taktomguru.com

5 संकेत जो आपके कुत्ते की फ़ीड को बदलने के लिए समय दिखाते हैं

फोटो: अल्बर्टो नेवाडो - एल मुंडो डेल पेरो।

टेक्स्ट: thefreshnutrition.com पिलर सुअरेज़, पशुचिकित्सक और शोधकर्ता

जब हम अपने पालतू जानवर के लिए फ़ीड चुनते हैं तो हम कई कारकों को देखते हैं, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि यह एक स्वस्थ, प्राकृतिक, स्वादिष्ट और पौष्टिक फ़ीड है। thefreshnutrition.com से हम आपको अपने पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा सलाह देते हैं और आज, कुत्ते की दुनिया में, हम आपको डेटा देते हैं ताकि आपको पता चले कि आपको फ़ीड कब बदलना है।

हम जानते हैं कि जब हमने अपना कुत्ता पूरा कर लिया है, तो हमने सही फैसला किया है, जब वह समाप्त हो गया है, तो वह खुश है और उसकी उपस्थिति स्वस्थ है। हालांकि, कभी-कभी, अपने कुत्ते की फ़ीड को बदलना जरूरी है, या तो क्योंकि यह सही नहीं लगता है, या क्योंकि हमारा कुत्ता बढ़ रहा है और अपने जीवन में एक नया मंच तक पहुंचता है। और यह है कि हमारे कुत्ते की पोषण संबंधी आवश्यकताओं उनकी उम्र के आधार पर अलग होगी।

पिल्ले बहुत तेजी से बढ़ते हैं और उनकी हड्डियों और ऊतकों को बनाने के लिए ऊर्जा और कच्ची सामग्री की आवश्यकता होती है, इसलिए यह सिफारिश की जाती है कि वे पिल्लों के लिए एक तैयार खाद्य पदार्थ लें। वयस्कों की दैनिक शारीरिक गतिविधि के आधार पर कम या ज्यादा पोषक तत्व आवश्यकताएं हो सकती हैं। कार्य कुत्तों, बचाव कुत्तों या एथलीटों को सक्रिय कुत्तों के लिए आहार से लाभ होगा। दूसरी तरफ, यदि आपका कुत्ता पिल्लों को उठा रहा है और नर्सिंग कर रहा है, तो पिल्लों के लिए पूरक या फ़ीड लेना सुविधाजनक है।

अगर मेरे डॉग को भय बदलने की जरूरत है तो क्या होगा? हमने आपको पांच ट्रैक्स दिए हैं जो आपको मदद करेंगे।

नरम मल: मल स्थिरता, पेट फूलना या भारी और लंबी पाचन में परिवर्तन निम्न गुणवत्ता वाले फ़ीड का परिणाम हो सकता है। ये लक्षण दोनों कुत्तों और उनके मालिकों के लिए परेशान हैं। अक्सर, एक उच्च गुणवत्ता वाले फ़ीड पर स्विच करते समय समस्या गायब हो जाएगी।

त्वचा की खुजली और असुविधा: खाद्य एलर्जी अक्सर पालतू जानवरों में खुजली का कारण बनती है। एक हाइपोलेर्जेनिक और मोनोप्रोटीक आहार एलर्जी पालतू जानवरों को लाभ पहुंचा सकता है क्योंकि इससे एलर्जी की संख्या कम हो जाती है, जिससे उन्हें उजागर किया जाता है।




कोट का पहलू: आपके पालतू जानवर के बाल आपके सामान्य स्वास्थ्य के बारे में बहुत कुछ कहते हैं। यदि आपके बाल टिप्पणी, सुस्त चिकना या रूसी था, या सामान्य mбs गिर जाता है कि आप अपने कुत्ते के tambiйn कोट और कैसे की रक्षा और देखभाल करने के लिए बात करते हैं फैटी бcidos ओमेगा 3 और 6 युक्त अन्य पोस्ट में एक और फ़ीड करने के लिए स्विच करने का प्रयास कर सकते हैं ...

गतिविधि की कमी: यदि आपका कुत्ता हाल ही में कम सक्रिय है तो यह कई कारणों से हो सकता है। यदि परिवर्तन अचानक है, तो आपको सबसे पहले जो करना चाहिए वह जांच के लिए आपके पशुचिकित्सा पर जाना है। यदि परामर्श में सब कुछ ठीक है, तो आप अपने आहार को उच्च गुणवत्ता वाले पोषक तत्वों के साथ बदलने और प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट में समृद्ध होने के बारे में सोच सकते हैं।

वजन में वृद्धि या कमी: पालतू जानवरों में धीरे-धीरे वजन परिवर्तन सामान्य होते हैं, लेकिन पिछले बिंदु में, यदि वजन में परिवर्तन अचानक होता है तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप अपने कुत्ते पर पशु चिकित्सा जांच करें। निम्नलिखित निस्संदेह आपके आहार को हल्के फ़ीड या अधिक पूर्ण पोषक तत्व फ़ीड में बदल देंगे।

फ्रांसीसी पोषण सिद्धांतों में खाते में ले कर अपने काम की भावना बदलें

अगर आपको लगता है कि यह आपके कुत्ते की फ़ीड को बदलने का समय है, तो धीरे-धीरे इसे धीरे-धीरे करें, पुराने और नए भोजन को कम से कम दो सप्ताह तक मिलाएं। सिद्धांतों का पालन करने वाली फ़ीड की तलाश करें ताजा पोषण: संतुलित है कि उच्च गुणवत्ता के ताजा सामग्री का उपयोग करता है। नई फ़ीड में क्रमिक परिवर्तन की अवधि के बाद आप अपने कुत्ते के फर और जीवनशैली की जांच कर सकते हैं यदि आपने सही विकल्प चुना है। हमेशा याद रखें कि आपके कुत्ते के स्वास्थ्य में अचानक परिवर्तन किसी भी बीमारी से इंकार करने के लिए आपके पशुचिकित्सा में जाना चाहिए जो लक्षण पैदा कर सकता है।

ताजा पोषण, वह ब्लॉग जहां वह आपको अपने पालतू जानवरों के शारीरिक और भावनात्मक स्वास्थ्य और पोषण दोनों का ख्याल रखने के लिए सिखाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
आपकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं के अनुसार, प्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक फ़ीडआपकी पोषण संबंधी आवश्यकताओं के अनुसार, प्रत्येक कुत्ते नस्ल के लिए एक फ़ीड
कुत्तों में भोजन का परिवर्तन - इसे कैसे करेंकुत्तों में भोजन का परिवर्तन - इसे कैसे करें
बीमार कुत्तों के लिए घर खाना बनाना, जब फ़ीड पर्याप्त नहीं हैबीमार कुत्तों के लिए घर खाना बनाना, जब फ़ीड पर्याप्त नहीं है
AlimentaciуnAlimentaciуn
सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझावसर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव
पालतू जानवरों के लिए एक अच्छी फ़ीडपालतू जानवरों के लिए एक अच्छी फ़ीड
एक स्वस्थ तरीके से कुत्ते को खिलाने के लिए दिशानिर्देशएक स्वस्थ तरीके से कुत्ते को खिलाने के लिए दिशानिर्देश
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
पिल्लों में मोटापे अच्छे स्वास्थ्य का लक्षण नहीं हैपिल्लों में मोटापे अच्छे स्वास्थ्य का लक्षण नहीं है
क्या यह सच है कि बीट लुगदी कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड में एक खराब घटक है?क्या यह सच है कि बीट लुगदी कुत्तों और बिल्लियों के लिए फ़ीड में एक खराब घटक है?
» » 5 संकेत जो आपके कुत्ते की फ़ीड को बदलने के लिए समय दिखाते हैं
© 2021 taktomguru.com