taktomguru.com

Aria, एक महान दिल है कि मदद की ज़रूरत है

अद्यतन: 2017/02/02 मार्टा हमें सूचित करती है, एरिया की आश्रय, जो ऑपरेशन करने के लिए पहले से ही आवश्यक राशि प्राप्त कर चुकी है। हम आपको खबरों के बारे में सूचित करेंगे और हम उस तारीख की घोषणा करेंगे जिस पर उन्हें सूचित किया जाएगा, जैसे ही वे हमें सूचित करेंगे।

19/01/2017 Aria दिल के ऑपरेशन के लिए तत्काल मदद की जरूरत है और अपने जीवन के साथ जारी रखने के लिए। मार्ता, उसके पालक घर, और सुरक्षात्मक Vipa है, जो अपने खर्चे का ख्याल रखता है मदद करने के लिए, मैं सभी समाचार जिनमें से मैं ब्लॉग के इस खंड पर रिपोर्ट करेंगे प्रकाशित करेंगे।

जैसे ही मुझे एरिया से मेडिकल रिपोर्ट मिलती है या ड्रा की घोषणा की जा रही है। यदि आप कोई अतिरिक्त जानकारी चाहते हैं तो आप रक्षक के संपर्क में आ सकते हैं।

इतिहास

Aria Villarrubia डे लॉस Ojos, Ciudad Real में Vipa संघ द्वारा बचाया गया। उन्होंने उसे कुपोषित, निर्जलित और केवल 10 किलो के साथ पाया। बुखार के रूप में सुधार नहीं हुआ और प्रेषित नहीं वे समस्या के स्रोत खोजने के लिए कई परीक्षण करने का फैसला किया और दुर्भाग्य से गंभीर फैली हुई कार्डियोमायोपैथी पीड़ित पाया।

वर्तमान में वह दिन में 6 गोलियां लेता है और अपनी शारीरिक स्थिति को थोड़ा सुधारने के लिए एक विशेष आहार लेता है, लेकिन इसका एकमात्र समाधान इसे संचालित करना है और निदान बहुत गंभीर है. ऑपरेशन, जिसमें € 1,800 की लागत शामिल है और वैलेंसिया में किया जाएगा, जिसमें उसके दिल में एक वाल्व खोलना शामिल है जो अब बंद हो गया है।

प्रत्येक वर्ष, शिकार के मौसम के साथ मिलकर, कई ग्रेहाउंड और हौड्स छोड़ दिए जाते हैं। शिकार के लिए प्रशिक्षण के दौरान उन्हें अतिरिक्त कार के लिए मजबूर होना पड़ता है, यहां तक ​​कि उन्हें कार से बंधने के लिए भी मजबूर किया जाता है, जो चरम पर पहुंचता है जो एरिया के मामले में खड़ा नहीं हो सकता है।

यहां आपके पास राज्य की कुछ तस्वीरें हैं जिनमें एरिया पहुंचे। वह वर्तमान में ग्रेहाउंड के एक स्वयंसेवक प्रेमी मार्टा के साथ पालक देखभाल में है, लेकिन वे ऑपरेशन का जोखिम नहीं उठा सकते हैं, इसलिए उन्हें वित्तीय सहायता की आवश्यकता है।




इंस्टाग्राम मार्ता एहसास हुआ आप छोटे एरिया के पूरे विकास देख सकते हैं और यदि आप पशु चिकित्सकों रिपोर्ट देखने या और अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप रक्षक संपर्क कर सकते हैं।

Aria को तत्काल ऑपरेशन की आवश्यकता है क्योंकि, जब तक वह इस तरह जारी रहेगी, उसका जीवन खतरे में है. यदि आप आर्थिक दान करना चाहते हैं तो मैं नीचे दिया गया डेटा छोड़ देता हूं। साथ ही, यदि आपके पास कोई ऐसा उत्पाद है जिसे आप रैफल्स या नीलामी में दान करना चाहते हैं और उनके साथ धन जुटाना चाहते हैं तो आप वीआईपीए से संपर्क कर सकते हैं।

दान:

कृपया यह बताएं कि आप एरिया जा रहे हैं।

काजा ग्रामीण कास्टिला ला मंच
ES95 3081 0613 79 2 9 1760871 9
वीआईपीए (Villarrubia पशु संरक्षण)

एक महीने में € 1 के लिए एक टीमर बनें:
https://teaming.net/vipavillarrubiaproteccionanimal

पेपैल के माध्यम से ईमेल पर दान: [email protected]

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एरिया, आकाश में एक और सिताराएरिया, आकाश में एक और सितारा
क्लॉवर, एक विश्वसनीय संरक्षक चुनने का महत्वक्लॉवर, एक विश्वसनीय संरक्षक चुनने का महत्व
लामाइनेर की पालतू परिवहन टीम नए नियमों के बारे में सूचित करती हैलामाइनेर की पालतू परिवहन टीम नए नियमों के बारे में सूचित करती है
मेरा कुत्ता खो गया !! मुझे क्या करना चाहिएमेरा कुत्ता खो गया !! मुझे क्या करना चाहिए
एरिया के पक्ष में दूसरा रैफलएरिया के पक्ष में दूसरा रैफल
एरिया के लिए पहली रैफलएरिया के लिए पहली रैफल
एरिया के संचालन की चिकित्सा रिपोर्ट और बजटएरिया के संचालन की चिकित्सा रिपोर्ट और बजट
एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!
हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!हम वर्षगांठ पर हैं, ब्लॉग दो साल का है!
हम छुट्टी पर जा रहे हैं!हम छुट्टी पर जा रहे हैं!
» » Aria, एक महान दिल है कि मदद की ज़रूरत है
© 2021 taktomguru.com