taktomguru.com

ईगल

यह शिकारी दुनिया के कई लोगों के लिए शक्ति का प्रतीक है, यह इसकी महान अवस्था उपस्थिति और इसकी शक्ति के कारण है जब यह शिकार करते समय कार्य करता है। ईगल सबसे डरावनी शिकारी पक्षियों हैं। ये शानदार प्रजातियां पूरी दुनिया में रहती हैं, हालांकि वे अंटार्कटिका में नहीं मिलती हैं। एक विशेषता विशाल और नुकीले चोंच के साथ, विशाल पंख, बल और तेज पंजे लगाकर उनसे कोई कृंतक छिप जाता है।





हालांकि वयस्कता में इन सभी गुणों के खिलाफ बदल दिया गया है। उदाहरण के लिए, उनके पंजे के पंजे बहुत लचीले और लंबे हो जाते हैं, इससे उनका शिकार बच जाता है क्योंकि वे अच्छी तरह से संयम नहीं होते हैं। यह ईगल्स को खुद को खिलाने में सक्षम नहीं होने के कारण अपोको से मरने का कारण बनता है। यद्यपि इनमें से अधिकतर शानदार नमूने नवीनीकरण के कार्य करते हैं, इस अधिनियम में पहाड़ के शीर्ष पर चढ़ना और कई महीनों तक रहने के लिए जगह ढूंढना शामिल है। फिर वे चट्टान को तोड़ने के लिए एक चट्टान को मारते हैं जो पहले से ही इतने स्टूप्ड होने पर काम नहीं करता है। एक बार शुरू होने के बाद, कई महीनों तक प्रतीक्षा करें जब तक कि यह वापस न हो जाए। और अपनी नई चोंच के साथ यह अपने पंजे और उसके पंखों को बंद कर देता है जो अब और अधिक प्रभावी और प्रभावी तरीके से शादी करने और शादी करने के लिए इसे सेवा नहीं देते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेडागास्कर ट्रेंच एक अज्ञात शिकारीमेडागास्कर ट्रेंच एक अज्ञात शिकारी
तेंदुए के बारे में आप सब कुछ जानना चाहते हैंतेंदुए के बारे में आप सब कुछ जानना चाहते हैं
FelinesFelines
कोमोडो ड्रैगन की 6 जिज्ञासाकोमोडो ड्रैगन की 6 जिज्ञासा
दुनिया के 8 सबसे तेज जानवरोंदुनिया के 8 सबसे तेज जानवरों
ईगल का गर्भावस्थाईगल का गर्भावस्था
ईगल: विशेषताओं, वे क्या खाते हैं, जहां वे रहते हैं और प्रकारईगल: विशेषताओं, वे क्या खाते हैं, जहां वे रहते हैं और प्रकार
कार्निवायर पक्षियों के नामकार्निवायर पक्षियों के नाम
Bonebreaker पक्षी मेक्सिकोBonebreaker पक्षी मेक्सिको
शिकार कुत्तों के प्रकारशिकार कुत्तों के प्रकार
© 2021 taktomguru.com