taktomguru.com

सवाल जो मुझे परेशान करते हैं

(मैं सवाल भेजता हूं क्योंकि यह मुझे भेजा जाता है, हालांकि इसे पढ़ने के लिए अप्रिय है)

नमस्ते कश्मीर TAL खेद है कि मैं एक APBT (Pitbul) 3 साल कश्मीर AKABO क्रॉसिंग यह उनका पहला पिल्लों में 4 बच्चे के जन्म के अच्छी तरह से 14 के 7 हासिल पैदा हुए थे, 2 NACIERON 13 YY मर रहे थे DEJAVAN स्तनपान ME है TETA में बिछाने लेकिन इतने ही suckled और अतः मुझे 4 एएए kedaron मर रहे थे और जब आप पैदा हुए अच्छी तरह से पैदा हुए थे लेकिन यह कैसे 2 सप्ताह लेस आ चुका था ग्रेनाइट कश्मीर शरीर के चारों ओर फट जाती हैं और कश्मीर बार वे kitaron के साथ प्राप्त किया लेस kedaron Pelonas लेकिन पक्षों Dende ग्रेनाइट था। 3 NACIERON में 11 2 पुरुषों और 9 महिलाओं ME पुरुषों मृत्यु हो गई और embras एक समय के रूप में पर चला गया, चूसने बंद कर दिया है और यह भी लेस आया ronchitas और रूप में पूरे BODY`d में बालों के बिना कवक लेस kedaron स्पॉट इसकी सराहना करता है, तो आप मुझे भेज मेरे फेसबुक कश्मीर का जवाब यह है: *****




मुझे लगता है कि 3 साल के साथ एक कुतिया 4 गुना बढ़ा है, यह उसके लिए उचित नहीं है। चूंकि मैं इस तरह के शोषण का समर्थन नहीं करता हूं, इसलिए मैं आपके सवालों का जवाब नहीं दूंगा। महिलाओं के लिए एक अच्छा शांत जीवन, हर गर्भावस्था (और बाद स्तनपान) एक पहनने और एक विशाल प्रयास है लायक है और इससे पहले कि ठीक करने के लिए समय की जरूरत है perraexplotadaइसके बाद, यह बहुत अनुचित है कि जीवन gestating और स्तनपान कराने वाली कर रहे हैं जैसे कि वे गुलाम या मशीनों थे। यह मेरे लिए बहुत स्वार्थी लगता है। शायद पहली या दूसरी गर्मी में, इस नकारात्मक, दोनों कुत्ते और पिल्ले को प्रभावित कर सकता है क्योंकि एक कुत्ता है कि अभी भी बढ़ रहा वृद्धि और विकास के लिए अपने सभी ऊर्जा और पोषक तत्वों की जरूरत है, अगर आपके पास बहुत जल्द ही पार करने के लिए शुरू कर दिया, इसे कूड़े से साझा करने से, वह और पिल्ले दोनों बहुत दुखी हो सकती हैं। शायद अगर कुत्ता गर्भावस्था से पहले इष्टतम हालत में था आप शावक के साथ इतना परेशानी हो रही नहीं किया जाएगा। कहने के लिए और कुछ नहीं।

cabeceranueva (1)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या यह सच है कि एक ही गर्मी के दौरान कई कुत्तों द्वारा एक कुत्ता गर्भवती हो सकता है?क्या यह सच है कि एक ही गर्मी के दौरान कई कुत्तों द्वारा एक कुत्ता गर्भवती हो सकता है?
जादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियोंजादुई क्षण: आंद्रे वेनेगास की बिल्लियों
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
पशुचिकित्सा के साथ संबंधपशुचिकित्सा के साथ संबंध
सवाल जो मुझे परेशान करते हैंसवाल जो मुझे परेशान करते हैं
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
अन्य सवालों का जवाब दियाअन्य सवालों का जवाब दिया
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
बेगी, अंधेरे कुत्ते की सैरबेगी, अंधेरे कुत्ते की सैर
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
» » सवाल जो मुझे परेशान करते हैं
© 2021 taktomguru.com