taktomguru.com

बिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। प्राथमिक seborrhea

इस बार हम एक के बारे में बात करने जा रहे हैं वंशानुगत बीमारियां कि हम अपनी बिल्लियों में पा सकते हैं। यह के बारे में है बिल्लियों में प्राथमिक seborrhea, एक बीमारी जो माता-पिता से बच्चों तक फैलती है।

बिल्ली का बच्चा प्राथमिक seborrhea

बिल्ली का बच्चा प्राथमिक seborrhea क्या है?

बिल्लियों में प्राथमिक seborrhea एक बीमारी है जो हमारे साथी के कारण होता है सेबम की एक बड़ी मात्रा से गुजरता है इसलिए यह एक प्रकार का डैंड्रफ पैदा करता है जिसे आम तौर पर मुख्य रूप से हमारी बिल्ली के पीछे देखा जाता है।

हालांकि, तथ्य यह है कि हमारे साथी के इस प्रकार के लक्षण हैं इसका मतलब यह नहीं है कि यह वंशानुगत बीमारी है, क्योंकि ऐसे अन्य एजेंट हैं जो इसे परजीवी, एलर्जी और विभिन्न परिवर्तनों के मामले में प्रकट कर सकते हैं।

यद्यपि उपस्थिति का सबसे लगातार क्षेत्र पीछे है, इस मामले के आधार पर पूंछ के रूप में दूसरों द्वारा भी विकसित किया जा सकता है।

बिल्ली के प्राथमिक सेबरेरिया के लक्षण

ऐसे कई लक्षण हैं जो इस बीमारी के अस्तित्व को समझने में हमारी मदद कर सकते हैं। एक सामान्य नियम के रूप में हम हमेशा इसकी पहचान करेंगे क्योंकि रीढ़ की हड्डी का हिस्सा डंड्रफ से भरा होगा, हालांकि हम अपने अस्तित्व को भी महसूस कर सकते हैं जब हमारे साथी को यह पता चलता है कि यह अक्सर साफ करता है क्षेत्र में इन मामलों में हमें देखना होगा कि क्या ऐसा डैंड्रफ़ है या नहीं।




यह आमतौर पर इन मामलों में होता है कि, जब छीलने पर, हमारी बिल्ली में एक होता है बहुत अप्रिय गंध.

बिल्ली के प्राथमिक सेबोरिया को कैसे रोकें

जब हम बात करते हैं बिल्ली का बच्चा प्राथमिक seborrhea, हम वंशानुगत बीमारी का जिक्र कर रहे हैं, यानी, हमारे पालतू जानवर जन्म के बाद से हैं, इसलिए इसे रोकने की कोई संभावना नहीं है। हालांकि, हम क्या कर सकते हैं राज्य में सुधार या डैंड्रफ की उपस्थिति को रोकें.

इसके लिए हमारे विश्वसनीय पशुचिकित्सा में जाने की सिफारिश की जाती है जहां वे उचित उत्पादों के साथ स्वच्छता की प्रक्रिया की सलाह देंगे ताकि हम उनकी स्थिति में सुधार कर सकें।

खिला यह इस बीमारी के खिलाफ कार्य करने में सक्षम होने के लिए भी एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक है।

बिल्ली का बच्चा प्राथमिक seborrhea का उपचार

अंत में हमें विचार करना होगा बिल्ली का बच्चा seborrhea का उपचार मृत त्वचा को खत्म करने और नई कोशिकाओं की उपस्थिति का पक्ष लेने के उद्देश्य से। यह भी महत्वपूर्ण है क्योंकि हम इस बात से काफी हद तक बचेंगे कि यह बीमारी हमारे साथी को पैदा करती है।

उपचार करने में सक्षम होने के लिए, हमें अपने पशुचिकित्सा से संपर्क करना चाहिए, क्योंकि एक सामान्य नियम के रूप में हमें केवल एक विशेष शैम्पू का उपयोग करना होगा, ऐसे मामले हैं जिनमें प्रक्रिया उन्नत है और संक्रमण हुआ है, इसलिए एंटीबायोटिक्स का आवेदन भी आवश्यक होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में फ्लीस और वे बीमारियां फैलती हैंकुत्तों में फ्लीस और वे बीमारियां फैलती हैं
मैक्स के बिल्लियों द्वीप के रोगमैक्स के बिल्लियों द्वीप के रोग
बिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। प्रगतिशील रेटिना एट्रोफीबिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी
बिल्लियों में खतरनाक बीमारियांबिल्लियों में खतरनाक बीमारियां
बिल्ली रोगबिल्ली रोग
बिल्लियों की वंशानुगत बीमारियांबिल्लियों की वंशानुगत बीमारियां
कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में कोई बीमारी है या नहीं
बिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। हाइपरट्रॉफिक कार्डियोमायोपैथीबिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। हाइपरट्रॉफिक कार्डियोमायोपैथी
बिल्लियों में सबसे आम कार्डियक समस्याएंबिल्लियों में सबसे आम कार्डियक समस्याएं
बिल्लियों में ल्यूकेमियाबिल्लियों में ल्यूकेमिया
» » बिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। प्राथमिक seborrhea
© 2021 taktomguru.com