साथ लगाए गए सूती तलछट से साफ किया जाना चाहिए।

प्रजनन: इसे सभी नस्लों के लिए सामान्य सिफारिशों का पालन करना है, लेकिन प्रजनन के लिए निर्धारित नमूने में मुफ्त असंतोष से बचना महत्वपूर्ण है।

रोगों: बहुत मजबूत, स्वस्थ और लंबे समय तक रहने के बावजूद, वे कुत्ते परिवार के लिए सामान्य स्थितियों का अनुबंध कर सकते हैं।

हम आपको बिग कैनिश नस्ल दिखाते हैं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैरेन टेरियर नस्ल के लक्षणकैरेन टेरियर नस्ल के लक्षण
पुली कुत्ते की विशेषताएंपुली कुत्ते की विशेषताएं
ड्रेवर - कुत्ता हौंडड्रेवर - कुत्ता हौंड
नस्ल बिली कुत्ते शिकारनस्ल बिली कुत्ते शिकार
फ्रेंच tricolor कुत्ताफ्रेंच tricolor कुत्ता
नस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्तानस्ल मास्टिफ़ अंग्रेजी गार्ड कुत्ता
कुत्ते मूडीकुत्ते मूडी
पुमी कुत्तोंपुमी कुत्तों
डाल्मेटियन कुत्तों के प्रकारडाल्मेटियन कुत्तों के प्रकार
फिनिश स्पिट्ज कुत्ते - विशेषताओंफिनिश स्पिट्ज कुत्ते - विशेषताओं
» » हम आपको बड़ी पूडल नस्ल दिखाते हैं
© 2021 taktomguru.com