taktomguru.com

मित्र: किको

मैं आप को पेश करता हूँ Kiko, मेरा टेकेल

किको टेकेल

उनका जीवन 2 अगस्त, 2011 को टोलेवेरा डे ला रीना, टोलेडो में शुरू हुआ। हमारे एक दोस्त कोको और उसके परिवार को मिला, और हम संपर्क में आ गए। 5 अक्टूबर को वह अपने नए घर पहुंचे।

tecke

चूंकि दरवाजे में प्रवेश करने के बाद, और दोस्तों, अजनबियों के साथ सबसे स्नेही का कुत्ता रहा है।

किको टेकेल

सबसे ऊपर वह बच्चों के साथ खेलना पसंद करता है। उनके हाथों में जो कुछ भी है, वे इसे अपने लिए चाहते हैं और जब तक वे अपना उद्देश्य प्राप्त नहीं करते हैं तब तक वे आराम नहीं करते हैं।

किको टेकेल

उनके दो सबसे अच्छे दोस्त उनके मानव चचेरे भाई इराम और अलेजैंड्रा हैं। वे घर के एक तरफ से दूसरी तरफ दौड़ते हैं, वे गेंद के साथ खेलते हैं, वे एक दूसरे को चुंबन, गले लगाते हैं, ...

किको टेकेल

इमामा और अलेजैंड्रा के चिवावा के बड़े भाई उनके चचेरे भाई पिन बहुत बुरे fleas हैं और फिलहाल हम दोस्त बनाने में कामयाब नहीं रहे हैं।

किको टेकेल

हर सुबह, हम बिस्तर को उस कमरे में ले जाते हैं जहां सूर्य की सबसे मजबूत किरणें आती हैं, और दिन सोते हैं या अच्छी तरह से गर्म रहते हैं (अब यह सर्दी है)।

किको टेकेल




जब हम विचलित हो जाते हैं, तो वह पत्रिकाओं, या पौधों को अपनी पहुंच के भीतर खाने के लिए बाहर चला जाता है।

किको टेकेल

अपने छोटे तेज दांतों के साथ, जो कम से कम बदल गया है ...

किको टेकेल

हर दिन, ग्रामीण इलाकों से घूमते हुए, उनका मिशन शाखाओं को ढूंढना और घर के दरवाजे पर बहुत गर्व करना है। बुरी बात यह है कि कई बार वह अपने पुरस्कारों के आकार को अच्छी तरह से महत्व नहीं देता है और वह लगभग हमेशा उससे बड़ा होता है। लेकिन हार मत मानो, अगर आपको हथेली के पेड़ को घर लेना है, तो बिना किसी समस्या के इसे ले लो।

किको टेकेल

और क्या किको, एक अच्छे डचशंड के रूप में, एक ट्रंक है जो लगभग 40 सेमी लंबा होता है और जमीन को 22 सेमी से अधिक ऊंचाई नहीं बढ़ाता है।

किको टेकेल

संदेह के बिना उनका महान जुनून समुद्र तट है। जैसे ही वह रेत पर कदम उठाता है, वह बदल जाता है, वह पागल आदमी की तरह दौड़ना शुरू कर देता है और बिना किसी रोक के बड़े आकार के छेद बना देता है।

किको टेकेल

एक बहुत ही हास्यास्पद जिज्ञासा यह है कि वह समय-समय पर सोती है, अपनी जीभ से बाहर निकलती है और जब वह जागती है, तो वह उसे थोड़ी देर तक बाहर रखती है।

किको टेकेल

मैं आपको एक हजार चीजें बता सकता हूं, लेकिन यह कभी खत्म नहीं होगा। संक्षेप में मुझे यह कहना है कि किको एक बहुत छोटा, दोस्ताना और प्यार करने वाला पिल्ला सॉसेज है।

किको टेकेल

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए होटलकुत्तों के लिए होटल
अपने कुत्ते का राशि चक्रअपने कुत्ते का राशि चक्र
हमारे कुत्ते हमारे चेहरे चाटना क्यों करते हैं?हमारे कुत्ते हमारे चेहरे चाटना क्यों करते हैं?
क्या आप जानते हैं कि एक कुत्ता कैसे fleas से संक्रमित हो जाता है?क्या आप जानते हैं कि एक कुत्ता कैसे fleas से संक्रमित हो जाता है?
कुत्तों के लिए कुशनकुत्तों के लिए कुशन
मेरा पालतू मेरा सबसे अच्छा दोस्त है: आधे बच्चे इसे कहते हैंमेरा पालतू मेरा सबसे अच्छा दोस्त है: आधे बच्चे इसे कहते हैं
कुत्तों की वफादारी: स्पैनिश हैचिको (कैडिज़)कुत्तों की वफादारी: स्पैनिश हैचिको (कैडिज़)
क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?क्या एक कॉकर स्पैनियल बिल्ली के साथ अच्छी तरह से खेल सकता है?
अलेजांद्र बोट्टो, सन्दूक डी नोई नींव के नए अध्यक्षअलेजांद्र बोट्टो, सन्दूक डी नोई नींव के नए अध्यक्ष
अपने पूडल के लिए उपहारअपने पूडल के लिए उपहार
» » मित्र: किको
© 2021 taktomguru.com