taktomguru.com

बिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी

के बीच में वंशानुगत बीमारियां, हमने पाया बिल्लियों में प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी, एक ऐसी बीमारी जो आमतौर पर वृद्धावस्था में प्रकट होती है।

प्रोग्रामिंग आर्थ्रॉफी बिल्लियों

बिल्ली के रेटिना रेटिना के प्रगतिशील एट्रोफी

रेटिना आंख का एक अनिवार्य हिस्सा है क्योंकि यह पहली जगह में छवियों को जानवर के मस्तिष्क में संचारित करने में सक्षम होने के लिए प्राप्त करता है, यही कारण है कि जिस समय यह एट्रोफिज होता है, हमारी बिल्ली सही ढंग से देखने से रोकती है।

हालांकि, हमें यह ध्यान में रखना चाहिए कि यह बीमारी प्रभावित होने वाले प्राप्तकर्ताओं के आधार पर रात दृष्टि, दिन दृष्टि या दोनों को प्रभावित कर सकती है।

Atrophy तब होता है जब इन रिसेप्टर्स क्षतिग्रस्त हो जाते हैं, लेकिन जैसा कि यह प्रगतिशील है, यह कोई समस्या नहीं है जो उन्हें रात भर प्रभावित करती है, बल्कि यह थोड़ा कम जगह ले रहा है और धीरे धीरे चल रहा है।

यह पहलू बहुत सकारात्मक है क्योंकि यह हमारे साथी को अपनी नई स्थिति को अनुकूलित करने की अनुमति देता है, यहां तक ​​कि अपेक्षाकृत सामान्य जीवन तक पहुंचता है।

यह एक वंशानुगत बीमारी है, इसलिए यह है माता-पिता से बच्चों तक पहुंचाया गया हालांकि लक्षण एक निश्चित उम्र तक पहुंचने तक ध्यान देने योग्य नहीं हैं।

बिल्लियों में प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी का पता लगाने के लिए कैसे




पहले बीमारियों में से एक जिसे हम इस बीमारी की सराहना कर सकते हैं वह है हमारी बिल्ली के विद्यार्थियों को फैलना शुरू होता है और वे अधिक नारंगी बन जाते हैं और उच्च चमक होती है।

जब बीमारी उन्नत होती है, तो आप भी देखना शुरू कर देते हैं मोतियाबिंद की उपस्थिति इसके अलावा आंदोलन में वस्तुओं को विशेष रूप से सही ढंग से देखना मुश्किल है।

बिल्लियों में प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी को कैसे रोकें और ठीक करें

दुर्भाग्य से, प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी का कोई इलाज नहीं है, लेकिन हमारी बिल्ली धीरे-धीरे दृष्टि खो देगी और आगे बढ़ने में बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा।

हालांकि, क्योंकि यह धीरे-धीरे होता है, हमारा साथी अपने पर्यावरण के अनुकूल होगा और हम उसे देखेंगे, भले ही वह सही तरीके से न देखे, फिर भी वह अपने क्षेत्र के चारों ओर घूमना जारी रखेगा। हालांकि, यह ध्यान में रखना बहुत महत्वपूर्ण है कि हमें उस साइट के आदेश को बहुत अधिक नहीं बदला जाना चाहिए जिसका उपयोग आप करते हैं, अन्यथा आपकी गतिशीलता बहुत कठिन होगी।

यद्यपि यह वह बीमारी है जिसका कोई इलाज नहीं है कोई इलाज नहीं है, हां, इसकी उपस्थिति और इसके विकास में देरी से एक अतिरिक्त तरीके से इसे रोकने की संभावना है अपने सामान्य आहार में एंटीऑक्सिडेंट्स.

यही कारण है कि हम इन मामलों में सबसे अच्छा हथियार पर भरोसा कर सकते हैं भोजन है। हालांकि, एक निवारक उपाय के रूप में यह सलाह दी जाती है जानवरों को कास्ट करें जो इस बीमारी से पीड़ित होने की संभावना को कम करने के उद्देश्य से पीड़ित हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लैब्राडोर कुत्तों में आंखों की बीमारियों को कैसे रोकेंलैब्राडोर कुत्तों में आंखों की बीमारियों को कैसे रोकें
स्वर्ण प्रवासी में आम बीमारियां - (संकलन)स्वर्ण प्रवासी में आम बीमारियां - (संकलन)
कुत्तों में आँखों की समस्याएंकुत्तों में आँखों की समस्याएं
किसान में आम बीमारियांकिसान में आम बीमारियां
बिल्लियों की वंशानुगत बीमारियांबिल्लियों की वंशानुगत बीमारियां
बिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। हाइपरट्रॉफिक कार्डियोमायोपैथीबिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। हाइपरट्रॉफिक कार्डियोमायोपैथी
बिल्लियों की वंशानुगत बीमारियां। ग्लाइकोोजेनेसिस IV IVबिल्लियों की वंशानुगत बीमारियां। ग्लाइकोोजेनेसिस IV IV
बिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। प्राथमिक seborrheaबिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। प्राथमिक seborrhea
एक यॉर्की पू की स्वास्थ्य समस्याएंएक यॉर्की पू की स्वास्थ्य समस्याएं
कॉकर स्पैनियल में आंखों के रोगकॉकर स्पैनियल में आंखों के रोग
» » बिल्लियों में वंशानुगत बीमारियां। प्रगतिशील रेटिना एट्रोफी
© 2021 taktomguru.com