taktomguru.com

जब एक दोस्त छोड़ देता है

उन मित्रों को समर्पित है कि हम अब जोसे मिगुएल वाल्वरडे द्वारा अपना पंजा नहीं दे सकते हैं

हम सबसे बुरे समय में से एक जी सकते हैं जब एक बीमार दोस्त और आप शक्तिहीन महसूस करते हैं क्योंकि, आपकी शक्ति में सब कुछ करने के बावजूद, आप हमेशा इस भावना का अनुभव करेंगे कि आपने पर्याप्त नहीं किया है।

अलविदा दोस्त

मेरा कुत्ता बहुत बीमार है

आप शब्दों में व्याख्या नहीं कर सकते कि यह कैसा लगता है जब आपका साथी बीमार हो जाता है और आप उसकी मदद करने में असमर्थ महसूस करते हैं. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह जवान है या जीवन ने पिछले कुछ वर्षों में अपना चेहरा पहले ही चिह्नित कर लिया है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि वह अभी भी आपका मित्र है और, हालांकि वह अब हमारे साथ नहीं है, वह हमेशा आपके दिल में एक बहुत ही महत्वपूर्ण जगह पर कब्जा कर लेगा ।

आप समझ नहीं सकते कि इसे दूर करना कितना मुश्किल है, जीवन का महत्वपूर्ण टुकड़ा आपको शुरू करता है और यह आपको वादा करता है कि एक दिन यह वापस आ जाएगा, लेकिन यह पर्याप्त नहीं है, क्योंकि यह पर्याप्त नहीं है तुम्हारी आत्मा टूट गई है और दुनिया में कोई धागा नहीं है जो इसे फिर से बुना सकता है।

लेकिन सभी का सबसे मुश्किल बात यह है कि हालांकि बहुत क्षितिज देखो, पानी निगल करने के लिए इतना है कि यहां तक ​​कि सीगल कि क्षण है कि अब कोई दूसरे के साथ छोड़ दिया जाता है पर, उस समय को छोड़कर इसे दर्ज करने की हिम्मत लगते है रास्ता और उन्हें फिर से रास्ता खोजना चाहिए जो खुशी वापस लाएगा।

यह मुश्किल है जब आपके पास यह आपकी बाहों में है और आशा है कि आप जवाब खोजने के होने के रूप में उसकी मीठी आँखों से अपने आप को देखता है, कि इस सवाल का जवाब है कि आप कभी पता नहीं आ जाएगा, लेकिन आपको बता नहीं सकता, इसलिए एक गेंद करते हैं और आप, अंदर रख सकते हैं ताकि अंदर यह तीव्रता से और यहां तक ​​कि दर्द होता है कभी-कभी यह आपको सांस छोड़ देता है।




और वहां वह जमीन पर झूठ बोल रहा है और क्रोध का विरोध करना जो आपकी आंखों के सामने खुद को प्रस्तुत करता है, पीड़ा का बुराई जो एक भूरे बादल के रूप में घिरा हुआ है जो हमारे चारों ओर की हर चीज को प्रभावित करता है और जो हमें सबसे अविश्वसनीय यादें और सबसे अविस्मरणीय अनुभव लाता है जो हमने साथ किया है।

मैं अब आपके पक्ष में नहीं है

लेकिन समय आ गया है, यह असंभव था कि हममें से कोई भी इसे बदल नहीं सकता था, और मैं इतना असहाय महसूस करता हूं क्योंकि आपने मुझे उम्मीद की थी, जैसा कि हमने हमेशा किया था, किसी भी समस्या का समाधान करें।

अब आप मेरी तरफ से नहीं हैं, जैसा कि मैंने पहले किया था, मैं आपको फिर से गले लगाने में सक्षम नहीं हूं, और मैं केवल देखता हूं आपका शरीर शीत शीट पर झूठ बोल रहा है जो हमारे सभी भ्रम, हमारे सभी क्षणों को अच्छे और बुरे दोनों, और उन सभी खेलों से प्रेरित करता है जो हमें एक परिवार बनाते हैं, एक अद्वितीय, अपरिवर्तनीय और अद्वितीय परिवार ...

कुछ भी नहीं बचा है, एक पल के लिए मेरा दिल खाली हो गया है और दर्द होता है, क्योंकि आपने इसे अपनी प्यारी आंखों से, अपने साथी के साथ देखा है, साथ मेरे पैर मेरे घुटने पर जब, हालांकि मैंने इसे नहीं दिखाया, तो आप जानते थे कि मैं उदास था।

कुछ भी पहले नहीं हो सकता है, दुनिया चारों ओर घूमती है, और हालांकि मुझे पता नहीं है कि मैंने तुम्हें खो दिया है क्योंकि मैं घर जा रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि आप मुझे अपनी प्यारी लंड के साथ प्राप्त करेंगे, आपने वास्तव में एक छेद छोड़ा है, एक घाव यह फिर कभी ठीक नहीं होगा। यह एक सपने की तरह है, एक सपना सपना है कि दिन के बाद आप जागने की उम्मीद करते हैं ... लेकिन वह दिन कभी नहीं आता है।

आपके पास हमेशा एक दोस्त होगा जो आपको याद करता है, क्योंकि आपका जीवन व्यर्थ नहीं रहा है ... दोस्त जो आपको प्यार करता है, और एक दोस्त जो अगर आपके शरीर में सूख जाए तो भी आपको गले लगाएंगे ठीक घास की तरह जो एक फोर्ज में उगता है गर्म गर्मी की प्रतीक्षा करता है जो इसे एक बेकार द्रव्यमान बना देगा और हमेशा के लिए गायब हो जाएगा, लेकिन मेरे पास अब मेरे घुटने पर पैर नहीं है।

मैं तुमसे प्यार करता हूँ, दोस्त ... मैं तुमसे प्यार करता हूँ ... दोस्त।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
इसका मतलब क्या है जब एक कुत्ता अपने भोजन को दूर से गंध करता है?इसका मतलब क्या है जब एक कुत्ता अपने भोजन को दूर से गंध करता है?
"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा"मेरा कुत्ता मेरा बेटा नहीं है", एक प्रतिबिंब जो आपको भाषण छोड़ देगा
10 कुत्तों के बारे में प्रसिद्ध उद्धरण10 कुत्तों के बारे में प्रसिद्ध उद्धरण
कुत्ते क्यों रोते हैंकुत्ते क्यों रोते हैं
एक शिक्षित कुत्ते के लाभएक शिक्षित कुत्ते के लाभ
बीमार कुत्तों के लिए घर खाना बनाना, जब फ़ीड पर्याप्त नहीं हैबीमार कुत्तों के लिए घर खाना बनाना, जब फ़ीड पर्याप्त नहीं है
जब आपका कुत्ता मर जाता है, तो क्या आपको समर्थन चाहिए?जब आपका कुत्ता मर जाता है, तो क्या आपको समर्थन चाहिए?
जब एक दोस्त छोड़ देता हैजब एक दोस्त छोड़ देता है
एक महिला को अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक बीमार छुट्टी मिलती हैएक महिला को अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक बीमार छुट्टी मिलती है
क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए पैसे रखते हैं?क्या आप अपने पालतू जानवर के लिए पैसे रखते हैं?
» » जब एक दोस्त छोड़ देता है
© 2021 taktomguru.com