taktomguru.com

सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव

सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव

thefreshnutrition.com - सुरक्षित कैरोलिना, बिल्ली का बच्चा पशु चिकित्सा

thefreshnutrition.com में हम पशु चिकित्सा विशेषज्ञ हैं और अपने बिल्लियों के alimentaciуn हमारे लिए एक प्राथमिकता है, जो एल मुंडो डेल गातो से क्यों तो हम फ़ीड किस्में मौजूद हैं पर सलाह करना चाहते है और क्या अपने पालतू जानवरों के लिए सबसे अच्छा है । यद्यपि यह आपकी बिल्ली होगी जो आपको सबसे ज्यादा पसंद करती है, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि यह पर्याप्त पौष्टिक मूल्य प्रदान करता है।

कैट फीड्स के प्रकार

आइए बात करें कि आप अपनी बिल्ली के लिए किस प्रकार की फ़ीड खरीद सकते हैं और उनमें से कुछ फायदे हैं, उनके तत्वों या आपके द्वारा प्राप्त किए गए बनावट के आधार पर:

मुझे सूखा लगता है: ये आजीवन फ़ीड हैं, कुछ लोग इस भोजन के क्लासिक रूप के कारण "छर्रों" को क्या कहते हैं। यदि वे हाई-एंड लाइन हैं तो वे एक पूर्ण आहार और आपके आहार के आधार के रूप में परिपूर्ण होंगे। इस प्रकार का भोजन बहुत सुविधाजनक, उपयोगी, स्वस्थ है और आपकी आवश्यकताओं को शामिल करता है। इसके अलावा, वे कम दांत की समस्याएं देते हैं क्योंकि सूखे होने पर, वे अपने दांतों पर कम अवशेष छोड़ देते हैं। यह सही है, यह महत्वपूर्ण है कि आपकी बिल्ली में हमेशा पानी उपलब्ध हो और पर्याप्त पेय हो, अगर वह केवल सूखी फ़ीड खाता है।

मुझे लगता है गीला: नरम भोजन के डिब्बे या सॉस में भोजन की पाउच और अक्सर भोजन सुखाने के लिए इसी तरह के घटकों है, लेकिन पानी mбs proporciуn, एक बड़ा लाभ जब lнquidos अपनी बिल्ली है, जो हमेशा फायदेमंद है पर ले के बहुत सारे हैं। बिल्ली के बच्चे के पास अकेले पानी का उपभोग करने में कठिन समय होता है, और यदि वे पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं पीते हैं, तो वे इन पालतू जानवरों में गुर्दे की समस्याओं से ग्रस्त होंगे। इस प्रकार के भोजन के भीतर, आपको विभिन्न बनावट और स्वरूप मिलते हैं: माउस, सॉस में चिप्स, सॉफल ... जो आपके पालतू जानवर दोनों का आनंद लेंगे। वे अधिक स्वादिष्ट भोजन हैं, अधिक स्वाद और गंध के साथ, सामान्य रूप से उनके लिए अधिक आकर्षक। अपने पसंदीदा खोजें।




विभिन्न स्वाद: पशु की व्यापक विविधता के भीतर अपने compaснa फ़ीड, tambiйn जायके के बहुत विविधता लगता है: विभिन्न मांस, मछली, कार्बोहाइड्रेट विभिन्न स्रोतों ... यहां तक ​​कि नए फ़ीड नई generaciуn अंतिम पहुँच estбn सब्जियों और फलों को शामिल। यह उन सभी लाभों के लिए एक अच्छा योगदान है जो इन तत्वों में उनके पाचन में दोनों हैं, जो सामान्य रूप से उनके पोषण और पोषण योगदान में हल्के होंगे। हमेशा याद रखें कि आपकी बिल्ली एक मांसाहारी जानवर है और पशु प्रोटीन में इसका योगदान मौलिक और आपके आहार के लिए मूलभूत है।

औषधीय आहार: कुछ फीड आपकी बिल्ली की कुछ बीमारियों के इलाज में मदद के लिए तैयार की जाती हैं। यदि आपका साथी जानवर किसी बीमारी से पीड़ित है जिसमें आपको एक विशिष्ट आहार लेने की आवश्यकता है, तो आपका पशुचिकित्सक वह होगा जो आपको उसके लिए सही चुनने में मदद करेगा। इन मामलों में, आपके पास कई प्रकार के ब्रांड हैं और साथ ही, वे सूखे और गीले प्रारूप में मौजूद हैं। यहां आप अपना आहार नहीं छोड़ सकते हैं, लेकिन कम से कम आपको सबसे ज्यादा पसंद करने के लिए अलग-अलग बनावट मिलेंगी। हमारी वेबसाइट पर हमारे पास कुछ बीमारियों के साथ बिल्लियों को खिलाने के लिए सुझाव हैं

मोनोप्रोटीक फ़ीड: वे कार्बोहाइड्रेट के कुछ स्रोतों के साथ ताजा प्रोटीन तत्वों के साथ आहार हैं, और उनमें से कई, मुफ्त अनाज या मुक्त ग्लूटेन। ये फ़ीड estбn अत्यधिक जानवरों के लिए सिफारिश की इस तरह के रूप में, खाद्य एलर्जी या कुछ खाद्य पदार्थों के intolerances से पीड़ित compaснa, स्वाद या विविधता खोने के बिना के रूप में tambiйn मांस पहले alimentaciуn पालतू के लिए इस्तेमाल नहीं चुना जाता है हिरण, खरगोश, घोड़ा, आदि उनका उपयोग ताजा मांस तैयार करने के लिए किया जाता है, जो मानव उपभोग के लिए उपयुक्त है और हार्मोन या संसाधित आटे से मुक्त है।

निष्कर्ष के माध्यम से, ताजा पोषण से हम आपको कुछ बुनियादी सिद्धांत देना चाहते हैं: आपको सबसे ताजा संभव खाद्य पदार्थों के साथ एक संतुलित आहार की आवश्यकता है, जो उच्च गुणवत्ता का पर्याय बन जाएगा। लेकिन चिंता न करें, क्योंकि आपकी बिल्लियों को सुरक्षित रूप से अपने भोजन का आनंद मिलेगा, क्योंकि स्वाद और गुणवत्ता अक्सर हाथ में जाती है।

ताजा पोषण, वह ब्लॉग जहां वह आपको अपने पालतू जानवरों के शारीरिक और भावनात्मक स्वास्थ्य और पोषण दोनों का ख्याल रखने के लिए सिखाता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक वयस्क कुत्ते को खिलाानाएक वयस्क कुत्ते को खिलााना
AlimentaciуnAlimentaciуn
क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?क्या मेरी बिल्ली दूध पी सकती है?
बिल्लियों को खिलाने के सुझावबिल्लियों को खिलाने के सुझाव
बिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञानबिल्ली के चयापचय के बारे में ज्ञान
बिल्लियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण टीकेबिल्लियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण टीके
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
अपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजनअपने माल्टीज़ बिचॉन के लिए जैविक भोजन
मेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँमेरी बिल्ली के लिए भोजन युक्तियाँ
आपकी बिल्ली के लिए स्वस्थ पोषण: आपके लिए एक विशेषज्ञ बनने के लिए कुछ प्रस्तावआपकी बिल्ली के लिए स्वस्थ पोषण: आपके लिए एक विशेषज्ञ बनने के लिए कुछ प्रस्ताव
» » सर्वश्रेष्ठ बिल्ली भोजन चुनने के लिए सुझाव
© 2021 taktomguru.com