taktomguru.com

पहली गर्मी में एक कुतिया पार करें

मेरा कुत्ता 7 महीने का है और उसने ब्लड नहीं किया है, मुझे नहीं पता कि मुझे चिंता करनी चाहिए या नहीं। मैं चाहता हूं कि वह ईर्ष्यावान हो क्योंकि वह पिल्ले चाहता है। यह दौड़ का नहीं है और मध्यम आकार का है। कृपया जवाब दें, धन्यवाद।

नमस्कार। गर्मी के आगमन के संबंध में आपको चिंता नहीं करनी चाहिए, पहले आमतौर पर बीच होता है 6 और 10 महीने उम्र के पहले, बड़े कुत्ते की तुलना में छोटे कुत्तों में होने के नाते। मैं समझता हूं कि आप इसे पहली गर्मी में पार करना चाहते हैं, व्यक्तिगत रूप से मैं इसकी अनुशंसा नहीं करता हूं। पहली गर्मी के आगमन का मतलब यह नहीं है कि कुत्ता अंदर है मामले गर्भावस्था के लिए इष्टतम. कई बार इसका विकास अभी तक पूरा नहीं हुआ है, न तो शारीरिक रूप से और न ही प्रजनन। कुतिया अभी भी एक पिल्ला है और उसे अपने विकास के सही ढंग से पूरा करने के लिए अपने आहार के सभी पोषण योगदान की जरूरत है। अगर वह गर्भवती है, तो उसे अपने और उसके पिल्ले के बीच पोषक तत्व वितरित करने के लिए अपने विकास को "अलग" करने के लिए मजबूर होना होगा ताकि उसे नुकसान पहुंचाया जा सके। इसके अलावा, हड्डी की वृद्धि पूरी नहीं होने के कारण अक्सर बच्चे के जन्म (और / या रीढ़) में समस्याएं उत्पन्न होती हैं। दूसरी तरफ, वे अक्सर माताओं के लिए मनोवैज्ञानिक रूप से तैयार नहीं होते हैं, इसलिए अगर कूड़े आगे बढ़ते हैं, तो वे हमेशा अपने पिल्लों की देखभाल नहीं करते हैं। व्यक्तिगत रूप से मैं लगभग 18 महीने की तीसरी गर्मी तक इसे पार करने की सिफारिश नहीं करता।




और अंत में, जब आप को पार करने का फैसला, सुनिश्चित करें कि आप पहले से पिल्लों रखा है (जब तक आप quedártelos लगता है), यह आसान नहीं संस्थानिक आधारशिला रखी थी की एक पूरी कूड़े को एक घर खोजने के लिए किया जाएगा बनाने के लिए और मुझे नहीं लगता कि तुम gestate है, जन्म देने रहे हैं और तय करते हैं अपने कुत्ते को पिल्ले के कूड़े को बढ़ाएं ताकि घर छोड़ने का मुद्दा जटिल हो जब वे त्याग या केनेल में समाप्त हो जाएं। जब से मैं dealed और कई मामलों में मेरी राय अलग छोड़ने पशु चिकित्सा व्यक्तिगत रूप से कहते हैं कि के रूप में एक संकर जाति का कुतिया के साथ ऊपर उठाने में दिलचस्पी समझ में नहीं आता, मैं यह मुश्किल भी वो साले दौड़ है कि जन्म और परवरिश अंत में दे रही है अपना पूरा जीवन बिताना में यह समझने के लिए लगता है अपने पिल्लों से वंचित रहें, लेकिन इस मामले में मुझे यह समझना और भी मुश्किल हो जाता है क्योंकि आपके पास कोई वित्तीय मुआवजा नहीं होगा, जो मैं समझता हूं कि उनके मालिकों को उन्हें पार करने के लिए क्या चल रहा है। आप एक, दो, तीन या पिल्लों की एक पूरी कूड़े, चाहते हैं और सुरक्षात्मक kennels, सभी आकार, सुविधाओं और रंगों की, यह भी सभी उम्र के उन से भरे हुए हैं और यहां तक ​​कि कुत्तों नस्ल। मुझे कुत्तों की मात्रा के साथ दुनिया में और अधिक पिल्ले लाने की जरूरत नहीं दिख रही है जो पहले से ही घर की जरूरत है।

 cabeceranueva (1)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायामकुत्ते की गर्भावस्था के दौरान शारीरिक व्यायाम
गर्भवती कुतिया में कीड़े, पिल्लों की रक्षा कैसे करें?गर्भवती कुतिया में कीड़े, पिल्लों की रक्षा कैसे करें?
एक गर्भवती कुतिया की देखभालएक गर्भवती कुतिया की देखभाल
सवाल जो मुझे परेशान करते हैंसवाल जो मुझे परेशान करते हैं
कुतिया की गर्भावस्था, पांच जोखिम जो टालना चाहिएकुतिया की गर्भावस्था, पांच जोखिम जो टालना चाहिए
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
प्रजननप्रजनन
क्रॉसिंग और गर्भावस्थाक्रॉसिंग और गर्भावस्था
एक गर्भवती कुतिया फ़ीडएक गर्भवती कुतिया फ़ीड
गर्मियों में कुतिया की गर्भावस्था: युक्तियाँ और सावधानी बरतेंगर्मियों में कुतिया की गर्भावस्था: युक्तियाँ और सावधानी बरतें
» » पहली गर्मी में एक कुतिया पार करें
© 2021 taktomguru.com