taktomguru.com

छह महीने में अपने कुत्ते को छह महीने लॉक करने के लिए लगाया गया

कुत्ते 2 महीने के लिए बंद कर दियाविशेष कार्य और खपत स्थानीय पुलिस Badajoz (Uceyc) के लिए यूनिट जानवरों के साथ दुर्व्यवहार के कथित अपराध के लिए 30 साल का एक व्यक्ति पर आरोप लगाया गया है, परित्यक्त होने और छह महीने के लिए अपने कुत्ते, शार पी नस्ल बंद कर दिया एक गेराज के अंदर निर्मित दो वर्ग मीटर के केबिन में।

के माध्यम से एक पड़ोसी उन्हें क्षेत्र के लिए सतर्क कर दिया है, और एक व्यक्ति जो कुत्ते के मालिक के साथ गेराज साझा अंदर मिल सकता है की मदद से स्थानीय पुलिस के अधिकारियों को इस स्थिति से अवगत थे।

इस गेराज, निर्माण सामग्री के लिए एक गोदाम के रूप में इस्तेमाल में, अधिकारियों ने पाया कि पशु था, "खराब हालत में, भागने में असमर्थ, त्वचा के घावों के साथ, मलमूत्र और कीटों से घिरा हुआ है और व्यावहारिक रूप से अंधा कई महीनों के खर्च करने के अंधेरा। "

इसके अलावा, जैसा कि एक प्रेस विज्ञप्ति में बदाजोज शहर द्वारा रिपोर्ट किया गया था, उपर्युक्त जानवर के पास केबिन के अंदर कोई भोजन या पानी नहीं था जिसमें उसे बंद कर दिया गया था।

कुत्ता, क्योंकि जो व्यक्ति गेराज में एजेंटों की मदद की "उसे समय-समय पर भोजन और पानी दिया," इस समय के दौरान "बच" हालांकि उस दिन हस्तक्षेप पशु प्रदर्शन किया "भोजन और पानी का अभाव" ।




इसके अलावा, कुत्ते के उपहारों में से कुछ चोटें "अपरिवर्तनीय" हो सकती हैं और बचाव के तीन सप्ताह बाद "यह अभी भी गंभीर दृष्टि की समस्याओं को प्रस्तुत करता है"।

Badajoz के शहर के पशु संरक्षण सेवाओं द्वारा बचाए जाने के बाद, पशु पाउंड है, जहां वह पशु चिकित्सा सेवाओं के द्वारा इलाज किया गया था, न्यायिक प्राधिकारी के निपटान में हिरासत में होने के लिए लिया गया था।

स्थानीय पुलिस द्वारा की गई जांच के परिणामस्वरूप कुत्ते के मालिक "अब नहीं रह रहे" Badajoz और एक और स्वायत्त समुदाय में स्थित था।

बादाज, 28 अक्टूबर (यूरोपा प्रेस) -

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए कुशनकुत्तों के लिए कुशन
चूहों एक कुत्ते के भोजन दूषित कर सकते हैं?चूहों एक कुत्ते के भोजन दूषित कर सकते हैं?
गर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गयागर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया
अपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा कीअपने कुत्तों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए उपवास करने के लिए निंदा की
जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)जानवरों में दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें (चील)
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
अपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारीअपने खेत पर जाल डालने के लिए लगाए गए घोषित के रूप में घोषित नोवेल्डा (एलिकेंट) में एक शिकारी
गोलियाथ के लिए न्यायगोलियाथ के लिए न्याय
पशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करेंपशु दुर्व्यवहार की रिपोर्ट कैसे करें और कहां करें
एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…एक मैडिलिनियन शिकारी ने कथित तौर पर ग्रामीण इलाकों में चलने वाले जोड़े के पिल्ला को गोली मारने का…
» » छह महीने में अपने कुत्ते को छह महीने लॉक करने के लिए लगाया गया
© 2021 taktomguru.com