taktomguru.com

लकड़ी पर फाइबर स्क्रैपर के पेशेवरों और विपक्ष




में घर पर बिल्लियों हम अच्छी तरह से जानते हैं कि स्क्रैपर्स बिल्ली की देखभाल के लिए एक महत्वपूर्ण तत्व हैं ... और सोफा, असबाब और हमारे बिल्ली घर के अन्य फर्नीचर की सही स्थिति को प्राप्त करने के लिए भी।

इसलिए, और सबसे सुविधाजनक विकल्प चुनने में आपकी सहायता के लिए, हम विभिन्न मॉडलों को देखेंगे जिन्हें हम अपनी छोटी बिल्लियों में उपलब्ध करा सकते हैं, या तो इसे खुद बनाते हैं या, ज़ाहिर है, उन्हें खरीदना।

हमने पोस्ट की इस श्रृंखला को एक बहुत ही सामान्य स्क्रैपर के साथ शुरू किया, जो फाइबर के साथ रेखांकित है या सिसाल रस्सी और एक लंबवत पद के रूप में. हमने एक और भी बहुत इस्तेमाल किया, जैसा कि नालीदार गत्ता, सामान्य रूप से क्षैतिज, लेकिन दीवार पर ढहने योग्य. फिर यह एक ही सामग्री की बारी थी, लेकिन क्षैतिज उपयोग के लिए, एक अंगूठी और खिलौनों के साथ।

अब, हम एक कम आम स्क्रैपर देखेंगे, लेकिन इसका इस्तेमाल सामान्य रूप से सोफा या फर्नीचर के करीब दीवारों को रखने के लिए किया जा सकता है कि हम खरोंच से बचाना चाहते हैं।


इस प्रकार, यह संयुक्त स्थापना के एक खुरचनी या स्क्रैपर्स है, जो विशेष रूप से शौकिया बिल्लियों को खरोंच करने के लिए पसंद करेंगे, जैसा कि निम्न चित्र में देखा गया है।

स्क्रैप भाग आमतौर पर बनाया जाता है सिसाल रस्सी कपड़े, लेकिन अन्य सामग्री भी हैं, अमेरिकी ब्रांड की तरह Squarecathabitat, बांस के कपड़े से बने, जिसे पूरी तरह से स्क्रैपर खरीदने के बिना प्रतिस्थापित करने के लिए अलग से बेचा जाता है।


इस प्रकार के स्क्रैपर्स का मूल्यांकन करने से पहले, याद रखें प्रत्येक बिल्ली के पास है व्यक्तित्व, वरीयताओं और जरूरतों. एक उदाहरण: हमारे शुभंकर आपको एक लंबे खुरचनी की आवश्यकता होगी यह, विशेष रूप से यदि यह मजबूत निर्माण का है, या यदि यह कुछ मजबूत नस्लों, वन प्रकार के नार्वेजियन से संबंधित है।

कई स्क्रैपर्स होने के नाते हमेशा होता है एक अच्छा विचार है, खासकर अगर हमारे पास है बड़ा बिल्ली का बच्चा परिवार या यदि बिल्ली सक्रिय है और हमें दिखाती है कि यह उन लोगों का उपयोग कर रहा है जिनका हम उपयोग कर रहे हैं। इसलिए, भले ही यह आदर्श नहीं है, यह स्क्रैपर पूरक हो सकता है बहुत अच्छा अन्य मंजिल से छत तक या एक के साथ विभिन्न ऊंचाइयों के खुरचनी पेड़, चलो कहते हैं। यही वह है, जो बिल्ली को इतनी अधिक सीमा के बिना, अधिक और बेहतर स्थानांतरित करने की अनुमति देता है।

फायदे: बिल्लियों के लिए यह उन्हें रीढ़ की हड्डी को आराम से फैलाने की इजाजत देता है, क्योंकि शिकंजा के साथ दीवार पर तय होने से स्थिरता मिलती है। इसके अलावा, बिल्लियों अक्सर सिसाल रस्सी कपड़े की तरह बहुत ज्यादा पसंद है।

एक और फायदा है इसकी विनिर्माण सुविधा। इसे स्वयं करना आसान है: इसमें केवल लकड़ी के बोर्ड और एक रस्सीदार कपड़े (विभिन्न कपड़े, कालीन कपड़ा, गत्ता, कॉर्क या किसी भी सामग्री का कालीन होता है जिसे हम जानते हैं कि हमारी बिल्ली पसंद करती है)।

कीमत यह स्क्रेपर्स है कि भागों के मामले में एक फायदा माना जा सकता है, हालांकि पूर्ण खरीद एक महत्वपूर्ण परिव्यय शामिल है क्योंकि उनके उपयोग बड़े पैमाने पर नहीं है और कीमतें, उच्च हो जाते हैं चारों ओर 30 यूरो मँडरा। इसलिए, हम उन मॉडलों में अधिक रुचि रखते हैं जो बाद में रिफिल प्रदान करते हैं। एक प्लस: स्पेयर पार्ट्स का उपयोग करके हम थोड़ा हिरण बन सकते हैं।

बेशक, एक और फायदा घर के फर्नीचर के साथ एकीकरण है। वे सुंदर हैं और एक देते हैं आधुनिक और सजावटी स्पर्श घर के लिए उनके साथ हम अन्य प्रकार के पारंपरिक स्क्रैपर्स के साथ ठोकर खाने से छुटकारा पा सकते हैं।

कमियां: छिड़काव catnip की अनुमति नहीं है, लेकिन catnip स्प्रे अपने पालतू जानवर को आकर्षित करने और इसके उपयोग को प्रोत्साहित करने के लिए इसकी सतह पर। इसके अलावा, आपको इसे स्थापित करने के लिए छेद बनाना होगा, क्योंकि यह शिकंजा के साथ तय किया गया है। यह बिल्ली पिल्लों के लिए बहुत उपयुक्त नहीं बनाता है, जब तक कि हम इसकी ऊंचाई पर ध्यान नहीं देते जैसे बिल्ली बढ़ती है.
अधिक जानकारी:
  • Esparto रस्सी scraper: इसे स्वयं कैसे करें
  • स्क्रैपर का उपयोग करना सीखें: अपनी बिल्ली के लिए उपयोग करने के लिए चालें
  • गैटेरो पेड़: सरल चरणों में इसे स्वयं कैसे बनाएं
  • एक पेड़ बनाने की प्रेरणा: दूसरों ने क्या किया है से सीखें
  • आदर्श स्क्रैपर: सही स्क्रैपर खोजने के लिए 8 विचार
  • मजा करो बिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाले दो बिल्ली के बच्चे का वीडियो
  • समाधान की तलाश करें: सोफे खरोंच से अपनी बिल्ली को रोकने के लिए युक्तियाँ
  • सही खुरचनी पाएं: बिल्ली मोना के मामले को जानें

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: gatosencasa.com



घर पर बिल्लियों के यूट्यूब:
लघु जैतून के पत्तों के साथ खुश बिल्लियों
    जैतून की शाखाएं एक असली भूमध्य कैटनीप हैं, इसे अपनी बिल्ली से आजमाएं! वे अपनी पत्तियों को गंध करना पसंद करते हैं, पूरे पौधे उन्हें उत्साहित करते हैं। और जानें ...
    लघु
      मुझे कुकी पसंद नहीं है, requetemiau!
    Requetemiau, मुझे आश्वासन दिया है कि मैं कुकी मारिया द्वारा बहकाया नहीं गया हूं, कि मैं एक बिल्ली हूं, मेरे दोस्त-, बिल्ली का बच्चा अपने छोटे दोस्त की अनजानता की शिकायत करता है। और जानें ...
    लघु
      ऊंचाई में बिल्लियों की रश
    एक कठिन लड़ाई के बाद, दो बिल्लियों में से एक खुद को विजेता घोषित करता है। दोनों में से कौन सा खराबी के पेड़ का राजा होगा? अपने दांव रखें! और जानें ...
    लघु
      आहार पर बिल्ली किसी अन्य बिल्ली से भोजन चुराती है
    एक लालची बिल्ली को रोकना वास्तव में मुश्किल है, खासतौर पर अमीरों की एक प्लेट के सामने, स्वस्थ लेकिन पहाड़ियों के ब्लेंड केडी से ज्यादा स्वादिष्ट। आहार पर होना कितना बुरा है! पैर डालकर शुरू करें, और मुंह से समाप्त होता है ...
    लघु
      ओह, क्षमा करें, क्षमा करें, क्षमा करें ...
    बिल्ली इस्तीफे के साथ देखती है और चेहरे का सामना करती है कि यह एक कविता है कि बिल्ली की झपकी उनके नाक के सामने एक झींगा कैसे होती है! और जानें ....
    लघु
    यह catwalk मेरा है। Catwalk पर चलने वाले घर में पहली बिल्ली उसे उसे, या बल्कि, केवल खुद के रूप में मानती है, और दूसरों को बारीकी से देखती है। वीडियो में, वह एक सियामीज़ का अनुसरण करता है, जो आखिर में बिल्ली के संदेह को समझता है और थोड़ी देर के बाद भाग जाता है।
    लघु
    नए कैटवॉक को जानना कैट्सकासा किट्टी ने नए कैटवॉक पर अपना पहला कदम उठाया कि उसकी एमिटोस दीवार पर लटका है। क्या बदलाव, दीवारों पर चलने के लिए शांत! और जानें ...
    लघु
    क्या मैं कूदता हूं या कूदता हूं? "अजीब बिल्ली का बच्चा, सोचता है और सोचता है कि नए कैटवॉक पर कूदना है या नहीं, कि उसके एमिटोस ने दीवार पर लटका दिया है या नहीं। आपको क्या लगता है, आखिर में कूद जाएगा? और जानें ...
    लघु
      मुझे अपना छोटा दोस्त देने के लिए क्या अमीर छोटी बात है? ... puagggggg !!!!!!!
    बिल्ली का बच्चा मानता है कि हाथ क्रीम समृद्ध संघनित दूध, या क्रीम की एक ट्यूब है, लेकिन ... लेकिन वह पता लगाता है कि यह ऐसा नहीं है ... और जिज्ञासा और अजीबता के उसके छोटे चेहरे में कोई अपशिष्ट नहीं है ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
पारिस्थितिकी बिल्ली scratcherपारिस्थितिकी बिल्ली scratcher
हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?बिल्लियों के नाखूनों के लिए कवर: एक अच्छा विचार?
स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए चालेंस्क्रैपर का उपयोग करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए चालें
बिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचारबिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचार
» » लकड़ी पर फाइबर स्क्रैपर के पेशेवरों और विपक्ष
© 2021 taktomguru.com