taktomguru.com

प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार

अंत में, कुत्ते खाद्य कंपनियों ने समझ लिया है कि कितना महत्वपूर्ण है हमारे पालतू जानवरों के लिए स्वस्थ भोजन! दशकों में यह महसूस करने में लगा कि गरीब कुत्ते के भोजन हमारे कुत्तों के स्वास्थ्य में कमी कर रहे थे: अधिक एलर्जी की समस्याएं, अधिक अग्नाशयशोथ की समस्याएं, कैंसर की मौत बढ़ी, इत्यादि। और हाँ, इन बीमारियों का मुख्य कारण भोजन है जो अब तक कुत्तों के लिए पेश किया गया था।

मुझे प्राकृतिक लगता है
@studiotaco

आइए स्पष्ट करें: निर्माताओं को जो दिलचस्पी है उनमें सबसे ज्यादा पैसा बनाना था और हमने सोचा कि उन्हें खिलाना बहुत सुविधाजनक था, उन्होंने यह कैसे किया? खैर, सस्ते सामग्री के साथ भोजन बेचना और सबसे अच्छी कीमत पर सबसे खराब गुणवत्ता। हाँ, यह बहुत सस्ता था, लेकिन हमारे कुत्तों ने क्या खाया? क्या कोई वास्तव में लेबल पढ़ने को रोकता था? खैर, खुद को खिलाने के बजाय, वे निराश थे (यह शब्द मौजूद नहीं है लेकिन इसे परिभाषित करने वाला यह सबसे अच्छा है)। हमारे कुत्तों को क्या चाहिए? प्राकृतिक सामग्री, पशु प्रोटीन और पशु वसा में उच्च, कोई अनाज और कुछ फल और सब्जियां नहीं। क्या निहित और अभी भी कम गुणवत्ता वाली फ़ीड है? विशेष रूप से अनाज, चावल, और ध्यान, पशु उत्पादों द्वारा। वे क्या हैं खैर, बूचड़खानों से जो कुछ भी बचा है और इसे त्याग दिया गया है, इन निर्माताओं ने कुत्ते के भोजन को बनाने के लिए इसका लाभ उठाया: हम चोटियों, उपास्थि, हड्डियों, खुदाई आदि के बारे में बात करते हैं। और इन सबके लिए हमें एक महत्वपूर्ण मात्रा में संरक्षक, रंगों और स्वादों को जोड़ना होगा। क्या आप वाकई अपने कुत्ते को इस तरह खिलाना चाहते हैं?

खैर, जैसा कि हम नहीं जानते हैं, हम चाहते हैं कि स्वस्थ पोषण की अवधारणा स्पष्ट हो, जो केवल कुत्ते की आवश्यकताओं (प्रोटीन और पशु वसा, सब्जियों और फलों और शून्य अनाज में उच्च भोजन) के अनुकूल है, रासायनिक additives से मुक्त ( कोई रंग नहीं, कोई संरक्षक या स्वाद नहीं) और पोषक तत्व। और आप में से कई पूछते हैं: लेकिन, मुझे प्राकृतिक फ़ीड कहां मिल सकती है?




कुछ पालतू स्टोर हैं जिन्हें प्राकृतिक फ़ीड प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है, हालांकि, उन्हें ऑनलाइन स्टोर में खरीदना आपको घर छोड़ने, सस्ती कीमत पर खरीदने और सभी के ऊपर चुनने की सुविधा प्रदान करने की सुविधा प्रदान करेगा। प्राकृतिक फ़ीड प्रदान करने वाले ऑनलाइन स्टोर का एक उदाहरण है पीला पालतू. आपके पास 11 तक है प्राकृतिक फ़ीड ब्रांड कहां चुनना है, खाने के प्रत्येक पैक में सामग्री को पढ़ने में सक्षम होना, और इसे सुरक्षित रूप से और घर पर खरीदना।

टेलीविजन विज्ञापनों द्वारा बेवकूफ मत बनो जो आपको सबसे अच्छा बेचते हैं। जबकि बड़े ब्रांड महंगे विज्ञापनों पर अपना पैसा खर्च करते हैं, स्टोर्स वास्तव में हमारे बालों के लिए वास्तविक भोजन बनाने के लिए अपने पैसे का उपयोग करते हैं, और अंत में, हमें चुनना होगा।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या कुत्तों के लिए अच्छे भोजन हैं? हाँ!क्या कुत्तों के लिए अच्छे भोजन हैं? हाँ!
कुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजनकुत्तों के लिए प्राकृतिक भोजन
मछली के साथ बने कुत्ते के भोजनमछली के साथ बने कुत्ते के भोजन
कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?कुत्ते की गुणवत्ता फ़ीड कहाँ प्राप्त करें?
क्या कोई कुत्ता खाना है जिसमें मक्का का आटा नहीं है?क्या कोई कुत्ता खाना है जिसमें मक्का का आटा नहीं है?
स्वस्थ कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करेंस्वस्थ कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें
कुत्ते के भोजन अपने कुत्ते के लिए सही फ़ीड का चयन करेंकुत्ते के भोजन अपने कुत्ते के लिए सही फ़ीड का चयन करें
क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?क्या कुत्ते के खाद्य पदार्थों में वास्तव में अंतर है?
कुत्ते के खाद्य पदार्थों पर लेबल कैसे पढ़ा जाएकुत्ते के खाद्य पदार्थों पर लेबल कैसे पढ़ा जाए
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीनमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं: उनके प्रोटीन
» » प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
© 2021 taktomguru.com