taktomguru.com

Llobregats, बिल्ली उपनिवेशों की मदद करने के लिए एक मूल तरीका है

आज हम आपको एक अभिनव पहल लाते हैं जो बिल्ली के उपनिवेशों को दूसरे स्तर पर ले जाता है। लोब्रेगेट्स में वे आश्रय देने और भटक बिल्लियों को भोजन और पानी रखने के लिए पुनर्नवीनीकरण कंटेनर से कला के असली काम करते हैं।

इस प्रकार, सीईएस (कब्जा, नसबंदी और विज्ञप्ति) और पड़ोसियों को उपलब्ध कराने की जानकारी के साथ, विधि निवासियों के बीच एक और अधिक सौहार्दपूर्ण वातावरण आवारा बिल्लियों और उनमें से कालोनियों के साथ एक क्षेत्र में बनाया जाता है।

लोब्रेगेट्स क्या है?

मैं इस जानकारी से अपने इतिहास और संचालन के बारे में जानकारी छोड़ देता हूं:

Llobregats

"लोब्रेगेट्स एक बहुत ही छोटा सा संगठन है जो हमारे शहर में शहरी बिल्ली के उपनिवेशों की देखभाल में 12 साल के अनुभव के बाद पैदा हुआ था। पहले 10 वर्षों में हम स्वयंसेवक थे और अंतिम 2 समन्वयक रोजाना लगभग 40 स्वयंसेवकों, 80 भोजन बिंदुओं और 7 9 0 से अधिक नसबंदी बिल्लियों में भाग लेते थे। कठोर सड़कों में जीवित रहने की कोशिश कर रहे फेलिन के लिए हमारे प्यार के कारण हमने कॉलोनियों के आधुनिकीकरण, दृश्यता, अनुकूलन और सजावट का एक कार्यक्रम शुरू किया. हम ठेठ प्लास्टिक की जग और प्लेट्स या ट्रेज़पेन के ट्रे के पुन: उपयोग से थक गए थे। इस तथ्य के लिए धन्यवाद कि हमारे पास रीसाइक्लिंग पॉइंट (क्लीन प्वाइंट, गैबिग्यून, डेक्सेलरिया, ग्रीन प्वाइंट इत्यादि) तक पहुंच है। हमने उस क्षमता को कल्पना करना शुरू कर दिया जो हमारे सामने था।

बड़े शहरों में मौजूदा मानकों की उच्च संख्या के कारण जो सार्वजनिक सड़कों पर कुछ चीजों की स्थापना को रोकता है यह उन कंटेनरों का पुन: उपयोग करने के लिए हुआ जो इतने सालों से उनका उपयोग कर रहे हैं. चूंकि विभिन्न आकार, रंग, आकार इत्यादि हैं, इसलिए हमने प्रत्येक कॉलोनी की परिस्थितियों और आवश्यकताओं के आधार पर उन्हें अनुकूलित करने का निर्णय लिया है।

सुविधाओं के प्रकार

इस तरह यह है CatDonalds कार्बनिक पदार्थ की कंटेनर छोटे दो पहिया बपतिस्मा क्योंकि, 24 घंटों / 365days एक वर्ष की सेवा के भीतर जो पानी पक्ष और अन्य फ़ीड संरक्षित के लिए कर रहे हैं केवल खाने के लिए सिर रख दिया जाना चाहिए या Drink- भी थे जब हम मार्ग बनाते हैं और हम जाते हैं तो हम गीले भोजन को जमा करने के लिए रेफ्रिजरेटर के पुनर्नवीनीकरण ट्रे को स्थापित करते हैं। कॉलोनी और स्वयंसेवक के आधार पर, उनके पास फ़ीड की बोरी को स्टोर करने के लिए जगह है - इनमें से दर्जनों स्थापित हैं!

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

दूसरी तरफ बड़े कंटेनर (4 पहियों और विभिन्न आकार) हैं जिन्हें हमने बपतिस्मा दिया हैया बिल्ली होटल क्योंकि खाद्य और पेय स्थानों पर जहां आप आराम कर सकते की रक्षा करने के अलावा शोर, गर्मी से अलग या ठंडे हार्बर क्योंकि वे जब गंदा स्वच्छ और आसान प्रतिस्थापन की रक्षा करने के पुनर्नवीनीकरण के फाहे साथ अस्पतालों से porexpan बक्से हैं। इन CatHoteles के प्रवेश द्वार और निकास बुद्धिमान स्थानों में समस्याओं से बचने के लिए मुश्किल खोजने के लिए किया जाता है।




स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

अन्य उपनिवेशों में उनका पुन: उपयोग किया गया है बगीचे के तने अंदर, पानी के लिए बहुत प्रतिरोधी ग्लास फव्वारे स्थापित किए गए हैं और वाशिंग मशीन और ड्रायर के दरवाजे से फ़ीड करते हैं। हमारे पृष्ठ llobregats.com में आपके पास विभिन्न प्रकार के इंस्टॉलेशन का विस्तृत नमूना है जो हमने बनाया है।

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

आपरेशन

शायद आपको आश्चर्य होगा कि क्या उन्होंने विवाद या बर्बरता उत्पन्न की है, क्योंकि न तो एक और न ही दूसरा। आविष्कार, सजावट, सफाई और दैनिक रखरखाव के लिए धन्यवाद जनता की राय सर्वसम्मति से अनुकूल और आभारी है. प्रेमियों और जानवरों के विरोधियों ने देखा है कि इस पहल के साथ सह-अस्तित्व को कैसे समेकित किया गया है, कुछ क्योंकि उनके पास शिकायत और अन्य कारण नहीं हैं क्योंकि सब कुछ सकारात्मक रहा है।

क्योंकि महान सम्मान की हम सभी संगठनों, आश्रम, आदि, जो अपनी ऊर्जा और दुर्लभ संसाधनों को समर्पित रहने वाले कुत्तों और बिल्लियों की तरह प्राणियों में मदद करने के लिए है हम भी पुनर्नवीनीकरण सामग्री है कि समय के उपकरणों के रूप में हमारे पास आते हैं (विशेष रूप से रेफ्रिजरेटर के साथ उनकी मदद और वाशिंग मशीन), कपड़ा और किसी भी अन्य की आवश्यकता हो सकती है। इसके लिए हमने एक व्हाट्सएप नेटवर्क बनाया है जिसमें से हम जो साझा करना चाहते हैं उसकी तस्वीरों का प्रसार करते हैं और जिस संगठन को इसकी आवश्यकता होती है उसे लेने के लिए आता है।

हम वार्ता, कार्यशालाओं और उन सभी प्राणियों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए सेवा प्रदान करने के लिए हमारे अनुभव और ज्ञान की पेशकश करते हैं, जिन्होंने इस तरह जीने के लिए चुना नहीं है लेकिन जीवित रहने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। "

उनके नेटवर्क में उनका पालन करें!

यदि आप अपने किसी भी काम को याद नहीं करना चाहते हैं और अपनी गतिविधि जारी रखना चाहते हैं, तो आप अपने फेसबुक, इंस्टाग्राम या ट्विटर पेज पर सभी समाचार देख सकते हैं।

हम इन मूल और सहायक पहलों से प्यार करते हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कट कानकट कान
हवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रणहवाई अड्डों में बिल्लियों की उपनिवेशों का नियंत्रण
मेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूटमेजबान जानवरों के साथ फ्लैटों के किराये के लिए छूट
हम दो एकजुटता अभियानों के साथ विश्व पशु दिवस मनाते हैंहम दो एकजुटता अभियानों के साथ विश्व पशु दिवस मनाते हैं
बिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारीबिल्ली की देखभाल - बिल्ली की जानकारी
बार्सिलोना ने एक अग्रणी पहल पैदा की जो बिल्लियों के जिम्मेदार स्वामित्व के प्रकटीकरण में एक संदर्भ…बार्सिलोना ने एक अग्रणी पहल पैदा की जो बिल्लियों के जिम्मेदार स्वामित्व के प्रकटीकरण में एक संदर्भ…
दिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करेंदिसम्बर के महीने के दौरान अपने पेट्रोव के साथ हुप कैलेंडर का ऑर्डर करें
एक बिल्ली के कितने मानव साल हैएक बिल्ली के कितने मानव साल है
बिल्लियों के जिम्मेदार कार्यकाल का अभियान सफलतापूर्वक समाप्त होता हैबिल्लियों के जिम्मेदार कार्यकाल का अभियान सफलतापूर्वक समाप्त होता है
बिल्ली की स्थिरताबिल्ली की स्थिरता
» » Llobregats, बिल्ली उपनिवेशों की मदद करने के लिए एक मूल तरीका है
© 2021 taktomguru.com