taktomguru.com

एक सेटर, ज़िस्का भाग 3 के हिप डिस्प्लेसिया

मैं Ziska के इतिहास के 3 हिस्सा लिखने के लिए, 15 अप्रैल के बाद से इस साल 2,011, हम अन्य कूल्हे पर संचालित है थोड़ी देर के इंतजार कर रहे थे (हिप) (सही भी पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस से भरा हुआ था) (याद रखें कि हमने बाएं हिप पर काम करने से एक साल पहले) ................ और पहली बात यह कहने वाली पहली बात है कि सबकुछ एक और अलग हो गया है !!

ज़िस्का कुत्ते में हिप डिस्प्लेसिया ऑपरेशन

आप इस कहानी, बाएं कूल्हे के 1 आपरेशन के 2 भाग में पढ़ सकते हैं के रूप में, 23 मार्च, 2010 था और के बावजूद सब कुछ अद्भुत चला गया, Ziska पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ अन्य हिप (दाएं) था और वह काफी उन्नत के रूप में , हमें प्रोस्टेसिस को अपने दाहिने कूल्हे पर लगाने का फैसला करना पड़ा। हम रिपोर्ट है कि पशु चिकित्सकों चलाएगा (पशु चिकित्सा क्लिनिक Indautxu बिलबाओ) है कि पुराने ऑस्टियोआर्थराइटिस रहे थे "खाने" को बहुत शीघ्र हड्डी, तो यह काम करने के लिए समय आ गया है और अब किसी भी इंतज़ार नहीं कर सकता।

तो इस साल 2011 के 15 अप्रैल को ... ज़िस्का ने ऑपरेटिंग रूम में फिर से प्रवेश किया और बहुत अच्छे हाथों में रहा, कुछ विशेषज्ञ जिन्हें मैं पूरी तरह से भरोसा करता हूं।

हिप डिस्प्लेसिया का संचालन

सबकुछ योजनाबद्ध था, क्लिनिक में 48 घंटे और फिर घर के लिए! आप कल्पना कर सकते हैं आपरेशन के इस प्रकार के साथ बहुत सावधान रहना होगा और कुत्ते यथासंभव आरामदायक रखने के लिए है, लेकिन मैं कहना है कि कुछ ही दिनों में Ziska चाहता था और (क्या आप जानते हैं जैसे कि कुछ हुआ ले जाने के ... एक सेटर .is अंग्रेजी ...... हाहाहा), (यह आश्चर्यजनक है कि यह वसूली है ...)।

कुछ दिन कम पट्टा, थोड़ा चलने के लिए और मजबूर नहीं और धीरे-धीरे लंबे पट्टा के साथ चलने के लिए शुरू किया, और क्योंकि उनकी गतिविधियों पर अधिक ढीली थे और वह पार्क में कुछ क्षेत्रों का आनंद चाहता था।

ऑपरेशन के दो महीने बाद, उसी विशेषज्ञों के साथ कठोरता की रेडियोग्राफी जिसने इसे संचालित किया और सबकुछ सही था !!!, उसके शरीर ने कृत्रिमता को "स्वीकार" किया था और सबकुछ योजना के अनुसार चल रहा था। जब ऑपरेशन के 4 महीने बाद, हमने ज़िस्का के कूल्हों को फिर से जांचने का फैसला किया और उसकी पेशी लगभग ठीक हो गई, हालांकि बाएं हिप (पहली शल्य चिकित्सा) से मेल खाने के लिए उसे अभी भी थोड़ी सी जरूरत थी।

मुझे और कुछ और कहना है, क्योंकि ज़िस्का दिन-प्रतिदिन हमें दिखाता है कि "अगर आप छोड़ना चाहते हैं" और उसने "छोड़ी है" !!!!! अपने आंदोलनों, उनके करियर, उनके खेल ......... .. और शिकार के साथ मैदान में अपने दिन का आनंद लेने में सक्षम है !!!!!!

जब आपरेशन के वर्ष बनाने, हम आपको ले समीक्षा करने के लिए और हालांकि हम जानते हैं कि उसकी 2 कृत्रिम अंग और जीवन के लिए पहने हुए कूल्हों में, "उनके गार्ड को कम करने के लिए" ... .. नहीं होगा रहे हैं, हम भी विश्वास है कि हम किया है सही बात, जो कि उसके लिए सबसे अच्छा "फार्मूला" है और अब उसे क्या करना है लाइव है! और जीवन आनंद लें !!!!!

होकामिक्स हिप डिस्प्लेसिया




इस कहानी में मैं और अधिक विस्तार नहीं करता, क्योंकि मुझे लगता है कि सबकुछ पहले से ही कहा जा चुका है कि ज़िस्का महान और जीने के लिए उत्सुक है !!!! असल में वह हमेशा बहुत से आत्म प्रेम के साथ एक कुतिया रही है और उसने हमें दिखाया है कि अगर आप कर सकते हैं, आप कर सकते हैं!

हिप डिस्प्लेसिया ज़िस्का के साथ नहीं हो सका, वह एक लड़ाकू है और हम उसके लिए कम नहीं कर सके

मैं अलविदा कहना नहीं चाहता, एक बार फिर याद किए बिना कि ज़िस्का उसके प्रोस्थेसिस के साथ है, उसके महान विशेषज्ञ जिन्होंने उसकी मदद की है .... उसका "दोस्त" होकामिक्स 30 जो इसे अपने आहार में और निश्चित रूप से अपने परिवार में ले जाता है जो उसे एक ट्रेजरी के रूप में परवाह करता है !!

शुभकामनाएं, आप सभी के लिए जो एक समान स्थिति में हैं .................. बहुत सारी माँ और नहीं समर्पण !! "शापित डिस्प्लेसिया" का मुकाबला करने के लिए कई सूत्र हैं और हालांकि सभी समाधान "पैसे से जुड़े" हैं, यह हमारे महान मित्रों की मदद करना फायदेमंद है जो हमें कुछ भी शिकायत किए बिना सबकुछ देते हैं।

ज़िस्का बरामद

मेरे हाथ में जो कुछ भी है, मैं आपकी मदद करने में प्रसन्न हूं, अगर आपको ज़िस्का के 6 महीने में शुरू होने वाले अनुभव से हमेशा कोई सलाह चाहिए, और अब साढ़े तीन साल का है। एक लड़ाई जो इसके लायक है।

अपने ऑपरेशन के बाद ziska

सभी और बहुत सारी खुशी के लिए एक बहुत मजबूत किस्मत !!!!!

लेखक: जूलिया

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस हैमेरे कुत्ते में ऑस्टियोआर्थराइटिस है
कुपोषण के खतरे में कुत्तोंकुपोषण के खतरे में कुत्तों
कुत्तों में हिप डिस्प्लेसियाकुत्तों में हिप डिस्प्लेसिया
कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिसकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस
मेरियल ने ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के मालिकों के लिए एक नया जागरूकता अभियान शुरू कियामेरियल ने ऑस्टियोआर्थराइटिस वाले कुत्तों के मालिकों के लिए एक नया जागरूकता अभियान शुरू किया
कुत्तों में विशेष समस्याएं: ऑस्टियोआर्थराइटिसकुत्तों में विशेष समस्याएं: ऑस्टियोआर्थराइटिस
कुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस की समस्याकुत्तों में ऑस्टियोआर्थराइटिस की समस्या
क्या एक कुत्ता ऑस्टियोआर्थराइटिस से पीड़ित हो सकता है?क्या एक कुत्ता ऑस्टियोआर्थराइटिस से पीड़ित हो सकता है?
कुत्तों में आर्थ्रोसिसकुत्तों में आर्थ्रोसिस
ऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ कुत्ते के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के तरीकेऑस्टियोआर्थराइटिस के साथ कुत्ते के जीवन की गुणवत्ता में सुधार करने के तरीके
» » एक सेटर, ज़िस्का भाग 3 के हिप डिस्प्लेसिया
© 2021 taktomguru.com