taktomguru.com

ग्रेनाडा में बिल्लियों मदद की तलाश में है

हर दिन कई लोग सड़कों पर कुत्तों और बिल्लियों की मदद करने के लिए अपनी बिट का योगदान करने की कोशिश करते हैं। ग्रेनेडा से इस लड़की का यह मामला है।

"वह एक बिल्ली कॉलोनी खिलाती है और हाल ही में, उनमें से दो बहुत बुरी स्थितियों में दिखाई दी हैं। वह उन्हें उठा नहीं सकती है, क्योंकि उसके पास घर पर 4 कुत्तों और 5 बिल्लियों को इकट्ठा किया गया है। उन्हें आगे बढ़ने में मदद करने के लिए तत्काल मदद की ज़रूरत है। "

कल जब मैं यह लिख रहा था, वास्तव में दो बिल्लियों थे जिन्हें मदद की ज़रूरत थी, लेकिन दोपहर में उन्होंने मुझे बताया कि सफेद बिल्ली का बच्चा मर गया था। यह हमें कठोर वास्तविकता दिखाता है: जब तत्काल सहायता का अनुरोध किया जाता है, तो यह कुछ के लिए होता है।




आपको एक आश्रय या एक ऐसे संगठन की आवश्यकता है जो आवश्यक देखभाल प्राप्त करने और पुनर्प्राप्त करते समय भूरे रंग के बिल्ली के बच्चे को घर दे सके। इसे अपने साथी के समान न होने दें!

यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति की मदद या जान सकते हैं जो इसे कर सकता है, तो फेसबुक के माध्यम से चारो हर्नएन्डेज़ से संपर्क करें, [email protected] ईमेल करें या 635558658 पर फोन करें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यौन व्यवहारयौन व्यवहार
झुकाव का समयझुकाव का समय
भूल गए राजकुमारभूल गए राजकुमार
एडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता हैएडवांस फेसबुक के माध्यम से बिल्लियों की देखभाल के लिए एक विशेष गाइड देता है
विभाग के लिए बिल्लियों आदर्शविभाग के लिए बिल्लियों आदर्श
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
सेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत हैसेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत है
बिल्लियों में ठंडा लक्षणबिल्लियों में ठंडा लक्षण
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
बिल्लियों में Vomitoबिल्लियों में Vomito
» » ग्रेनाडा में बिल्लियों मदद की तलाश में है
© 2021 taktomguru.com