taktomguru.com

पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करें

पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करें

पशु दुर्व्यवहार क्या है?

दुर्भाग्यवश, एक अपराध, पशु दुर्व्यवहार है आम लेकिन जिनमें से बहुत कम ज्ञात है। दुर्व्यवहार सिर्फ जानवरों से टकराने से कहीं अधिक है: अत्यधिक बल या स्पष्ट रूप से आक्रामकता का उपयोग जानवरों पर अत्याचार है, लेकिन इतना उपेक्षा, शोषण, नहीं उन्हें भोजन या पानी देना, को बनाए रखने या गंदे स्थानों बंद हैं और उन्हें झगड़े या दांव में भाग लेते हैं।

शिकायत करने के लिए क्या जरूरी है

यदि आप पशु दुर्व्यवहार का कार्य देखते हैं आप, सार्वजनिक मंत्रालय (स्थानीय अभियोजन पक्ष के कार्यालयों जो किया गया है या अवैध प्रतिबद्ध किया जा रहा है), Carabineros या Investigaciones (Bidema) स्थानीय अधिकारियों के पास जाना चाहिए, या तो, या अदालतों में एक शिकायत के माध्यम से निम्नलिखित पृष्ठभूमि के साथ * :

1- तथ्य या कथा अधिनियम के दुरुपयोग का गठन (यह एक काफी बड़े आंकड़ा है, जो इस तरह के पशु की हत्या के रूप में कार्रवाई फिट है, उसे और यहां तक ​​कि उसे भोजन, पानी, अंतरिक्ष, आवास, आदि के वंचित करने के लिए के रूप में चूक द्वारा दुरुपयोग हरा)।

2- तिथि (दिन और समय) और जगह जहां घटना हुई थी (सड़कों, संख्या और कम्यून की सड़क या छेड़छाड़)।




3- एक मूल्यांकन या निदान पशु चिकित्सा चिकित्सक आवश्यक है, जो (आदि कुंद वस्तुओं के साथ मारपीट, तेजधार का उपयोग,) तीसरे पक्ष के कार्यों, रोग का निदान के कारण शरीर हालत का संकेत,, चोट, चोट और / या मानसिक आघात के खोजने अगर यह था एक मेडिकल रिपोर्ट से प्रलेखित किया जाना चाहिए, विकास और उपचार। अगर दुर्व्यवहार के परिणामस्वरूप जानवर की मौत हो गई, तो इसे एक नेक्रॉप्सी रिपोर्ट द्वारा जितना संभव हो सके।

4- जहां भी संभव हो प्रभावित जानवर की तस्वीरें लेने की सिफारिश की जाती है, उसकी चोटों और / या मस्तिष्क का।

5- घटनाओं के दौरान सभी पूर्ववर्तियों को कम्यून के पुलिस या लोक अभियोजक को रिपोर्ट के साथ प्रस्तुत किया जाना चाहिए।

6- उपर्युक्त के साथ, कोई भी व्यक्ति इस अपराध को दंडित करने वाली प्रक्रिया शुरू करने के लिए आपराधिक शिकायत दर्ज कर सकता है (आपराधिक शिकायत न्यायिक संक्षेप है जिसके लिए कुछ औपचारिकताओं और वकील की प्रायोजन की आवश्यकता होती है)।
जानवरों के कल्याण के लिए, जितनी जल्दी हो सके प्राधिकरण के पास जाना महत्वपूर्ण है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
स्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैंस्पेनिश कुत्ते पहले से ही अधिक संरक्षित हैं
जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)
"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है
2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…2016 में एफबीआई के प्रारंभिक आंकड़े: संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी पशु दुर्व्यवहारों में से केवल 1%…
पशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहींपशु दुर्व्यवहार, वर्तमान कानून के लिए नहीं
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
दुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजादुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजा
सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…सीमाओं के बिना मैड्रिड और ग्रेहाउंड के पशु चिकित्सकों का कॉलेज पशु संरक्षण के राज्य कानून का दावा…
अर्जेंटीना में पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करेंअर्जेंटीना में पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें
» » पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करें
© 2021 taktomguru.com