taktomguru.com

सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे




कुछ लेपित चिपबोर्ड टेबल खरोंच से अपने सोफे को बचाने के लिए आदर्श हैं।

बिल्लियों के लंबे समय से पीड़ित मालिकों को अच्छी तरह से पता है कि यह आसान नहीं है बरकरार रहो एक सोफा या armchair और, सामान्य रूप से, लंबवत सतहों के साथ किसी भी फर्नीचर। हालांकि, हमारे बिल्ली के बच्चे को फर्नीचर को नष्ट करने से रोकने के लिए समाधान हैं, और ये उचित तरीके से अपनी खरोंच की जरूरतों को पूरा करने और रणनीतिक स्थानों में फर्नीचर की रक्षा करने के तरीके को जानने के माध्यम से गुजरते हैं। ऐसा करने का एक तरीका है रक्षक राकेल गोंजालेज ने हमारे पसंदीदा बिल्ली निर्माताओं में से एक का आविष्कार किया है। समझदार, प्रभावी, सजावट में एकीकृत और बनाने में आसान, यानी, हम एक के बारे में बात करते हैं inventazo कि आपका सोफा आपको हमेशा धन्यवाद देगा।

आप अपने प्यारे बिल्ली के बच्चे के पालना से अपने सोफे को बचाने के तरीकों की तलाश में पागल की तरह क्या हैं? कि आप उन्हें रोकने के लिए दरवाजा बंद नहीं करना चाहते हैं और कि खंभे नाराज या हजारों और एक पर ध्यान नहीं देते हैं चाल आपने क्या प्रयास किया है विद्रोही बिल्लियों की दुनिया में आपका स्वागत है या, आराध्य बिल्लियों की दुनिया के लिए क्या वही है। लेकिन निराशा मत करो, क्योंकि यह संरक्षक आपके सोफे को बिखरने से बचाएगा और आप इसे एक स्टॉम्प में कर सकते हैं, इसलिए सरल और आर्थिक।

उन्हें एक खुरचनी की जरूरत है
बेशक, पढ़ना जारी रखने से पहले याद रखें कि आपकी बिल्ली को खरोंच करने की जगह है, और यदि यह एक जानवर है बड़ा आकार या उसके खरोंच शैली ऊर्जावान है, तो आपको एक खुरचनी की आवश्यकता होगी स्थिर, शायद मंजिल से छत तक। यदि आपके पास यह नहीं है, या यदि आपके पास अपर्याप्त स्क्रैपर है, तो आपका फर्नीचर हमेशा खतरे में होगा।

और यह भी आपकी कल्याण और स्वास्थ्य, क्योंकि हर बिल्ली केक के लिए खरोंच आवश्यक है। आप हमारे अनुभाग पर एक नज़र डाल सकते हैं स्क्रेपर्स, जहां DIY विचारों के अलावा, आप अन्य तरीकों से सीख सकते हैं आपको बस्टेड होने से रोकते हैं और भी फर्नीचर सामान्य रूप से, साथ ही साथ अपनी बिल्ली को खरोंच करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए चालें जहां आपको खरोंच करना है।

दूसरी तरफ, यह रक्षक खरोंच करने के लिए काम कर सकते हैं। समय-समय पर कालीन को नवीनीकृत करना आसान है और हमेशा सोफा को छूए बिना नए जैसा दिखता है, जो इस बार दीवार के खिलाफ है, इसलिए हमने पीछे की ओर खरोंच की समस्या को बचाया।

काम करने के लिए हाथ
राकेल को अपने व्यावहारिक आविष्कार के बारे में बताएं और समझाएं कि इसे कैसे ले जाना है:
मैं अपना आखिरी छोटा काम भेजता हूं, जो कि मेरे लिए बहुत सरल और सस्ता है और मेरी बालों को सबसे उपयोगी रहा है। मैंने एक खरीदा नया सोफा और निश्चित रूप से वे "ब्रांड नई" के लिए पागल थे और उन्हें अपनी गंध और नाखूनों के साथ चिह्नित किया। मैं बाजार में संरक्षक को देख रहा था लेकिन वे सभी कोने और सच्चाई हैं, मेरी बिल्लियों कोने से संतुष्ट नहीं थे, लेकिन उन्होंने मुझे तरफ से खरोंच कर दिया। इसलिए मैंने सोफा के किनारे और हथेली के आराम के क्षेत्र को माप लिया, मैंने खरीदा तीन agglomerate बोर्डों, एक कालीन का छोटा टुकड़ा यह सोफा के रंग के साथ अच्छा लगेगा और नाखून।.. और के लिए 18 यूरो और काम के आधा घंटे देखो मैं कितना अच्छा रहा हूँ!
इंटीरियर को लाइन करना जरूरी नहीं है, क्योंकि इसे एक बार रखा जाता है, इसे देखा नहीं जा सकता है, इसलिए हम कपड़े को बचाते हैं।
यह इतना आसान है कि कोई भी ऐसा कर सकता है। उल्लिखित तालिकाओं और कालीन के अलावा, आपको केवल एक की आवश्यकता है हथौड़ा और एक्सडी नाखूनों के साथ जुड़ने के लिए लकड़ी को पकड़ने वाले दोस्ताना हाथ। इस मामले में, ज़ाहिर है, मेरे भाई जेरार्डो के लोग, जो हमेशा मेरे विचारों के साथ मेरी मदद करते हैं। ऊपरी तस्वीर में आप अंदर रक्षक देख सकते हैं। हम देख सकते हैं कि इस तरफ मैंने इसे कवर नहीं किया है और इस तरह यह सब तेजी से चला गया है मैंने कालीन और स्पाइक के साथ agglomerate कवर किया.निचली छवि में हम देख सकते हैं कि सोफे किस तरफ रहा है कि पेलोचा परिवार ने चिह्नित क्षेत्र के रूप में चुना है। इस तस्वीर में या सामने (फोटो जो पोस्ट खोलता है) में तरफ से देखा गया, armrest बोर्ड के नीचे है। अब ... जितना चाहें उतना स्क्रैच करें!
हम सजावट से मेल खाने के लिए चुने गए कालीन के साथ रक्षक को कवर कर सकते हैं।

बाकी के लिए, राकेल अपने DIY एंटीक्स के साथ जारी है, जो उसकी बिल्लियों को खुश करती है और अपने अपार्टमेंट को व्यवस्थित जगह में बदल देती है, दोस्ताना बिल्ली, जहां उनकी बहुमूल्य लेकिन सभी के ऊपर, प्यारी बिल्ली का बच्चा सबसे आरामदायक और मनोरंजक जीवन का नेतृत्व करता है।

राकेल के महान विचार
हम आपको पहले ही अन्य आश्चर्य बताते हैं कि उन्होंने अपने बिल्लियों के लिए अपने कमरे में अपनी तरह तैयार किया था कवर सैंडबॉक्स अलमारी के साथ कवर या कुछ फर्नीचर की सरल व्यवस्था जो कार्य करता है खुरचनी, जूता रैक और जिम.


सबसे अच्छी बात यह है कि आपकी रचनात्मकता बाकी नहीं है, और इसका मतलब है कि तीन बहुत अच्छी चीजें हैं: कि आपकी बिल्लियों बेहतर होंगी, कि आपका घर भी जीत जाएगा और हम आपके महान विचारों के चरण-दर-चरण को अपने घरों में लागू करने में सक्षम होने के लिए कदम जारी रख सकते हैं ।
स्रोत: gatosencasa.com
स्रोत: राकेल और जेरार्डो गोंज़ालेज

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
समाधान इसलिए आपकी बिल्ली सोफा खरोंच नहीं करती हैसमाधान इसलिए आपकी बिल्ली सोफा खरोंच नहीं करती है
शहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करेंशहरी पालतू जानवर: बिल्लियों के साथ अपना अच्छा घर साझा करें
क्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैंक्योंकि बिल्लियों लकड़ी को खरोंच करते हैं
मेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती हैमेरी बिल्ली अपने खिलौनों को छुपाती है
हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?
आईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती हैआईका के साथ बिल्लियों के लिए एक लंबवत जिम बनाती है
फर्नीचर को खरोंच से मेरी बिल्ली को रोकेंफर्नीचर को खरोंच से मेरी बिल्ली को रोकें
बिल्लियों के लिए एक कार्डबोर्ड सोफे को अनुकूलित करने के विचारबिल्लियों के लिए एक कार्डबोर्ड सोफे को अनुकूलित करने के विचार
» » सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
© 2021 taktomguru.com