taktomguru.com

Schnauzer की भोजन

Schnauzer नस्ल खिलाना यह किसी अन्य कुत्ते की तरह होना चाहिए, संतुलित, इसलिए आपको कुत्ते को मजबूत और स्वस्थ बनाने के लिए कुछ बुनियादी युक्तियों का पालन करना चाहिए।




schnauzer फ़ीड

  • कुत्ते को प्राकृतिक आहार दिया जा सकता है, लेकिन इस तरह से यह बहुत मुश्किल है कि भोजन पर्याप्त है। इसे फ़ीड के साथ पूरक करना भी संभव है, लेकिन देखभाल के साथ, क्योंकि कुत्ता सीखेंगे और शेष खाने वाले फ़ीड को छोड़ देगा, जो आम तौर पर उन्हें सबसे ज्यादा पसंद करते हैं।
  • यह विश्वास है कि स्केनौज़र गाय के दूध नहीं पी सकता है, यानी, वह इसे वयस्क के रूप में ले सकता है, लेकिन यह बहुत संभव है कि वह इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। यदि आपको अतिरिक्त कैल्शियम लेने की आवश्यकता है तो दही या ताजा पनीर जाना बेहतर है। आम तौर पर हैचियों को बेचने वाले पिल्ले पहले ही दूध पीते हैं और दूध की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन यदि ऐसा नहीं है तो पशु चिकित्सक के पास जाना और कुत्तों के लिए हमें विशेष पाउडर दूध प्रदान करना आसान है।
  • लगता है कि हमें कुत्ता देना चाहिए उच्च अंत है। हालांकि वे सबसे महंगे हैं, वे भी हैं जो अपने निर्माण के लिए सबसे अच्छी कच्ची सामग्री का उपयोग करते हैं।
  • अगर हम एक फीड से दूसरे में बदलना चाहते हैं, तो इसे प्रगतिशील तरीके से करना सबसे अच्छा है। यदि यह अचानक बदलता है तो हम विशेष रूप से पिल्लों में दस्त का कारण बन सकते हैं।
  • आपको रोजाना भोजन की मात्रा तय करनी होगी, Schnauzer बहुत नाराज है और अगर हम उसे बहुत ज्यादा खाने देते हैं। दिन में दो शॉट देना सबसे अच्छा है।
  • पानी की मात्रा को सीमित करना जरूरी नहीं है, क्योंकि स्केनौज़र जानता है कि इसे कैसे राशन करना है और क्या आवश्यक है। हमें अवगत होना चाहिए कि आपके पास हमेशा ताजा और साफ पानी होता है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
Schnauzers का तापमानSchnauzers का तापमान
Schnauzer के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँSchnauzer के लिए प्रशिक्षण युक्तियाँ
Schnauzer पिल्ला प्रशिक्षण के लिए युक्तियाँSchnauzer पिल्ला प्रशिक्षण के लिए युक्तियाँ
एक लघु schnauzer की देखभालएक लघु schnauzer की देखभाल
Schnauzer के बाल कैसे रखेंSchnauzer के बाल कैसे रखें
Schnauzer दौड़ की स्वास्थ्य समस्याएंSchnauzer दौड़ की स्वास्थ्य समस्याएं
कुत्ते के आहार में कैल्शियम और फास्फोरसकुत्ते के आहार में कैल्शियम और फास्फोरस
काटने वाले एक स्केनौज़र को कैसे रोकें?काटने वाले एक स्केनौज़र को कैसे रोकें?
Schnauzer और चपलता।Schnauzer और चपलता।
» » Schnauzer की भोजन
© 2021 taktomguru.com