taktomguru.com

आपको कभी भी कान या अपने कुत्ते की पूंछ काटना नहीं चाहिए

इंसानों की सौंदर्यशास्त्र भी अपने कुत्तों पर वापस आती है। इतना ही नहीं वे अपने शरीर में पूर्णता हासिल करना चाहते हैं, लेकिन यह भी अपने कुत्तों, mutilándoles कान और पूंछ प्राप्त करना चाहते हैं जब, सौभाग्य से, इन कदाचारों कई पशु चिकित्सकों द्वारा किए गए पर प्रतिबंध के साथ अधिक से अधिक देशों।

Pitbulls या Dobermans जैसे नस्लों आमतौर पर उनके कानों को विचलित करने के लिए संचालित किया गया था। यॉर्किस या रोट्टवेयर को भी अपनी पूंछ को विचलित करने के लिए संचालित किया गया था। क्यों? शुद्ध सौंदर्य कैप्रिस द्वारा।

हालांकि, क्या किसी ने इन गोद लेने वालों को असली विघटन के बारे में बताया है जो इसमें शामिल है? हम भौतिक विघटन के बारे में बात नहीं करते हैं, वास्तव में दोनों मामलों में, लेकिन सामाजिक विघटन के लिए बहुत दर्दनाक है।

और यह है कि कान और पूंछ दोनों कैनड्स के संचार में दो मौलिक उपकरण हैं। कान और पूंछ के साथ कई मूड संवाद करते हैं।




उदाहरण के लिए, सीधे कान सतर्कता और हमले की तैयारी को संवाद करते हैं। कानों पर संचालित कुत्तों को इस स्थिति को स्थायी रूप से बनाए रखा जाता है, जिससे अन्य कुत्तों द्वारा निरंतर गलत व्याख्या हो सकती है, जिसके परिणामस्वरूप आक्रामकता होती है।

एक और उदाहरण: पूंछ। इस महत्वपूर्ण सदस्य की कमी महिलाओं के लिए एक संदेश भेजने के लिए है कि वे हमेशा किसी भी पुरुष की सवारी करने के लिए तैयार होते हैं, जब ऐसा नहीं होता है। पूंछ वाली एक महिला इसे कम कर सकती है और दूसरे कुत्ते को भेज सकती है जो घुड़सवार नहीं बनना चाहती। संचार की अनुपस्थिति में, हमारे पास आक्रामकता की समस्याएं हैं।

एक दूसरे को समझने के लिए, जब हम कुत्ते के कान या पूंछ को विचलित करते हैं, तो ऐसा लगता है जैसे हम इंसानों में जीभ या इशारा करते थे।

कई देशों है कि कुत्तों में विकृति प्रतिबंध लगा दिया है देखते हैं, वहीं स्पेन अभी भी करने के लिए बहुत काम है, क्योंकि हालांकि यह मना किया है, कई vets अभी भी इन भयानक दरियाई मर्द संचालन दोनों हमारे पालतू जानवर के जीवन में अभ्यास करते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
क्या बोस्टन टेरियर में पूंछ है?क्या बोस्टन टेरियर में पूंछ है?
कुछ कुत्तों ने अपनी पूंछ क्यों काट दी?कुछ कुत्तों ने अपनी पूंछ क्यों काट दी?
पूंछ की ग्रंथि, जिसे कुत्ते की पूंछ ग्रंथि भी कहा जाता हैपूंछ की ग्रंथि, जिसे कुत्ते की पूंछ ग्रंथि भी कहा जाता है
कुत्तों की शारीरिक भाषाकुत्तों की शारीरिक भाषा
कुत्तों में चेरी आंख की समस्याकुत्तों में चेरी आंख की समस्या
कौन से कुत्तों को घुंघराले पूंछ है जब तक कि वे सतर्क न हों?कौन से कुत्तों को घुंघराले पूंछ है जब तक कि वे सतर्क न हों?
कुत्तों को अपनी पूंछ बहुत क्यों ले जाती हैकुत्तों को अपनी पूंछ बहुत क्यों ले जाती है
पशु संरक्षण कानून बढ़ने के बाद विचलित कुत्तों की संख्या छोड़ दी गईपशु संरक्षण कानून बढ़ने के बाद विचलित कुत्तों की संख्या छोड़ दी गई
ऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता हैऑस्ट्रिया अपने कुत्तों को विघटन से बचाता है
कुत्तों में पूंछ काटना - जानकारीकुत्तों में पूंछ काटना - जानकारी
» » आपको कभी भी कान या अपने कुत्ते की पूंछ काटना नहीं चाहिए
© 2021 taktomguru.com