taktomguru.com

छोटे कुत्ते क्यों हैं जो छोटे बिस्तरों में सोना पसंद करते हैं

हम बड़े कुत्तों को संदर्भित करते हैं जो दूसरे कुत्ते के मामले में किसी अन्य कुत्ते या बिल्ली के साथ सह-अस्तित्व साझा करते हैं, जो उससे छोटे होते हैं। कई मालिकों, उदाहरण के लिए, एक ग्रेट डेन और एक चिहुआहुआ है, और देखते हैं कि ग्रेट डेन बस बिस्तर चिहुआहुआ में और इसके विपरीत सो। वह ऐसा क्यों व्यवहार करता है?

खैर, दो अनिवार्य कारण हैं। छोटे कुत्ते आमतौर पर छोटे कुत्तों की तुलना में कम प्रभावी होते हैं। इसका कारण यह है छोटे कुत्ते उनके मालिकों जो इस बात से अनजान हैं, उन्हें बहादुर, प्रमुख और growlers बनाने के द्वारा वातानुकूलित कर रहे हैं। छोटे कुत्तों को अपनी बाहों में ले जाया जाता है, बड़े कुत्ते नहीं करते हैं, वे बहुत वजन करते हैं! इस उन्माद उन्हें बाहों में लोड हो रहा है लगातार का कारण बनता है के लिए छोटे कुत्ते एक स्वभाव को विकसित करने,, चलो, इसे कहते अभिमान की ... तो, एक ग्रेट डेन, एक संत बर्नार्ड या किसी अन्य बड़े कुत्ते स्वभाव के सामने आपको पता है संकोच नहीं होगा जो बिस्तर आपको चुनना चाहिए, भले ही यह छोटा हो। लेकिन, आंख, क्योंकि यह व्यवहार बिल्लियों में भी होता है। हम सब बिल्लियों के स्वभाव जानते हैं, और एक कुत्ते से पहले, नहीं achantarán, इसके विपरीत, वे इसे जगह में पता चल जाएगा।

छोटे बिस्तरों में बड़े कुत्ते

छोटे बिस्तरों में बड़े कुत्ते




लेकिन यह भी मामला हो सकता है कि हालांकि बिस्तर छोटा है, बड़ा कुत्ता वहाँ सुरक्षित और अधिक बेहतर है, और पसंद करते हैं कि बिस्तर anque कि बड़े बिस्तर फिट नहीं।

आश्चर्यचकित या हैरान? दिन के अंत में, वे तो बस चाहते कुत्ते कहीं सो रहा है कि वे सुरक्षित मानते हैं और जहां वे संरक्षित महसूस, लेकिन फिट नहीं और यहां तक ​​कि हमारे लिए, हम ईमानदार होना चाहिए, बनाता है हमें बहुत अनुग्रह तुलना ... और एक बार, कोमलता की भावना जागृत हो गया।

और जितना बड़ा अच्छा प्रकृति!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सबसे छोटा कुत्ता क्या है?सबसे छोटा कुत्ता क्या है?
ग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियरग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियर
फोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिताफोटो मेरे छोटे महान कुत्ते प्रतियोगिता
ग्रेट डेन के बारे में दिलचस्प तथ्यग्रेट डेन के बारे में दिलचस्प तथ्य
चिहुआहुआ पिल्ला का प्रशिक्षणचिहुआहुआ पिल्ला का प्रशिक्षण
चिहुआहुआ अति सक्रिय क्यों हैं?चिहुआहुआ अति सक्रिय क्यों हैं?
एक मिनी नस्ल कुत्ते की देखभाल और शिक्षित कैसे करेंएक मिनी नस्ल कुत्ते की देखभाल और शिक्षित कैसे करें
चिहुआहुआ नस्ल के लक्षण और व्यक्तित्वचिहुआहुआ नस्ल के लक्षण और व्यक्तित्व
चिहुआहुआ हिरण के सिर और एक सेब के सिर चिहुआहुआ के बीच क्या अंतर है?चिहुआहुआ हिरण के सिर और एक सेब के सिर चिहुआहुआ के बीच क्या अंतर है?
चिहुआहुआचिहुआहुआ
» » छोटे कुत्ते क्यों हैं जो छोटे बिस्तरों में सोना पसंद करते हैं
© 2021 taktomguru.com