taktomguru.com

अपने मालिकों द्वारा छोड़ा गया कुत्ता देखता है कि वे अपनी आंखों के सामने एक और कैसे अपनाते हैं

यह ज़ूज़ू की कहानी है, कैलिफ़ोर्निया के एक जर्मन चरवाहा का एक मिस्टिज़ो कुतिया जिसे उसके घर की बाड़ कूदने और भागने के बाद एक पशु गोद लेने के केंद्र द्वारा उठाया गया था। जो भी उम्मीद नहीं करता था और ज़ूज़ू के आश्चर्य और केंद्र के निदेशकों और स्वयंसेवकों के लिए जब उनके पूर्व मालिक एक और कुत्ते को अपनाने गए और ज़ुज़ू ने उन्हें पहचान लिया। आपकी प्रतिक्रिया रोमांच:

स्वयंसेवकों ने अपने मालिकों से पूछा कि क्या वे इसका दावा करने आए हैं और उनके आश्चर्य से उन्होंने कहा नहीं। कि वे ज़ुज़ू नहीं चाहते थे क्योंकि उनके पिता का निधन हो गया था, यह अब वही नहीं था। मैं हमेशा रोया और मैं उदास था। वे ज़ूज़ू नहीं, एक और कुत्ता लेने के लिए आए थे। वे एक हंसमुख कुत्ता चाहता था।




ये कहानियां हमारे बालों को अंत में खड़ी बनाती हैं। अगर हम गरीब जानवरों के साथ थोड़ा सा सहानुभूति रखते हैं तो हम अपने परिवार के साथ फिर से मिलकर खुशी का क्षण महसूस कर सकते हैं, और उसके साथ जाने वाले दूसरे कुत्ते के साथ जा सकते हैं।

सौभाग्य से, यह कहानी इतनी चली गई कि ज़ुज़ू को जल्द ही एक ऐसे परिवार द्वारा अपनाया गया जो वास्तव में उससे प्यार करता था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या यह सच है कि एक ही गर्मी के दौरान कई कुत्तों द्वारा एक कुत्ता गर्भवती हो सकता है?क्या यह सच है कि एक ही गर्मी के दौरान कई कुत्तों द्वारा एक कुत्ता गर्भवती हो सकता है?
करीम के लिए न्याय, यॉर्कशायर एक और कुत्ते के हमले के बाद मृत्यु हो गईकरीम के लिए न्याय, यॉर्कशायर एक और कुत्ते के हमले के बाद मृत्यु हो गई
विश्वास, कुत्ता जो सामने के पैरों के बिना पैदा हुआ थाविश्वास, कुत्ता जो सामने के पैरों के बिना पैदा हुआ था
कुत्तों मानव भावनाओं को समझते हैं और उन्हें आराम करने में सक्षम हैंकुत्तों मानव भावनाओं को समझते हैं और उन्हें आराम करने में सक्षम हैं
अपनी कहानी बदलेंअपनी कहानी बदलें
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
घर पर एक बिल्ली होने से हमारे जीवन खुश होते हैंघर पर एक बिल्ली होने से हमारे जीवन खुश होते हैं
एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!एक कुत्ते को त्याग दिया जा रहा था क्योंकि उसके पास दो नाक थे!
Badalona कुत्तों को आपकी मदद की ज़रूरत हैBadalona कुत्तों को आपकी मदद की ज़रूरत है
» » अपने मालिकों द्वारा छोड़ा गया कुत्ता देखता है कि वे अपनी आंखों के सामने एक और कैसे अपनाते हैं
© 2021 taktomguru.com