taktomguru.com

मेरा कुत्ता खो गया !! मुझे क्या करना चाहिए

आजकल संकेत हर जगह पालतू घाटे की घोषणा कर रहे हैं, दुर्भाग्य से खोए कुत्तों की संख्या अभी भी बढ़ रही है, इसे खोजने के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए पहले 24 घंटों को महत्वपूर्ण उपाय किए जाने चाहिए।

यह समझा जा सकता है कि इसमें शामिल लोगों, हताश भयभीत, उत्सुक लग रहा है और बहुत अनिश्चितता के साथ, इन भावनाओं को गलत तरीके से कार्य करने के लिए मालिकों नेतृत्व कर सकते हैं, इसलिए यहां हम आपको बता क्या करना है और कैसे जब अपने पालतू जानवरों के लिए खोज समय बचाने के लिए कार्य करने के लिए खो दिया है।

हम आपको बताना चाहते हैं कि इसे निम्नलिखित स्थितियों से खोया पालतू माना जाता है:

  • न्यूनतम 20 मिनट में जानवर की अनुपस्थिति।
  • घर के अंदर या सड़क पर पालतू जानवर का घटाव।

आपको क्या करना चाहिए:

  • शांत रहें और घर पर पूरी तरह से देखो, पालतू जानवर बिस्तर, कोठरी या यार्ड के नीचे कई बार छिपते या सोते हैं, पहले पूरे घर को चिंतित न करें।
  • आप यह सुनिश्चित करें कि आपके पालतू जानवर बाहर गया है, तो पहली बात आपको क्या करना चाहिए, ब्लॉक (सड़क जहां आप रहते हैं) पर देखो, नाम और नीचे कारों देखकर इसे कहते यदि संभव हो तो अपने पड़ोसियों से मदद के लिए पूछना है।
  • पहले आधे घंटे में खोज क्षेत्र के रूप में कवर उसे खोजने के लिए आवश्यक है इससे पहले कि वह एक दुर्घटना ग्रस्त सकता है, या सब से अधिक दूर अपने घर से निकाल दिया, यह महत्वपूर्ण है कि इस तरह से कॉलोनी आसपास देखने के लिए अधिक से अधिक 5 लोग बाहर, इसे बढ़ाने की संभावना है।
  • सामाजिक नेटवर्क आज महान फोटोग्राफी और डेटा का प्रसार करने में मदद के हैं, फेसबुक और ट्विटर कई लोग अपने कुत्तों को खोजने में मदद की है, अपने प्यारे दोस्त को खोजने के लिए उन्हें दुबला, अपने सामाजिक खाते में मित्रों से मदद के लिए पूछना तस्वीर साझा करें ताकि यह कई लोगों तक पहुंच सके और ढूंढना आसान हो।
  • यह जानने के लिए अपने पड़ोसियों से बात करें कि क्या उन्होंने उन्हें सड़क पर देखा है या अगर कोई उसे ले जाता है (मान लीजिए कि यह दौड़ होता है और अधिक है तो इस तरह) आप इस तरह से निष्कर्ष निकाल सकते हैं और बिना किसी जुआ के काम कर सकते हैं।
  • अपनी संभावनाओं का विस्तार करने के लिए फोटोग्राफी और शहर के चारों ओर डेटा के साथ शीट प्रिंट और पेस्ट करें।

Kjre




आपको कहां कॉल करना चाहिए?

  • अगर किसी को पता चलता है कि आपसे संपर्क कर सकते हैं तो अपने पालतू जानवरों के नुकसान की रिपोर्ट करने के लिए समर्थक जानवरों में एसोसिएशन को कॉल करें, यदि संभव हो तो डेटा और अपने पालतू जानवर की तस्वीर छोड़ दें।
  • , नुकसान की रिपोर्ट करने और ड्राइव घायल या भयभीत मामले में किसी को आप के साथ संवाद करने पशु चिकित्सक से बात संपर्क पशु चिकित्सा क्लिनिक अपने पालतू स्टाफ मौजूद रहा है।
  • आप अपने शहर में सभी पशु चिकित्सा कॉल कर सकते हैं, तो कई लोगों को ये जानवर मिल और उन्हें, क्लीनिक पाया या दावा किए जाने के लिए ले यदि संभव हो तो एक तस्वीर और डेटा के साथ प्रत्येक के लिए जाने के खंड में सूचित किया जाना खबर।
  • पशु और स्वयंसेवी ब्रिगेड हैं जो खोज में आपकी मदद कर सकते हैं, जांच कर सकते हैं कि आपके शहर में कोई है या नहीं।
  • , पाउंड कॉल अक्सर संस्था गली में जानवरों को देखने और उन्हें शहर में पशु नियंत्रण के लिए kennel के लिए ले, अगर वहाँ गया कुत्ते या बिल्लियों कि दिन है पूछना यदि ऐसा है तो जाने के लिए और है कि अपने पालतू नहीं है की जाँच वहां खोजें
  • कई रेडियो स्टेशनों और स्थानीय टेलीविजन स्टेशनों, वे अपने पालतू जानवरों के ठिकाने के बारे में जानकारी है, तो आप के साथ संवाद करने में मदद करता है, तो आप के लिए उन तक पहुंचने के लिए पूछ सकते हैं खोज (आमतौर पर एक कीमत पर) को खोजने के लिए महत्वपूर्ण डेटा के साथ नुकसान की घोषणा और अपने डेटा के साथ मदद अधिक लोगों के लिए।

दुर्भाग्य से हर साल दुनिया में हजारों पालतू जानवर चोरी या खो जाते हैं, इससे बचने के लिए सबसे अच्छी सिफारिशें निम्न हैं:

मेरे पालतू जानवर को खोने से कैसे रोकें?

  • जब भी आप अपने कुत्ते के साथ बाहर जाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वह अपने कॉलर और उसके पट्टा के साथ बाहर आता है।
  • डेटा के साथ आपके पालतू जानवर की पहचान प्लेट बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि लोग कॉल कर सकते हैं और अपने कुत्ते पर लौट सकते हैं।
  • यह अपने कुत्ते को पढ़ाने के लिए बगल में चलना है और जब टहलने के लिए जा रहा अपने आदेश का पालन करने के लिए महत्वपूर्ण है, इस तरह से दरवाजा खोलने के लिए प्रत्येक नहीं चलेगा, का जोखिम ले खो दिया जा रहा।
  • सुबह या दोपहर में अपने पालतू जानवर के साथ चलने और खेलने के लिए प्रयास करें, इसलिए यदि आपकी बालों को खो दिया गया है तो आपके पास दिन की रोशनी देखने के लिए प्रकाश है, अंधेरा खोज को असंभव बनाता है।

हमें आशा है कि आपको इस जानकारी की कभी आवश्यकता नहीं है, लेकिन यदि ऐसा है, तो हमें आशा है कि आपको हर संकेत पर सेवा दी जाएगी और आपका पालतू पाया जाएगा। याद रखें कि इसे ढूंढने के लिए पहले घंटे में अभिनय करना आवश्यक है, अपने पालतू जानवर को छोड़ना इसके लायक नहीं है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए भी सियुडद जुआरेज़ नरककुत्तों के लिए भी सियुडद जुआरेज़ नरक
शांत होने के संकेत क्या हम जानते हैं कि हमारा कुत्ता हमें क्या बताना चाहता है?शांत होने के संकेत क्या हम जानते हैं कि हमारा कुत्ता हमें क्या बताना चाहता है?
कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?कुत्ते के मालिक रॉकेट से नफरत क्यों करते हैं?
एक कुत्ते की स्थिति की व्याख्या कैसे करेंएक कुत्ते की स्थिति की व्याख्या कैसे करें
मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में कौन सी नस्लें मिश्रित होती हैं?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते में कौन सी नस्लें मिश्रित होती हैं?
अपने पालतू जानवरों को कास्ट करने के 3 कारणअपने पालतू जानवरों को कास्ट करने के 3 कारण
क्या आप एक से अधिक कुत्ते के घर चाहते हैं? इन युक्तियों को देखोक्या आप एक से अधिक कुत्ते के घर चाहते हैं? इन युक्तियों को देखो
क्या तुम चल रहे हो हम आपको अपने नए घर के पालतू अनुकूलन में मदद करते हैंक्या तुम चल रहे हो हम आपको अपने नए घर के पालतू अनुकूलन में मदद करते हैं
अपने पालतू जानवर को निर्जलित करने के 3 कारणअपने पालतू जानवर को निर्जलित करने के 3 कारण
कुत्ते से सावधान रहें! छुट्टी पर भीकुत्ते से सावधान रहें! छुट्टी पर भी
» » मेरा कुत्ता खो गया !! मुझे क्या करना चाहिए
© 2021 taktomguru.com