taktomguru.com

लसीमल पर दाग

नमस्कार। आपको जानकर पहली खुशी है, यह पृष्ठ बहुत अच्छा है, इसके लिए धन्यवाद। मेरा सवाल है: मेरे पास एक अंग्रेजी बुलडॉग है और उसका छोटा चेहरा आधा सफेद और आधा सुनहरा है। यह पता चला है कि उसने पैचचिन के छोटे सफेद पक्ष के साथ बहुत समय बिताया क्योंकि उसकी पलक बाहर आई, हम पूरी तरह से संचालित और महान थे। यह बहुत अच्छा है, लेकिन मेरी समस्या यह है कि यह बहुत सारे आँसू पैदा करता है और इसी तरह और मेरी आंखों के नीचे गंदगी के रूप में एक झुर्रियां होती हैं और मुझे नहीं पता कि इसे कैसे मिटाया जाए ताकि इसे हटा दिया जा सके। सफेद चेहरे के साथ आप एक बहुत ही अंधेरे स्थान देख सकते हैं। इस तस्वीर में आप ज्यादा नहीं देखते हैं लेकिन इसमें झुर्रियों को फैलाने के लिए पर्याप्त है। बहुत बहुत धन्यवाद एक ग्रीटिंग।

अश्रुनमस्कार। मुझे लगता है कि आपने अपने कुत्ते पर जो काम किया है वह एक्ट्रोपियन है, जो निचले पलक के बाहर की तरफ और कर्ल है। यह कुत्तों में बहुत आम है जो आंसू के नीचे भूरे रंग के स्थान बनाने के लिए बहुत सारे आँसू और / या फलियां उत्पन्न करते हैं।

साफ करना मुश्किल है क्योंकि यह कठोर और सूख जाता है। एक "घर का बना" तरीका में आप इसे सीरम से साफ करने की कोशिश कर सकते हैं और फिर क्षेत्र को धुंध से सूख सकते हैं। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि यह बहुत शुष्क है क्योंकि आर्द्रता संक्रमण के लिए पूर्वनिर्धारित कर सकती है। आप पहले सभी दाग ​​को खत्म करने में सक्षम नहीं होंगे, लेकिन यदि आप इसे साफ करते हैं तो यह अक्सर नरम हो जाएगा और साफ़ हो जाएगा। दूसरी तरफ इसके लिए विशिष्ट उत्पाद हैं, जिसके साथ आर्द्रता के कारण क्षेत्र में संक्रमण को खत्म करना और रोकना आसान होगा:




कई अन्य लोगों में आप स्पीकरियर क्लीनोकुलर स्प्रे या टॉपप आइज़ वाइप्स का उपयोग कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
Itoxications iItoxications i
लैक्रिमल के धब्बे को कैसे खत्म करेंलैक्रिमल के धब्बे को कैसे खत्म करें
पेशाब का प्रतिरोधीपेशाब का प्रतिरोधी
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
छोटे प्रश्नछोटे प्रश्न
मेरी बिल्ली पर आँसू आंखेंमेरी बिल्ली पर आँसू आंखें
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
कुत्तों के लिए कार्ट या व्हीलचेयरकुत्तों के लिए कार्ट या व्हीलचेयर
एक पिल्ला पिटबुल को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे यह काटने नहीं है?एक पिल्ला पिटबुल को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे यह काटने नहीं है?
मेरा नाम लोला है और यह मेरी कहानी है। हालांकि, इतिहास से अधिक, यह एक कविता हैमेरा नाम लोला है और यह मेरी कहानी है। हालांकि, इतिहास से अधिक, यह एक कविता है
» » लसीमल पर दाग
© 2021 taktomguru.com