taktomguru.com

लाल पांडा भालू (तीसरा हिस्सा)।

लाल पांडा की व्यवहार विशेषताओं के साथ जारी है:गतिविधि: वे सुबह और सुबह के दौरान सबसे सक्रिय हैं। रात में, वे भूमि और पेड़ों के बीच भोजन की तलाश करते हैं। शेष दिन वे आमतौर पर पेड़ों की शाखाओं पर आराम करते हुए झूठ बोलते हैं।कमजोरियों: उनके पास गर्मी की उच्च संवेदनशीलता है, आदर्श तापमान होने के कारण वे 10 से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच आराम महसूस करते हैं। उच्च तापमान, वे असहिष्णु हैं। यही कारण है कि महान आसीन जीवन शैली और पेड़ों (कभी कभी आप अपनी पूंछ के साथ उसके चेहरे को कवर करने के प्राप्त कर सकते हैं) की छाया द्वारा आश्रय स्थानों के लिए जुनून बताते हैं।
कौशल: वे उत्कृष्ट पर्वतारोही और महान एक्रोबैट्स (उनके पंजे के लिए धन्यवाद जो उन्हें फिसलन सतहों पर पकड़ने की अनुमति देते हैं) द्वारा विशेषता है। वे तेज़ और चुस्त हैं। जिज्ञासा: वे आमतौर पर अपने मुंह में भोजन लेने के लिए अपने सामने के पैरों का उपयोग करते हैं।व्यवहार: शांत और मैत्रीपूर्ण। संवाद करने के लिए वे इसे ट्रिल रोने के माध्यम से करते हैं।


शिकारियों: स्नो के पैंथर (पैंथेरा ओन्शिया) और मिंक (मस्तेलिडे)।संभोग और प्रजनन: मई और जुलाई के मध्य में, पुरुष एक साथी की तलाश में महिलाओं द्वारा निवास क्षेत्र के माध्यम से यात्रा करते हैं। लुभाने के लिए, नर जोर से रोता है।गर्भधारण की अवधि: 135 दिनों का औसतhatchlings: सामान्य 2 में (हालांकि वे 3 से 4 के बीच भी हो सकते हैं)। जन्म देने के लिए, मादाएं पेड़ों के ऊपरी भाग में व्यवस्थित होती हैं, जो शाखाओं और पत्तियों के साथ प्रदान की जाती हैं और फिर युवाओं को रखती हैं। जन्म के बाद, छोटे बच्चों के बाल होते हैं। ये पिल्ले, जो लगभग 6 सेमी मापते हैं। । और एक वजन 100 ग्राम के बीच लेकर, अत्यधिक निर्भर हैं: छोड़ पिछले 90 दिनों मांद लेकिन अगले प्लेबैक अवधि के लिए माता-पिता के साथ रहने के लिए जारी रहेगा।

5 महीनों के बाद, निजी रहे हैं और 18 और 20 महीने के बीच, तक पहुँचने परिपक्वता sexual.Continuará: उनके वर्गीकरण और इस animal.Foto के जीवन में एक सामान्य दिन के वर्णन के बारे में निष्कर्ष: BP
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
डामर: गर्मियों में अपने कुत्ते का सबसे बुरा दुश्मनडामर: गर्मियों में अपने कुत्ते का सबसे बुरा दुश्मन
मेरे कुत्ते के तापमान को कैसे मापेंमेरे कुत्ते के तापमान को कैसे मापें
गर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरेगर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरे
कुत्ते कैसे पसीना करते हैं?कुत्ते कैसे पसीना करते हैं?
कुत्ते पर थर्मामीटर रखें: इसे सही तरीके से कैसे करेंकुत्ते पर थर्मामीटर रखें: इसे सही तरीके से कैसे करें
विशालकाय जानवरविशालकाय जानवर
काले पैंथर के अंधेरे मेंकाले पैंथर के अंधेरे में
लाल पांडा भालू (दूसरा भाग)।लाल पांडा भालू (दूसरा भाग)।
कुत्ते और गर्मी: उच्च तापमान का मुकाबला करने के लिए सुझावकुत्ते और गर्मी: उच्च तापमान का मुकाबला करने के लिए सुझाव
भालू - विशेषताओं, प्रजातियों, यह क्या खाता है और निवासभालू - विशेषताओं, प्रजातियों, यह क्या खाता है और निवास
» » लाल पांडा भालू (तीसरा हिस्सा)।
© 2021 taktomguru.com