taktomguru.com

बुजुर्ग पग्स के लिए शारीरिक गतिविधि का महत्व

शुरू करने के लिए, एक पहलू को स्पष्ट किया जाना चाहिए: "उम्र एक बीमारी नहीं है" ... एक निश्चित उम्र के कुत्ते शारीरिक रूप से सक्रिय हो सकते हैं और उनकी विशेषताओं के अनुकूल हो सकते हैं।

ये विशेषताएं उम्र से हैं, (बेशक, एक पिल्ला 16 वर्षीय कुत्ते के समान नहीं है), जाति, लिंग ... लेकिन शारीरिक स्थिति जैसे "कुत्ते के मनोदशा", आघात संबंधी रोग, संधिशोथ या तंत्रिका विज्ञान, आपकी सामान्य स्वास्थ्य स्थिति (आंतरिक चिकित्सा से संबंधित पहलुओं)

कुत्तों, जीवन भर शारीरिक रूप से सक्रिय होना चाहिए पिल्लों चलाना चाहिए, कूद, अन्य कुत्तों, पहाड़ी चढ़ाई, मार्जिन कूद के साथ खेलते हैं, 2 साल की उम्र से वयस्कता कुत्ते कुत्ते खेल का अभ्यास या में अपने मालिक के साथ कर सकते हैं बाइक की सवारी, पहाड़, उसके मालिक के साथ "जॉगिंग" बनाते हैं।

00,657-0

बड़ी नस्लों के कुत्तों में: जर्मन चरवाहों, सुनहरे, लैब्राडोर ... 9-10 वर्षों से हमें अपनी शारीरिक गतिविधि को नियंत्रित करना शुरू करना चाहिए, लेकिन किसी भी मामले में इसे दबाएं।




हम एक अच्छा पशु चिकित्सा नियंत्रण है, तो यह कुछ रेडियोग्राफ़ करने के लिए अगर हम हल्के लंगड़ापन या समय से पहले थकान लग रही है अच्छा है। कभी कभी कुत्ते उनके जुलूस या करियर संयुक्त समस्याओं को रोकने और थकान गलती से लंबे समय तक चलने के त्याग और नहीं शारीरिक थकान जोड़ों के दर्द का श्रेय प्रदान के साथ भ्रमित किया जा सकता है।

बाजार कई तकनीकी एड्स और orthotics, कोहनी, घुटने, कंधे, कलाई, टखने की हड्डियों का ... कि हम बड़े कुत्तों में उपयोग उनके संयुक्त में सुधार लाने और उन्हें आराम से उनकी शारीरिक गतिविधि के साथ जारी रखने के लिए अनुमति देने के लिए कर सकते हैं पर।

यह सलाह दी जाती है, अगर हम एक "मंदी" "एथलेटिक प्रदर्शन" कुत्ते या शारीरिक गतिविधियों में निरीक्षण पशु चिकित्सक के पास जाने के लिए और क्योंकि आप कई कार्य कर सकता मुखर और शारीरिक गतिविधि अनुकूल करने के लिए इस राज्य में सुधार के लिए सीधे उम्र के लिए संबद्ध नहीं आपकी सामान्य स्वास्थ्य स्थिति और विशेष रूप से आपके मूड के सुधार में क्या योगदान होगा।

एंटोनि रमन बोइसेडरस, Ortocanis के तकनीकी निदेशक
Ortocanis.com से निकाला गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पुराना कुत्ता विचलित है, क्या आपके पास अल्जाइमर कुत्ते है?पुराना कुत्ता विचलित है, क्या आपके पास अल्जाइमर कुत्ते है?
घर पर एक पुराने कुत्ते की देखभाल, यह कैसे करें?घर पर एक पुराने कुत्ते की देखभाल, यह कैसे करें?
कुत्ते में मोतियाबिंद: उन्हें रोकने के लिए युक्तियाँकुत्ते में मोतियाबिंद: उन्हें रोकने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों में वंशानुगत लक्षणकुत्तों में वंशानुगत लक्षण
मेरे कुत्ते को कितना व्यायाम करने की ज़रूरत है?मेरे कुत्ते को कितना व्यायाम करने की ज़रूरत है?
पुराना कुत्ता जब हम जानते हैं कि मेरा कुत्ता बूढ़ा है?पुराना कुत्ता जब हम जानते हैं कि मेरा कुत्ता बूढ़ा है?
एक नस्ल की एक कुत्ते नस्ल बनाओएक नस्ल की एक कुत्ते नस्ल बनाओ
कुत्ते की मोटापा: एक आम बीमारीकुत्ते की मोटापा: एक आम बीमारी
एक वरिष्ठ कुत्ते की देखभालएक वरिष्ठ कुत्ते की देखभाल
कुत्तों में वीर्य की गुणवत्ता, शुक्राणु का मामलाकुत्तों में वीर्य की गुणवत्ता, शुक्राणु का मामला
» » बुजुर्ग पग्स के लिए शारीरिक गतिविधि का महत्व
© 2021 taktomguru.com