taktomguru.com

एरिया, आकाश में एक और सितारा

यह बताने के लिए बहुत दर्द होता है। ऑपरेशन के लिए धन पाने के लिए संघर्ष और मार्टा के दैनिक प्रयास को एरिया को छोटा रखने के लिए, वह इसे दूर करने में सक्षम नहीं है। कल रात उसे दिल का दौरा पड़ा और अब और नहीं ले सका।

आने वाले वाल्व की प्रतीक्षा, लेकिन देर से, ऑपरेशन को कुछ हफ्तों तक देरी हो गई है और बच्चे का दिल प्रतिरोध करने में सक्षम नहीं है। अब जब वह अपनी वसूली के कगार पर थे, क्योंकि उनका ऑपरेशन मंगलवार के लिए निर्धारित किया गया था, आशा कम हो गई है।

हमारा दिमाग मार्टा के साथ है, जिसने छोटी लड़की को जाने के लिए इतनी मेहनत की है. हर दिन उसने उसे खाने के लिए ख्याल रखा, उसे दवा देने के लिए और यहां तक ​​कि, जब वह उल्टी हो गया और वह कमजोर था, तो वह उसके और सीरम के बैग के साथ रहा।

हम दान के माध्यम से और उनके मामले को प्रसारित करने और सामाजिक नेटवर्क पर अनुवर्ती दोनों के माध्यम से अपनी भागीदारी के लिए सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं।




दान करने वाले सभी लोग ताकि एरिया संचालित किया जा सके, उन्हें पुनर्प्राप्त करने के लिए संरक्षक से संपर्क कर सकते हैं। जो इसे पसंद करते हैं, उन्हें संरक्षक को दे सकते हैं और धन का उपयोग शेष जानवरों से बचाए जाने में मदद के लिए किया जाएगा।

डीईपी एरिया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जानवर जो चलते रहेंगे: ऑस्कर, बिल्ली।जानवर जो चलते रहेंगे: ऑस्कर, बिल्ली।
कुत्तों और बिल्लियों के नसबंदी के बारे में जानकारीकुत्तों और बिल्लियों के नसबंदी के बारे में जानकारी
आकाश, मामला कुत्ता, यूरोपीय पशु चिकित्सा सर्जरी में रेफरेंस का मामलाआकाश, मामला कुत्ता, यूरोपीय पशु चिकित्सा सर्जरी में रेफरेंस का मामला
कुत्तों में कान काटना - सौंदर्य संबंधी मूर्खता या कार्यात्मक आवश्यकताकुत्तों में कान काटना - सौंदर्य संबंधी मूर्खता या कार्यात्मक आवश्यकता
क्लॉवर, एक विश्वसनीय संरक्षक चुनने का महत्वक्लॉवर, एक विश्वसनीय संरक्षक चुनने का महत्व
45 दिनों में पिल्ला लेकी के "दुनिया भर में"45 दिनों में पिल्ला लेकी के "दुनिया भर में"
नर बिल्ली का काटनानर बिल्ली का काटना
Aria, एक महान दिल है कि मदद की ज़रूरत हैAria, एक महान दिल है कि मदद की ज़रूरत है
एरिया के पक्ष में दूसरा रैफलएरिया के पक्ष में दूसरा रैफल
एरिया के लिए पहली रैफलएरिया के लिए पहली रैफल
» » एरिया, आकाश में एक और सितारा
© 2021 taktomguru.com