taktomguru.com

अन्य सवालों का जवाब दिया

हैलो, शुभ दोपहर, मैं जानना चाहूंगा कि क्या मैं अपने मुक्केबाज को लौह को गुर्दा दे सकता हूं, नीरो 2 साल और 9 महीने और उम्मा 1 साल और 3 महीने है। मैं उन्हें यूकानुबा के साथ खिलाता हूं, लेकिन मैं उन्हें खराब करना चाहता हूं और छुट्टी के बाद से उन्हें कुछ प्राकृतिक भोजन देना पसंद करता हूं और मेरे पास उन्हें पकाने के लिए और अधिक समय लगता है। लेकिन मैं पेशेवरों से पहले पूछे बिना उन्हें कुछ भी देने के लिए प्रोत्साहित नहीं करता हूं। बहुत बहुत धन्यवाद Besitos

बेशक, समय-समय पर आप अपने कुत्तों को एक सनकी दे सकते हैं जब तक कि यह उनके लिए हानिकारक न हो (गुर्दा बुरी तरह से नहीं बैठेगा) और यह समय पर हो, क्योंकि आपके कुत्ते को खिलाने के आधार पर होना चाहिए फ़ीड बनें, इससे उन्हें वही मिलता है जो उन्हें चाहिए और सही मात्रा में। व्यक्तिगत रूप से मैं अनुशंसा करता हूं कि आपको बहुत अधिक फ़ीड न मिले और उन्हें अक्सर एक और प्रकार का भोजन न दें क्योंकि हमारा भोजन अधिक स्वाद लेता है और यदि आप इसका उपयोग करते हैं, तो वे बहुत स्मार्ट होते हैं, वे फ़ीड को खारिज कर देंगे। उन मालिकों से मिलना अच्छा लगता है जो आपके पालतू जानवरों के लिए समर्पित हैं और जो इतनी परवाह करते हैं कि वे स्वस्थ और खुश हैं। कोई अन्य चीज पूछने में संकोच नहीं करती है। एक ग्रीटिंग।

हाय, मैं कारमेन हूं, मैं आपको कुछ ऐसा बताना चाहता हूं जो आज हमारे साथ हुआ। हम अपनी बहन को कर रहे हैं (वह mmundoanimalia में भी है) एक कुतिया 1 और 3 महीने एक्स लैब्राडोर और पिटबुल है, दो महीने उत्साह पहले आज मैं बिस्तर में था और एक गुड़िया है कि गाती है और वह लाया है था यह इसे चाट गया है, और ध्यान से अपने बिस्तर में मोड़, डर के मारे या कारण नहीं है कि क्या वह चोट नहीं करना चाहता था क्योंकि यह गिरा दिया गया है और वह के रूप में शोक को दे दिया और अंत में इसके साथ ले लिया है उसने एक कान का ख्याल रखा और उसे बिस्तर पर वापस रख दिया। वह इस गर्मी में नहीं, दूसरी ट्यूब में एक मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था। वह सोच सकती है कि उसका बच्चा उसे उसके करीब नहीं छोड़ना है और उसे दूसरी बार खत्म नहीं करना है

नमस्कार। भरे हुए जानवरों या गुड़िया की देखभाल और आम तौर पर उन्हें इलाज के रूप में यदि वे अपनी संतानों थे मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के लक्षणों में से एक है। यह भी क्षण है, क्योंकि गर्मी अभी बीत चुकी है और यदि वह इस समय गर्भवती गर्भवती थी तो उसके बच्चे होंगे। यह वो साले की एक स्वाभाविक वृत्ति की रक्षा और देखभाल है और हालांकि वह कोई वंश था, मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था एक ऐसी ही गर्भ से हुई है और इस हार्मोनल गतिविधि और वृत्ति आप अपनी संतानों के हार्मोनल गतिविधि की देखभाल करने की जरूरत है। कभी-कभी वे युवाओं के आगमन के लिए "घोंसला" भी तैयार करते हैं। तो कुतिया एक और मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था से गुजर रहा है, आप कुछ भी तय वापस लेने नहीं है क्योंकि अगर टेडी पहले से ही काम कर रहा है जैसे कि यह है, क्योंकि "असामान्य" हार्मोनल गतिविधि पहले से ही शुरू हो गया है जाएगा। इसलिए तुम भी, छोड़ सकते हैं क्योंकि यह आपको स्नेह डंप और देखभाल उसे आप अपनी भावनाओं को "माँ" को व्यक्त करने में मदद मिलेगी के लिए अनुमति देता है। मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था के सबसे बड़ी समस्या तो यह (जैसे CONTRALAC या Galastop के रूप में) दवा लेने के लिए दूध में कटौती के लिए अन्यथा आप आप एक संक्रमण (स्तन की सूजन) नहीं हो सकता है, दूध के उत्पादन (हमेशा) शुरू करने के लिए है। (खून बह रहा है बार-बार मनोवैज्ञानिक गर्भावस्था समाप्त करने के लिए एक तरह से अगर आप कुत्ते के साथ प्रजनन के लिए नसबंदी, जो के रूप में मैं एक और पोस्ट में विस्तार से बताया होगा नहीं करना चाहते, और ईर्ष्या के awkwardness बचने के लिए, पुरुषों, आंदोलन कुतिया को आकर्षित ... ) कई बीमारियों और डिम्बग्रंथि अल्सर को रोकने और piómetras (गर्भाशय के गंभीर संक्रमण) होने से बचाता है और स्तन कैंसर, कुत्तों में बहुत आम की संभावना न्यूनतम हो।

हैलो, हमने एक आश्रय में 2 महीने के लिए एक पिल्ला अपनाया है, यह हमारे साथ 4 दिनों के लिए रहा है, हम इसे फ़ीड के साथ खिलाते हैं, यह छोटा आकार का mestizo है। हम पेशाब और झुंड को नियंत्रित करने की कोशिश करते हैं लेकिन इस पल के लिए यह असंभव है। समस्या यह है कि आज मैंने उसे अपने मल खाने को देखा है! क्या यह व्यवहार सामान्य है?

धन्यवाद और बधाई

हैलो, मैं आपके सवाल का जवाब अपने पन्ने पर एक प्रविष्टि पोस्ट (https://rinconveterinario.com/?p=201) मेरे एक ही बात के लिए कहा इस दोपहर की है। एक नज़र डालें, वैसे भी आपका मामला मुझसे पूछे जाने वाले स्पष्ट से स्पष्ट है। उसके जीवन में कुछ बिंदु पर वह भूखा था, ताकि मैं उन्हें खाने के लिए इस्तेमाल किया गया: एक पिल्ला, घर और एक शरण से ताजा होने के नाते, मल खाने की समस्या कई चीजें या उनमें से कुछ की वजह से हो सकता है। वह अकेले पीड़ित, चिंता, तनाव या महसूस किया, यह भी इस समस्या का कारण बनता है। कुछ बिंदु पर वह उनके मल के साथ रहने के लिए मजबूर किया गया था, तो वह उन्हें खाने के लिए कैसे अपने घर "क्लीन" रखने या उसे डाँटने अगर वह किसी भी अनुचित मल जगह में इसलिए उन्हें खाने को छिपाने की कोशिश की बना करने के लिए इस्तेमाल किया गया।

इनमें से एक या अधिक कारणों से समस्या हो सकती है। एक शांत घर, प्यार, भोजन और शांति के साथ धैर्य, इस आदत को अपने आप छोड़कर खत्म हो जाएगा। प्रविष्टि में मैं इस समस्या के अन्य कारणों की व्याख्या करता हूं, लेकिन ऐसा लगता है कि जिन लोगों को मैंने अभी समझाया है, वे आपके मामले में अधिक अनुकूल हैं।

मैं एक छोटे से ब्रीडर बैल संयोजक और मेरी चिंता का विषय है, दूसरों के बीच हूँ, कश्मीर 4 साल के लिए एक ही फ़ीड का उपयोग कर के नेतृत्व में है, NEUTRO पहले, लेकिन कुछ महीनों मेरी कश्मीर वसा के कुछ खाने, नहीं एक्स लापता की तरह नहीं लग रहा है कर रहे हैं भूख और कश्मीर अगर मैं गीला भोजन के साथ मिला मैं deberán.pero`m नहीं यकीन है कि कश्मीर के भोजन के लिए सबसे अच्छा कश्मीर डाल दिया है सूखे और गीले मिश्रित। (मैं मेकअप और खुश भोजन भेड़ का बच्चा और चावल के साथ एक चैपल बनाने के लिए और के साथ इस मिश्रित है चावल और चिकन की तटस्थ फ़ीड) एक छोटी गेंद भी मत छोड़ो।
मेरा सवाल है, क्या मुझे फ़ीड के ब्रांड को बदलना है? क्या आप इसके साथ ऊब गए हैं?
सूखे और गीले मिश्रण के लिए यह आपके पाचन तंत्र के लिए हानिकारक हो सकता है?
इस पृष्ठ को बनाने के लिए धन्यवाद अतिरिक्त सहायता के लिए हमेशा अच्छा होता है

नमस्कार। यह सुविधाजनक नहीं है कि आप हमेशा भोजन के साथ गीले भोजन को मिला रहे हैं, भोजन का आधार केवल फ़ीड होना चाहिए, गीले को केवल इनाम के रूप में दिया जाना चाहिए क्योंकि इसमें कई वसा होते हैं और आपके कुत्ते को कोई अच्छा नहीं करते हैं। जैसे सूखी फ़ीड उन्हें वही देती है जो उन्हें चाहिए और सही मात्रा में, गीला व्यक्ति उन्हें आवश्यक कुछ भी नहीं देता है। वे सभी समस्याओं के साथ अधिक वजन प्राप्त करना समाप्त कर देंगे। नमक भोजन नियमित भोजन के रूप में उपयोग करने के लिए तैयार नहीं किया जाता है। इसके अलावा बहुत कुछ पसंद है (हम अपने स्वास्थ्य के लिए कुछ भी अच्छा नहीं करने के लिए कई ट्रिंकेट भी पसंद करते हैं) ताकि जितना अधिक आप इसका आदी हो, उतना ही कम फ़ीड खाएं। शायद यह नहीं कि वे फ़ीड से ऊब गए हैं, अगर ऐसा नहीं है कि वे इसे नहीं खाते हैं क्योंकि वे जानते हैं कि यदि आप उन्हें कुछ बेहतर देने का अंत नहीं करते हैं (वे सभी मुझे इससे बेहतर पसंद करते हैं)। मुझे पता है कि यह थोड़ा कठोर लगता है लेकिन यदि आप उन्हें अकेला छोड़ देते हैं, तो मुझे लगता है और आप उन्हें कुछ और नहीं देते हैं, शायद एक दिन वे इसे नहीं खाएंगे, लेकिन अगले वे इसे खाएंगे, यह सिर्फ एक सनकी है। और चिंता न करें, इसे करने के लिए थोड़ा सा खर्च होता है, लेकिन वे ठीक हैं, अगर वे इसे नहीं खाते हैं तो उनके पास भोजन उपलब्ध है क्योंकि वे पर्याप्त भूखे नहीं हैं या क्योंकि वे कुछ बेहतर उम्मीद करते हैं। जब उन्हें पता चलता है कि उनके पास यही है, तो वे बिना किसी समस्या के इसे खाने के लिए थोड़ा सा वापस आ जाएंगे। यदि इसके बजाय आप एक नया प्रयास करना पसंद करते हैं तो आप इसे भी कर सकते हैं, हां, इसे थोड़ा सा बदलकर इसे पिछले के साथ मिलाएं। फिर आप धीरे-धीरे पिछले फ़ीड की मात्रा को कम करते हैं और नए की मात्रा में वृद्धि करते हैं।

हाय, मैं अमेरिकी स्टैनफोर्ड मैं Rotwailer बॉक्सर के साथ एक मिश्रण कुत्ता है, और वह था कुछ vulgos कश्मीर कश्मीर viopsiamos मैं चला गया था त्वचा कैंसर metastasized नहीं किया है और न ही ninguorgano को प्रभावित करता है केवल त्वचा vultos आप छोड़ दें। मैं उन उपचारों के बारे में दूसरी राय लेना चाहता हूं जो मैं आपको और कीमतें दे सकता हूं। धन्यवाद




नमस्कार। मैं जल्द से जल्द शल्य चिकित्सा को हटाने की सिफारिश करता हूं, हालांकि फिलहाल कोई मेटास्टेसिस नहीं है या किसी भी अंग को प्रभावित नहीं कर रहा है, अगर वे घातक हैं तो वे बढ़ते रह सकते हैं और स्थिति बदल सकती है। यदि वे सतही हैं, तो दोनों शल्य चिकित्सा और बाद में वसूली और देखभाल सरल होगी। कीमतों के साथ मैं आपकी मदद नहीं कर सकता, वे एक क्लिनिक से दूसरे में बहुत परिवर्तनीय हैं। मुझे उम्मीद है कि यह सहायक, बधाई हो रही है।

होला ... .मैं एक बड़ा संदेह है और कैसे कार्य करने के लिए पता नहीं है, दो महीने पहले मेरी बुलडॉग perritas में से एक फ्रेंच एक गुदा भ्रंश 7 महीने की थी, संचालित किया जा कश्मीर के मुद्दे necrosar में क्लिनिक ने मुझे बताया कि मैं एक हो सकता है था आनुवंशिक कुरूपता yk muxas को cacas क्योंकि xikitina आपरेशन से अच्छी तरह से ठीक हो गया, कुछ परीक्षण पेट और आंतों को देखने के लिए करते हैं कश्मीर के लिए होता है, लेकिन अब कम बार पूप करता है, लेकिन बहुत छोटे और कभी कभी रक्त की एक बूंद के साथ है, लेकिन कुतिया खुश खुश और डाल्टा और रन है। मैं अब सभी परीक्षण करने के बारे में आपकी राय देना चाहता हूं या यह देखने के लिए छोड़ सकता हूं कि यह कैसे विकसित होता है। मुकास graciss और आपकी पहल के लिए बधाई।

हैलो, यह सामान्य है कि वे अधिक परीक्षण करना चाहते हैं, क्योंकि यदि अभी भी एक पिल्ला के दौरान प्रकोप हुआ तो यह फिर से होने की संभावना है। विशेष रूप से विचार कर रहा है कि अभी भी किया जा रहा है cachorrita सभी पुरुष या parous में असामान्य श्रम, मूत्राशय सूजन, या गणना या गुदा गुदा ट्यूमर में prolapso- प्रोस्टेट की स्थिति के कारणों में से सबसे से इनकार कर सकते हैं ( इस (बड़े या छोटे आंत की सूजन अधिक परीक्षण हो सकता है), क्योंकि यदि ऐसा होता है फिर से खतरनाक और नेक्रोसिस का खतरा हो सकता है इस तरह के एक युवा कुत्ते पर संभावना नहीं) इसलिए लेनी चाहिए कि क्या कारण है।

प्रकोप का एक अन्य कारण है, उदाहरण के लिए कब्ज के लिए, प्रकोप के उत्पादन को समाप्त करने के प्रयासों को तोड़ने में कठिनाई, लेकिन जो भी आप मुझे बताते हैं वह आपका मामला नहीं है। तो मैं आपको कारण खोजने के लिए परीक्षण करने और रूट पर समस्या को हल करने में सक्षम होने के लिए प्रोत्साहित करता हूं।

कम पोपिंग करना सामान्य बात है क्योंकि आपको शल्य चिकित्सा के परिणामस्वरूप असुविधा होगी और यह धक्का देने के लिए दर्द होता है और थोड़ा खून बहता है (आंख अगर यह कुछ बूंदों से अधिक खून बहती है तो आपको परामर्श करना चाहिए)। पाचन सुविधाजनक बनाने के लिए और मल अधिक blanditas और इसलिए आसान और कम उसके कुछ ही दिनों मैं तुम्हें हिल के के इन डिब्बे देने की सिफारिश को दूर करने के लिए दर्दनाक: http: //hillspet.es/es-es/es-es /products/pd-canine-feline-prescription-diet-ad-canned.html जो आप किसी पालतू जानवर की दुकान में पा सकते हैं। मुझे आशा है कि मैंने आपकी मदद की है, बधाई हो और किसी अन्य प्रश्न से परामर्श करने में संकोच न करें।

हाय, मैं आप से पूछना चाहता, मैं एक अंग्रेजी बुलडॉग है चाहता था, शूरा सिर्फ 1 साल बना दिया है और हर बार वह देखता जाने मुझसे कहता है एक आहार पर जाने के लिए अच्छा है, मैं वास्तव में उसे वसा देख नहीं लगता कि, वह बहुत बड़ी है, क्योंकि उसके पिता और माँ ज्यादा से ज्यादा चारा खरीदने के लिए है और आप रॉयल Canin obbesity देने के लिए होगा अगर नहीं, या कुछ अन्य ब्रांड है कि इसी तरह की है, Nutro दे दो दिनों में, महान हैं, Acana आदि, वह इस समय शाही विशिष्ट Canin ले जा रहा है बुलडॉग और बहुत अच्छी तरह से कर रही है, उसे बीच दोपहर के बर्तन में और रात में एक और गिलास सुबह में एक कप देते हैं, मुझे नहीं लगता कि मैं मात्रा का एक बहुत देने के लिए, लेकिन कभी-कभी आप बासी रोटी का एक टुकड़ा, या कुछ Chuche ड्रॉप, वह बहुत चुस्त है, तो आप दो घंटे एक दिन पार्क में चल रहा है और कभी नहीं टायर और दो सुबह में दोपहर में पार्क करने के लिए खींच सकते हैं, 1 घंटे के बंद, मैं बहुत चल रहा है मतलब, मुझे सलाह, मैं हमेशा के लिए के बारे में सोच करने के लिए या जारी रखने के लिए आप मैं एक और कम कैलोरी देता हूं, वजन 28 किलोग्राम होता है

नमस्कार। बुलडॉग के लिए भोजन खा रहा है, इसकी उम्र और वजन के लिए, आपको इसे 350 ग्राम देना चाहिए। पूरे दिन भोजन डायरी, इस राशि को 2 या 3 में विभाजित किया जा सकता है ताकि उन्हें बेहतर पचाने में मदद मिल सके। बुलडॉग के लिए फ़ीड उनके लिए तैयार की जाती है, इसलिए यदि आप केवल यही देते हैं तो मुझे लगता है कि उचित मात्रा में (350 ग्राम) अधिक वजन नहीं होना चाहिए। आपको उसे सोचने से ज्यादा कुछ नहीं देना चाहिए, क्योंकि अगर वे दो छोटे झुंड की तरह दिखते हैं तो वे ध्यान देने योग्य हैं। यदि कल आप वास्तविक वजन कम करते हैं और आपके पास अधिक वजन के लिए फ़ीड देने का समय होगा। इस समय राशि समायोजित करें और विशेष रूप से अन्य चीजें न दें। एक ग्रीटिंग।

हाय, मैं मतभेद के साथ जंगली प्रशांत सामन धारा के अपने फ्रेंच बुलडॉग फ़ीड स्वाद देने के लिए पता करने के लिए क्योंकि मुझे बताया गया था कि यह कई प्रोटीन है चाहता था और वहाँ के सेवन के साथ जिगर की समस्याओं के साथ कुत्तों के मामलों रहे हैं कि फ़ीड कहा। अग्रिम धन्यवाद, बधाई!

नमस्कार। जंगली का फ़ीड स्वाद आपके पालतू जानवरों की देखभाल करने का एक शानदार विकल्प है। इस प्रकार की फ़ीड का उद्देश्य एक प्रकृति में जो कुछ आप पाएंगे उसके समान आहार प्राप्त करना है, क्योंकि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम उन्हें कितना पालतू बनाते हैं, वे मांसाहारी नहीं रहते हैं। इसी कारण से, वे वास्तव में उच्च प्रोटीन खाद्य पदार्थ हैं, लेकिन उनके प्राकृतिक आहार, वे मांसाहारी के रूप में, बहुत प्रोटीन होंगे, क्योंकि वे मूल रूप से मांस खाते हैं। और जाहिर है कि प्रकृति द्वारा आपका आहार किसी भी जिगर की समस्या का कारण नहीं बनता है। कि वे प्रोटीन का योगदान कुछ नकारात्मक नहीं है, इसके विपरीत यह आपके कुत्ते के लिए बहुत फायदेमंद है। विशेष रूप से यदि यह एक कुत्ता है जो अभ्यास करता है, तो लंबे समय तक चलता है और बहुत खेलता है। तो आगे बढ़ो, झूठी मिथकों को भूल जाओ कि मुझे लगता है कि यह यकृत या गुर्दे के लिए बुरा हो सकता है क्योंकि उनके पास कुछ भी सच नहीं है। एक ग्रीटिंग।

नमस्ते, मेरा नाम पैट्रिक है और मेरी bichillo होमर एक फ्रेंच बुलडॉग 6 साल पुराना है और सच्चाई क्ष है हम बहुत चिंतित pq किसी भी पशु चिकित्सक भी जाना जाता है हमें कि खाने या यहां तक ​​कि पीने के पानी, देखने के लिए बताएं कि वे बताएं कि यह है Kedara के रूप में अगर घुट और कड़ी अंदर की ओर साँस लेने की कोशिश करता है, कठोर और तंग जबड़े भी है, हम क्ष मुंह abrirle.la उंगलियों पा q डाल हवा को पकड़ने के लिए की है। क्यू फ़ीड नन्हा 2 वर्ष पहले देने के लिए और नाक और तालु संचालित है, लेकिन पशु चिकित्सक मुझसे कहता है क्ष आपरेशन नहीं है। मेरा सवाल यह है कि वह उसके साथ होता है और ऐसा होने पर मैं क्या कर सकता हूं क्योंकि मैं बहुत डरता हूं। कृपया देखें कि क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं, मुझे कोई जवाब नहीं मिल रहा है। बहुत बहुत धन्यवाद

नमस्कार। सच्चाई यह है कि जानवर को देखे बिना आपकी मदद करने में यह एक जटिल समस्या है। यह संभव है छोटा है कि सबसे खराब स्थिति में, शल्य चिकित्सा के दौरान तालू इस बहुत ज्यादा छोटा कर दिया गया है और इस खाने और पीने से इस समस्या का कारण बनता है। तुम भी एक श्वासनली बहुत संकीर्ण हो सकता है या एक स्वर यंत्र पतन का उत्पादन किया गया है, तो हम स्वरयंत्र थैलियों बांटना चाहिए (इस में कई बार और नाक और तालु का लाभ लेने जाता है)। वैसे भी, मामला जटिल और छोटे जानवर देखे बिना किया जा सकता है, मैं एक और पशु चिकित्सक के साथ की जाँच करें, अधिमानतः एक लघुशिरस्क सिंड्रोम में अनुभवी कहेंगे, अपने क्षेत्र में अन्य ज्ञात बुलडॉग पूछना। खेद है कि मैं इस मामले में मदद नहीं कर सकता, लेकिन वहाँ मामलों में जहां यह दूरदराज के निदान प्रदान करने के लिए असंभव है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते फ़ीड की गुणवत्ताकुत्ते फ़ीड की गुणवत्ता
मुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना हैमुझे लगता है कि कुत्तों के लिए यह क्या बना है
मेरा कुत्ता फ़ीड नहीं खाता हैमेरा कुत्ता फ़ीड नहीं खाता है
भोजन कि मधुमेह कुत्तों से बचना चाहिएभोजन कि मधुमेह कुत्तों से बचना चाहिए
एक कुपोषित कुत्ते की वसूलीएक कुपोषित कुत्ते की वसूली
एक फ़ीड का असमानताएक फ़ीड का असमानता
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
लगातार भोजन में बदलाव से सावधान रहेंलगातार भोजन में बदलाव से सावधान रहें
मेरे कुत्ते के लिए घर का बना आहार?मेरे कुत्ते के लिए घर का बना आहार?
अपनी भूख को ठीक करने के लिए चालें (हमेशा पशु चिकित्सा पर्यवेक्षण के तहत)अपनी भूख को ठीक करने के लिए चालें (हमेशा पशु चिकित्सा पर्यवेक्षण के तहत)
» » अन्य सवालों का जवाब दिया
© 2021 taktomguru.com