taktomguru.com

पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ बनाया गया अपमानजनक खुरचनी पेड़






जैसा दिखता है, ब्लॉग छोटे विचारों को एक बड़ी बुद्धि बहती है। अपने महान विचारों को दिन-प्रतिदिन के साथ, शायद उसे अपना नाम भी बदलना चाहिए ... चुटकुले चुटकुले, हमारे दोस्त लेटिसिया करता है महान शिल्प, सबसे कल्पनाशील और पारिस्थितिकीय. उनका रीसायकल, रंग और आखिरकार बेकार को व्यावहारिक और कभी-कभी नाजुक सजावट में बदलना है। पुराने ड्रॉवर, कुछ टेबल ... और कुछ और के साथ बने इस खुरचनी पेड़ के बारे में आप क्या सोचते हैं? मेयो, है एक बहुत अच्छा पिंट!

Prrrrr, prrrrr, prrrrr ... इस तरह अच्छा अबरा और शरारती मोती purr, सुंदर बिल्लियों कि इसका आनंद लें बिल्ली की इच्छा की वस्तु, हम जल्द ही क्या करना सीखेंगे। अधिक तस्वीरों के साथ चरणबद्ध विस्तृत कदम, आप इसे लेटिसिया के ब्लॉग में देख सकते हैं, इसलिए यहां हम उसकी पूरी पोस्ट की समीक्षा करेंगे।


शुरू करने से पहले, देखते हैं कि क्या वह अपने काम से संतुष्ट है, ए शीर्ष पर एक सुपरकंप के साथ डबल स्क्रैपर. आपकी राय उन सभी के लिए मूल्यवान हो सकती है जो इसका अनुकरण करने का निर्णय ले रहे हैं:
"निश्चित रूप से मैं परिणाम से खुश हूं, मैंने एक दिन में स्क्रैपर लगाया, और हालांकि मैं इसे और बढ़ा सकता था, मूल विचार किया गया था, जो इस मामले में खरोंच और बिस्तर के लिए दो खंभे हैं।

सबसे पहले उन्होंने अधिक ध्यान नहीं दिया, लेकिन मेरे साथ ऐसा हुआ जो मैंने किया था, लेकिन एक बार कुछ समय बीत चुका है, तो वे इसका इस्तेमाल करते हैं और मैं बहुत संतुष्ट हूं, क्योंकि वे झपकी सोते हैं कि मैं उन्हें पसंद करूंगा! ... और मेरे पास अभी भी सोफे के रूप में अच्छा है। अधिक समय के साथ, मैं निश्चित रूप से बिस्तर के शीर्ष पर एक प्लेटफॉर्म लगाने के लिए कुछ किया होगा। फिर यह होगा -) "

विनिर्माण
हमें इसकी आवश्यकता होगी: एक लकड़ी का समर्थन या संरचना (यह एक टेबल हो सकता है Medianita नीचे झूठ बोल रहा है), एक दराज, प्लास्टिक ट्यूबों की एक जोड़ी या गत्ता हार्ड, कंबल या बोर्डों को कवर करने के लिए गर्म कपड़े, पूंछ, लकड़ी का हेलिकॉप्टर, सिसाल रस्सी, बड़े स्क्रैपर का बेहतर समर्थन करने के लिए शिकंजा, कैंची, हथौड़ा और ब्रैकेट की एक जोड़ी।

लेटिसिया से खुद को यह बताने के लिए कोई भी बेहतर नहीं है कि उसने यह कैसे किया, 5 आसान चरणों में:

1। ड्रॉवर खोजें और ठीक करें: मैंने जो पहली चीज की थी वह एक बॉक्स प्राप्त करना था जो इसके लायक नहीं था। दराज बहुत बड़ा था इसलिए मैंने इसे बहुत छोटा बना दिया, यानी, मैंने इसे निषिद्ध कर दिया, मैंने आधार और सभी तरफ काट दिया। ड्रॉवर का आकार उपयुक्त होने पर यह पहला कदम छोड़ सकता है।

2। कुछ टेबल या संरचना के लिए खोजें: मैंने संरचना का एक टुकड़ा लिया जो वहां था और ऊपरी बेस का एक बड़ा हिस्सा काटता था, मैंने किनारों को थोड़ा किनारा लगाया और आधार पर देखे गए तीन स्टड हटा दिए।

3। दराज रखें और स्क्रैपर्स को ठीक करें: मैंने बिस्तर पर शीर्ष पर खींचा, मैंने आधार पर एक पाइप को ठीक करने के लिए एक छोटी सी पूंछ रखी, चार ब्रैकेट के साथ भी मजबूर किया। मैंने एक छोटी पाइप के साथ ऐसा किया, जिसे मैं लकड़ी के टुकड़े का उपयोग करके शामिल हुआ, जो कि चढ़ने के लिए आधार या कदम था बिस्तर.

4। सिसाल को रोल करें और बड़े खुरचनी को मजबूत करें: तो मैंने सिसाल रस्सी के साथ दो पाइपों को ढक लिया और बिस्तर पर बड़ी पाइप शिकंजा की एक जोड़ी के साथ ठीक करें ताकि यह दृढ़ रह सके।

5। कपड़े के साथ अस्तर: आखिरकार मैंने उस कोट के भेड़ के बच्चे के साथ आधार को ढक लिया जिसे मैं अब नहीं चाहता था। उसी तरह, मैंने बिस्तर के किनारों को रेखांकित किया, मैंने रखा एक कंबल, और इसी तरह छोटे आधार। अंतिम स्पर्श के रूप में, मैंने बड़ी पाइप से अतिरिक्त कटौती की। और voilà, यह परिणाम था! मुझे आशा है कि आपको यह पसंद आए!


अधिक जानकारी:
  • Esparto रस्सी scraper: इसे स्वयं कैसे करें
  • स्क्रैपर का उपयोग करना सीखें: अपनी बिल्ली के लिए उपयोग करने के लिए चालें
  • गैटेरो पेड़: सरल चरणों में इसे स्वयं कैसे बनाएं
  • एक पेड़ बनाने की प्रेरणा: दूसरों ने क्या किया है से सीखें
  • आदर्श स्क्रैपर: सही स्क्रैपर खोजने के लिए 8 विचार
  • मजा करो बिल्लियों के लिए एक पेड़ से नीचे आने वाले दो बिल्ली के बच्चे का वीडियो
  • समाधान की तलाश करें: सोफे खरोंच से अपनी बिल्ली को रोकने के लिए युक्तियाँ
  • अभ्यास करने के लिए खुरचनी: सुरक्षित सोफा, मैनीक्योर नाखून और सक्रिय बिल्ली

स्रोत: छोटे विचार

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
पारिस्थितिकी बिल्ली scratcherपारिस्थितिकी बिल्ली scratcher
हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?हमारी बिल्ली के लिए सही स्क्रैपर कैसे चुनें?
व्यायाम करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए एक खुरचनी बनाओव्यायाम करने के लिए अपनी बिल्ली के लिए एक खुरचनी बनाओ
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
Bricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के मापBricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के माप
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
सजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करेसजावटी रक्षक ताकि बिल्ली सोफा खराब न करे
बिल्लियों के लिए एक पेड़ के हिस्सों को कैसे इकट्ठा करें (1)बिल्लियों के लिए एक पेड़ के हिस्सों को कैसे इकट्ठा करें (1)
» » पुनर्नवीनीकरण सामग्री के साथ बनाया गया अपमानजनक खुरचनी पेड़
© 2021 taktomguru.com