taktomguru.com

छोटे प्रश्न

हैलो, मेरे पास लगभग डेढ़ महीने तक पिल्ला है। फिलहाल मैं केवल अर्ध-स्किम्ड ईंट दूध देता हूं। यह लगभग 500 ग्राम वजन करेगा और यह दौड़ की नहीं है, लेकिन यह पिंचर प्रकार है। मैंने कम से कम 6 fleas देखा है और मैं जानना चाहता हूं कि क्या मैं पिपेट या फ्रंटलाइन स्प्रे डाल सकता हूं। यह बहुत खरोंच करता है। पशुचिकित्सक ने मुझे बताया है कि एक महीना होने के लिए दांत में बहुत चालाक और उन्नत है, पहले से ही सभी दांत हैं। धन्यवाद

हैलो, अगर आप पहले से दांत है आप पानी से सिक्त पिल्लों इसे और अधिक स्क्विशी बनाने के लिए के लिए चारा देने शुरू कर सकते हैं, दूध हम हमारे पीते हैं, गाय, नहीं उनके लिए बहुत सुपाच्य, के बाद से दूध की संरचना प्रजातियों के बीच काफी भिन्न होता है है। उस उम्र के साथ बेहतर बेहतर फ्रंटलाइन स्प्रे। एक ग्रीटिंग और किसी अन्य प्रश्न पूछना न भूलें।

हाय मैं उत्साह के साथ एक CHISPI है, एक छोटा कुत्ता एक कॉकर कद से थोड़ा छोटा है, वह 15 दिन के रूप में उत्साह पहले किया गया है और कहा कि क्या बहुत सूजन भग है? क्या यह अपनी सामान्य स्थिति में वापस आ जाएगा? धन्यवाद

नमस्कार। सूजन भेड़िया पूरी तरह से सामान्य है, यह गर्मी के दौरान सभी बिट्स को अधिक या कम हद तक होता है और जब ऐसा होता है तो यह इसकी सामान्य उपस्थिति पर वापस आ जाएगा। मुझे उम्मीद है कि मैंने आपका संदेह हल कर लिया है, किसी और से पूछना बंद मत करो। एक ग्रीटिंग।

नमस्कार। कल मैंने साढ़े महीनों तक अपने पिल्ला को फेंक दिया। वर्तमान में वह रॉयल कैनिन मिनी जूनियर वीट साइज खा रहा है (वह एक एंडलुसियन वाइनमेकर है) और मैं जानना चाहता हूं कि क्या उसे अपना आहार बदलने की सलाह दी जाती है, इसलिए उसे वसा नहीं मिलता है। क्या यह जाली कुत्तों के लिए एक विशेष फ़ीड में बदलने के लिए सलाह दी जाती है? 

नमस्कार। नहीं, यह जरूरी नहीं है, कुत्तों को फटकार नहीं होना चाहिए क्योंकि उन्हें फेंक दिया जाता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें पर्याप्त फ़ीड और अनुशंसित राशि और व्यायाम रोजाना देना है। आपके द्वारा दी जाने वाली फ़ीड बहुत अच्छी पसंद है, इसे उम्र और आकार के अनुसार पैकेज में बताई गई राशि में रखें। यदि कल आपके पास वजन की समस्या है, तो आप हमेशा प्रकाश में बदलने के लिए समय पर रहेंगे, लेकिन स्वयं द्वारा जाली में फ़ीड में बदलाव की आवश्यकता नहीं होती है। एक ग्रीटिंग।

नमस्कार। शनिवार को मैंने एक पिल्ला को बचाया, पूरे दिन मैं उसे क्रोकेट दे रहा था, आज सुबह जब मैंने उसे फिर से भर दिया तो उसकी प्लेट थोड़ी खाई और बहुत सारे पानी पीते थे। क्या यह सामान्य है कि मैंने नहीं खाया है?
धन्यवाद! 

हैलो, यह पूरी तरह से सामान्य है कि पहले घर और आदतों के परिवर्तन के कारण कम खाना या खाएं। थोड़ा सा, वह आत्मविश्वास हासिल करेगा और बेहतर खाएगा। इन पहले दिनों में आप फ़ीड के साथ मिश्रित गीले भोजन या पैट (अधिमानतः पिल्लों के लिए) के कुछ टिन दे सकते हैं। केवल शुरुआत में, ताकि आप अनुकूलन करते समय कुछ खा सकें, अपने आप को बहुत ज्यादा अनुमति न दें क्योंकि इस प्रकार का भोजन उन्हें और अधिक खुश करता है और फिर वे फ़ीड को अस्वीकार करते हैं। एक ग्रीटिंग, पिल्ला के साथ किसी अन्य प्रश्न और भाग्य पूछने में संकोच नहीं करते हैं।

मेरा पिल्ला एक पिंच मिनी है, जिसका जन्म 17 सितंबर, 2012 को हुआ था। इसके ऊपरी जबड़े में दांत बनाए रखा गया है। मेरा सवाल है कि सर्जरी करने के लिए मुझे कब तक इंतजार करना चाहिए?




हैलो, जैसा कि मैंने एक और पोस्ट में बताया है, बनाए गए दांत वे हैं जो अंतिम दांत बाहर आने के बावजूद भी रहते हैं। आपको नौ महीने तक इंतजार करना होगा, अगर उस समय वे अभी तक गिर नहीं गए हैं, तो ऐसा नहीं होगा कि वे ऐसा करेंगे और आपको अन्य माध्यमिक समस्याओं से बचने के लिए जितनी जल्दी हो सके सर्जरी पर विचार करना चाहिए। नमस्ते।

शुभ दोपहर 2 दिन पहले मैंने अपने कुत्ते पर 1 किलोग्राम स्तन ट्यूमर के लिए काम किया था। मैं जानना चाहता हूं कि मुझे हवा में निशान छोड़ना चाहिए, यह है कि यह मुझे कुछ ऐसा देता है जो अंक को चोट पहुंचाने या चाटना करने वाला है क्योंकि निशान काफी बड़ा है।
धन्यवाद
का संबंध 

हैलो, आदर्श घाव हवा में है, ताकि कोई नुकसान नहीं किया जाता है महत्वपूर्ण हमेशा एक प्रकार की मछली या कॉलर isabelino (उन प्लास्टिक स्क्रीन है कि गले में रखा जाता है) डाल रहा है। मालिकों आम तौर पर उन्हें जगह असुविधा कुत्ते के कारण के बारे में काफी मितभाषी हैं, लेकिन यह जानवरों गंभीर क्षति के लिए बहुत आम है और संक्रमण कई मामलों भी खुला है और आवश्यक resuturarlas में, चाट और शल्य घाव काट रहा द्वारा पाए जाते हैं मालिक और जानवर के लिए यह सभी असुविधा के साथ। इसलिए यह बेहतर है कि कुछ दिनों में गोरेट के साथ असहज है कि अधिक नुकसान पहुंचाने की संभावना है।

नमस्कार। मुझे अपने कुत्ते पिल्ला फ़ीड कब तक देना चाहिए? वह सिर्फ 10 महीने हो गया। धन्यवाद

नमस्कार। मैं आपको पिल्ला भोजन के साथ जारी रखने की सलाह दूंगा कम से कम साल तक. एक ग्रीटिंग।

सुप्रभात मुझे अपने यॉर्कशायर को कितनी बार स्नान करना है? आपके त्वरित उत्तरों के लिए धन्यवाद। एक ग्रीटिंग।

नमस्कार। स्नान के साथ महीने में एक बार यह पर्याप्त से अधिक है। इसे और अधिक धोना अत्यधिक होगा और आपकी त्वचा और बालों के लिए नकारात्मक हो सकता है। तब से प्रत्येक मालिक का निर्णय होता है, यह साफ-सफाई के मामले में दाग, उनके जीवन, जाति, बाल के प्रकार या मालिक की मांगों पर निर्भर करता है। आप इसे हर महीने, हर महीने ढाई या हर दो बार स्नान कर सकते हैं, लेकिन एक महीने में एक से अधिक नहीं। आपके विश्वास के लिए एक अभिवादन और धन्यवाद।

 cabeceranueva (1)

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते का सही dewormingकुत्ते का सही deworming
फ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता है
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
बिल्लियों भी अपने दूध दांत खो देते हैंबिल्लियों भी अपने दूध दांत खो देते हैं
विटामिन और भूख उत्तेजकविटामिन और भूख उत्तेजक
फ्रंटलाइन कॉम्बो® ने अपनी नई वेबसाइट लॉन्च की, जो मोबाइल उपकरणों के अनुकूल हैफ्रंटलाइन कॉम्बो® ने अपनी नई वेबसाइट लॉन्च की, जो मोबाइल उपकरणों के अनुकूल है
दांतों का परिवर्तन और दांत बनाए रखादांतों का परिवर्तन और दांत बनाए रखा
कुत्तों के लिए के 9 फायदे और फ्रंटलाइन के बीच मतभेदकुत्तों के लिए के 9 फायदे और फ्रंटलाइन के बीच मतभेद
स्टेरलाइजेशन और पोस्टऑपरेटिव देखभालस्टेरलाइजेशन और पोस्टऑपरेटिव देखभाल
» » छोटे प्रश्न
© 2021 taktomguru.com