taktomguru.com

जब हमारे पालतू चला जाता है

नमस्कार। मैं आपको लिखता हूं क्योंकि मुझे दुख है कि मुझे आराम नहीं मिल रहा है, मुझे उम्मीद है कि आप मेरे संदेहों को दूर करने में मेरी मदद करेंगे। मैं अपने कुत्ते को 10 साल की संकर जाति का पशु चिकित्सक के पास ले गया, (गठिया के साथ और Cosequin साथ औषधीय), क्योंकि वह खून की दो बहुत ही कम coagulitos साथ peed था। पशुचिकित्सा ने मुझे अल्ट्रासाउंड करने के लिए कहा और इससे सूजन प्रोस्टेट, फैटी यकृत और पेट में बनाए गए टेस्टिकल में एक नोड्यूल दिखाया गया। उन्होंने 12 अप्रैल को संचालित किया, उन्होंने पेट में बनाए गए टेस्टिकल को हटा दिया और दूसरा जो बाहर था। जब ऑपरेशन डॉक्टर ने मुझे बताया कि सब कुछ अच्छी तरह से चला गया था और निर्धारित पेनिसिलिन समाप्त हो गया, मेरे पिल्ला पहले से ही लगभग जाग और कांप रहा था, आधे घंटे के लंबे समय तक अप प्राप्त करना चाहते हैं, मेरे घर मैं चला आया था। 13 की शाम को एक छोटे से हिला के लिए शुरू किया और एक बार मैं डॉक्टर कहा जाता है, उल्टी 2 या 3 बार और उसने मुझसे कहा यह सामान्य था, कि निश्चित रूप से परेशानी या दर्द था और एक दर्द निवारक दवा निर्धारित है। 14 वां महान था। 15 वें दिन सुबह वह थोड़ा नाराज हो गया, वह पहले रात की तरह उत्तेजित था और इसे संचालित करने से पहले कई बार पसंद करता था। जब वह सांस लेता था और बहुत कम फोम के साथ आर्काडिता बना देता था, तो वह थोड़ा सा आवाज सुन सकता था, लेकिन इसमें कुछ भी असामान्य नहीं था। पहले पशु चिकित्सक ने मुझे बताया था कि उम्र के कारण कभी-कभी उत्तेजित होना सामान्य था। लेकिन 7 पर वह मर गया। हम इस पर विश्वास नहीं कर सकते, हम नष्ट हो गए हैं। यह मरने के लिए काफी बुरा नहीं लग रहा था, अगर मुझे पता था कि यह गंभीर था तो मैं इसे पशु चिकित्सा गार्ड में ले जाता। मैं उस दिन से रो रहा हूं, मुझे आश्चर्य है कि मैं क्या असफल रहा, मैंने क्या गलत किया, इसकी परवाह नहीं करते जैसा इसे करना चाहिए? Presurgical में उन्होंने एक रक्त परीक्षण किया, जो इष्टतम दिया। पशु चिकित्सक बहुत हैरान था और मुझसे कहा कि यह एक दिल का दौरा, जो भी स्वास्थ्यप्रद रोगी हो सकता था और मैं कुछ भी आरोप नहीं लगा सकता, क्योंकि वह उसके लिए उसका सबसे अच्छा किया था और सभी पत्र के लिए पीछा किया था उन्होंने मुझे कितना बताया था। कृपया मेरी मदद करो, क्या मैं कुछ गलत हूँ? 

नमस्कार। सबसे पहले, मुझे आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है, यह एक उदासी है जो केवल यह समझ जाएगी कि किसके पास पालतू जानवर था और चाहता था। और दूसरा, इस तरह के एक अच्छे मालिक होने के लिए खुद को बधाई दीजिए। चूंकि मुझे एक जानवर नहीं पता था और मैं इसका पता लगाने या इसका इलाज नहीं कर सका, मैं आपको चिकित्सकीय राय नहीं दे सकता, इसके पैथोलॉजीज के बारे में बात नहीं कर सकता, या आपको मौत का सही कारण बता सकता हूं। लेकिन उन सभी के ऊपर, मेल भेजने वाले मेल में कई बिंदु मुझे मुझे एहसास करते हैं कि, बिना किसी संदेह के, आप एक अजीब मालिक हैं। आप जानते हैं कि आपके कुत्ते को संधिशोथ था, इसका मतलब है कि आप इसे अपने पशुचिकित्सक के पास ले गए जिसने इसका निदान किया और आपको उपचार दिया। आपने इसे दिया, भले ही यह एक महंगा इलाज है। ऐसा लगता है कि अविश्वसनीय, यह कई मालिकों से अधिक है। इसके अलावा आप अपने मूत्र में रक्त को खोजने के लिए पशु चिकित्सक के पास बिना किसी देरी के लिए आया था, और सर्जरी के लिए प्रस्तुत करने के लिए प्रयास करने के लिए, जहाँ तक संभव हो, का विस्तार करने और उनके जीवन की गुणवत्ता में सुधार संकोच नहीं किया। तुमने उसे घर ले लिया और, मुझे यकीन है कि, आप उसे अपने ध्यान से भर चुके हैं, उसे अपने पशुचिकित्सा के सभी निर्देशों का पालन करते हुए और उसे पहले संदेह या चिंता के बारे में बताते हुए उसे सबकुछ देते हैं। यह स्पष्ट है कि परिणाम अपरिहार्य था और किसी भी मामले में ध्यान और देखभाल की कमी के कारण यह नहीं था। इन युग में पहुंचे और कई पैथोलॉजी के साथ ये चीजें अचानक हो गईं और कुछ भी नहीं किया जा सकता है। यह बहुत संभव है कि यदि आप ड्यूटी पर एक पशु चिकित्सक के लिए गया था उसके लिए कुछ भी करने में सक्षम नहीं किया गया है है, लेकिन अपने घर, अपने प्रियजनों से घिरा के आराम में होने वाली के बजाय एक अजीब जगह में हुआ था, जहां वह एक नहीं होगा स्वाद। खुद को दोष न दें, आपने उसके लिए सब कुछ और अधिक किया है। आप एक अनुकरणीय मालिक हैं, आप उन मालिकों की संख्या की कल्पना नहीं कर सकते हैं, दुर्भाग्यवश, पहली समस्या से पहले, काम या आर्थिक खर्च किसी भी अवसर के बिना जानवर को उदार बनाने का फैसला करते हैं। एक बार फिर मैं आपको बधाई देता हूं, मालिक के रूप में आप सबकुछ अपने कुत्ते की इच्छा कर सकते हैं। मुझे यकीन है कि आपने उसे प्यार और अच्छे समय से भरा एक खुशहाल जीवन दिया है, यही वह है जिसके साथ आपको रहना है। मुझे आपके नुकसान के लिए बहुत खेद है, लेकिन दुर्भाग्यवश हमारे प्यारे दोस्तों के पास बहुत संक्षिप्त अस्तित्व है, जो उनके मालिकों को बेहद कम बनाता है। नमस्कार और इसे दूर करने के लिए मेरे सभी प्रोत्साहन।




मैं पृष्ठ के सभी पाठकों को विषय पर टिप्पणी करने, उनके व्यक्तिगत अनुभवों को बताने, प्रोत्साहित करने के कुछ शब्दों या सलाह देता हूं कि पालतू जानवर के नुकसान से कैसे निपटें।

 cabeceranueva (1)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस हैमेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है
Itoxications iItoxications i
वन्यजीवन वसूली केंद्रवन्यजीवन वसूली केंद्र
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
पहला परीक्षणपहला परीक्षण
बेगी, अंधेरे कुत्ते की सैरबेगी, अंधेरे कुत्ते की सैर
Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।Toxoplasma। खुद को अभिभूत मत होने दें।
बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!
» » जब हमारे पालतू चला जाता है
© 2021 taktomguru.com