taktomguru.com

फीडर और ड्रिंकर के साथ एक स्क्रैपर कैसे बनाया जाए





सस्ता, साफ और सब से ऊपर, बहुत उपयोगी. अगर आपकी बिल्ली में खुरचनी नहीं है, तो आप उसे अस्वीकार नहीं कर सकते हैं. एक में रखो शांत जगह, बिल्ली खेल सकते हैं, खिंचाव, खरोंच, खाना और खुशी से पीते हैं, और आवश्यकता के बिना सोफा और अन्य फर्नीचर को नष्ट करें. तस्वीर में बिल्ली का बच्चा, सुशी, इसका उपयोग करने के लिए भाग्यशाली है और इसे किसी भी बिल्ली को स्क्रैपर के लिए भुखमरी की सिफारिश करता है ... और एक मंडुका। क्योंकि, दो अच्छे ऊर्ध्वाधर स्क्रैपर्स के अलावा, इस आविष्कार में एक फीडर और पीने के फव्वारे की रक्षा करने के लिए एक जगह है. यदि आप जानना चाहते हैं कि इसे कैसे करना है, में घर पर बिल्लियों हम समझते हैं कि एक समान आसानी से कैसे बनाना है।

आपको क्या चाहिए रस्सी का एक कुंडल आधार स्क्रेपर्स लाठी के flanges बन्धन के लिए फ्लैट स्ट्रिप्स की एक जोड़ी और स्वाद का हाथों का खिलौना करने के लिए मध्यवर्ती मोटाई, पीवीसी पाइप या की तरह, flanges, एक गत्ते का डिब्बा, लकड़ी के बोर्ड Esparto बिल्ली।

पालन ​​करने के लिए कदम: यदि हमारे पास पहले से ही सभी सामग्री है, तो यह केवल कुछ कदम उठाने के लिए बनी हुई है। लेकिन चलो सुशी के मालिक से बात करते हैं, वह किसी से भी बेहतर बताती है कि उसने यह कैसे किया:

"जरूरी चीज रस्सी है, कि लेरो मर्लिन में कई मीटर की एक सस्ता रोल है, इसे बहुत मोटी नहीं होना चाहिए, लेकिन यह एस्पार्टो प्रकार होना चाहिए।

और, रस्सी घुमावदार प्रारूपक होने के लिए समर्थन, मैं एक खाली कागज रोल प्लॉटर ले लिया है, जानवर के लिए कागज तौलिये के एक रोल चाहते हैं, तो आप भी एक सीधे ट्रंक या यह की तरह कुछ का उपयोग कर सकते हैं।

रस्सी "ट्रंक" के आधार पर एक निकला हुआ किनारा के साथ बांधा जाता है, अच्छी तरह से apretadita और एक अन्य निकला हुआ किनारा करने के लिए दूसरे छोर पर सुरक्षित गिर गयी है। अकेले एक स्क्रैपर कि flanges की एक जोड़ी के साथ एक मेज (माना) के पैर के साथ संलग्न किया जा सकता है (यह भी आप लेरॉय मर्लिन में मिलेगा, तो आप उस के लिए पर्याप्त लंबे होते हैं विश्वास दिलाता हूं) लेकिन आप इसे पूरा शुरू करना चाहते हैं।

उदाहरण के भोजन Lidl, (जो पिछले सप्ताह पूंछ लाया) और तुम चुप रहो कटौती दो अन्य दो, साथ ही एक उद्घाटन को शामिल किया गया चित्र में देख रहने के लिए पलकों के साथ एक गत्ते का डिब्बा ले लो,। फिर, यदि आप चाहें तो, हालांकि इस मामले में मैंने किया है, तो आप इसे चर्मपत्र कागज कवर किताबें, मखमल प्रकार के साथ लाइन या gustéis.Después बॉक्स के आधार बाँट देना आधार बनाने के लिए एक लकड़ी के बोर्ड खरीदने के लिए कर सकते हैं, एम लेरॉय अलग-अलग लंबाई और चौड़ाई को बेचने (, के लिए मैं दो कदम बना दिया है, लेकिन जो कुछ भी आप चाहते हैं) ध्यान रखें कि बॉक्स और प्रत्येक पक्ष पर एक स्क्रैपर पर आधारित होगा में रखने के लिए,।
मैं अनुशंसा नहीं करता कि आप बुकशेल्फ़ को ऊपर रखें, यह ठीक से ठीक करने के लिए एक रोल है और बिल्ली सबकुछ से गुजरती है। उसी स्टोर में आप टेबल को काटते हैं यदि यह आपके इच्छित माप से मेल नहीं खाता है, तो उन्हें लगभग 6 यूरो खर्च होंगे।

फिर, यह चित्र में काटने जैसा कि आप देख, बॉक्स आधार करने के लिए छोटे सिर के साथ नाखून के साथ, स्ट्रिपर्स की तरह सेट किया और लकड़ी का एक और पट्टी के बारे में 10cm विस्तृत के साथ बॉक्स के पीछे दो स्क्रेपर्स शामिल हो गए, निकला हुआ किनारा, के लिए थोड़ा और स्थिरता है। और एक अंतिम स्पर्श के रूप में, आप उच्चतम खुरचनी से एक गुड़िया लटका सकते हैं उसे लुभाने के लिए चढ़ाई और इसे लेने के लिए। मेरी सुशी बिल्ली इसे प्यार करता है !!! सच्चाई यह है कि इसे करने की तुलना में व्याख्या करना अधिक कठिन है ... "


अधिक जानकारी:
  • Esparto रस्सी scraper: इसे स्वयं कैसे करें
  • स्क्रैपर का उपयोग करना सीखें: अपनी बिल्ली के लिए उपयोग करने के लिए चालें
  • खरोंच और चढ़ाई: अभ्यास करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए सरल खुरचनी
  • गैटेरो पेड़: सरल चरणों में इसे स्वयं कैसे बनाएं
  • एक पेड़ बनाने की प्रेरणा: दूसरों ने क्या किया है से सीखें
  • आदर्श स्क्रैपर: सही स्क्रैपर खोजने के लिए 8 विचार
  • मजा करो बिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाले दो बिल्ली के बच्चे का वीडियो
  • समाधान की तलाश करें: सोफे खरोंच से अपनी बिल्ली को रोकने के लिए युक्तियाँ

स्रोत और तस्वीरें: नाना पाइप

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
पारिस्थितिकी बिल्ली scratcherपारिस्थितिकी बिल्ली scratcher
हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?
व्यायाम करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए एक खुरचनी बनाओव्यायाम करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए एक खुरचनी बनाओ
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए रस्सी खुरचनी कैसे करें?अपनी बिल्ली के लिए रस्सी खुरचनी कैसे करें?
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?
» » फीडर और ड्रिंकर के साथ एक स्क्रैपर कैसे बनाया जाए
© 2021 taktomguru.com